उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बड़े फ्लैट सिर पार पेंच पार फर्नीचर पेंच पार फ्लैट सिर पेंच एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5625समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-28 21:41:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB975 रिवेट्स, GB70 मीट्रिक बोल्ट,...

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.5) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

गोल सिर इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8-ग्रेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू की तरह, उन्हें बनाने के लिए अक्सर 10B21 तारों का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। राउंड हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू के कुछ निर्माता 201 कॉम्बिनेशन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग राउंड हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बुनियादी ज्ञान का परिचय आम तौर पर आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेस्ड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोन संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

लोकेटिंग पिन का व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों और स्वचालित असेंबली लाइनों में उपयोग किया जाता है। फिक्स्ड लोकेटिंग पिन, रिप्लेसेबल लोकेटिंग पिन, टेपर्ड लोकेटिंग पिन, एडेड लोकेटिंग पिन, स्टैंडर्ड डायमंड लोकेटिंग पिन, स्प्रिंग लोकेटिंग पिन आदि सहित कई प्रकार के लोकेटिंग पिन हैं। इसका कार्य भागों और वस्तुओं की मुक्त गति को सीमित करना है। उपयोगकर्ता अक्सर भागों की वास्तविक स्थितियों के अनुसार अलग-अलग पोजिशनिंग पिन चुनते हैं, उदाहरण के लिए, उपयोग के अवसर, आवश्यकताओं और प्रदर्शन आदि के अनुसार, विभिन्न आकृतियों और प्रदर्शनों के पोजिशनिंग पिन को यथोचित रूप से चुनने के लिए। वर्तमान में, उपयोगकर्ता आमतौर पर टूलींग और स्वचालित लोभी के साथ स्वचालित लाइन में ग्रिपर पोजिशनिंग विधियों के लिए पोजिशनिंग विधि के रूप में इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग करते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आधा दांत इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट, काले मिश्र धातु इस्पात शिकंजा, राष्ट्रीय मानक रंग बोल्ट, चांदी चढ़ाया शुद्ध तांबे वेल्डिंग टुकड़े और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरबड़ा सपाट सिर इंदौरफिलिप्स पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।