उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील वॉल स्क्रू, लम्बे स्टड, और थ्रेडेड रॉड्स, डबल-हेडेड स्क्रू नट, एएएए 3/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5953समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-19 15:41:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निकल-प्लेटेड क्राउन स्क्रू नट, नाव के...

स्क्रू, कुछ लोग इसे स्क्रू (स्क्रू), स्क्रू (स्क्रू रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट मानक के लिए एक मानक है, जो एक ग्रेड मानक है, जिसे ग्रेड 4.8 और ग्रेड 8.8 में विभाजित किया गया है। बाजार में इन दोनों स्तरों का बहुत उपयोग किया जाता है। विशेष रूप से ग्रेड 4.8 हेक्स हेड बोल्ट। क्योंकि यह 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट से काफी सस्ता है। बेशक यह अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। लेकिन मांग उत्पादों के लिए। कठोरता जैसे विभिन्न पहलुओं में इसकी उच्च आवश्यकताओं के कारण। इसके लिए 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता है। कठोरता और पेंच टोक़ के मामले में ग्रेड 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट कठिन हैं। उत्पाद का उपयोग करना अधिक सुरक्षित है। सख्त और अधिक स्थिर।

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले खाद्य प्रसंस्करण चाकू के कनेक्टिंग शाफ्ट आमतौर पर वर्ग संगीन का उपयोग करते हैं, जो भागों को स्थापित करना आसान नहीं होता है, और भागों को बदलने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है; प्रसंस्करण लागत में वृद्धि। बाजार में एक वृत्ताकार संगीन के साथ एक लिंक संरचना भी है, लेकिन पूरे खाद्य प्रोसेसर के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद इसे ढीला करना आसान है और फर्म नहीं है, जो मशीन के उपयोग को प्रभावित करता है। इसलिए, एक कनेक्शन संरचना जो संचालित करने में आसान और प्रक्रिया में सरल है, की तत्काल आवश्यकता है।

कुछ धातुकर्म औद्योगिक उपकरणों के लंगर बोल्ट वियोज्य होते हैं, अर्थात, एंकर बोल्ट सीधे नींव कंक्रीट में लंगर नहीं डाले जाते हैं, लेकिन टी-बोल्ट आस्तीन (टी-बोल्ट आस्तीन इसके बाद आस्तीन के रूप में संदर्भित) में लंगर डाले जाते हैं, आस्तीन का निर्माण किया जाता है नींव के साथ और सीधे नींव में लंगर डाले। उपकरण स्थापित होने पर टी-बोल्ट को आस्तीन में डाला जाता है, और उपकरण को बदलने पर टी-बोल्ट को आस्तीन से हटाया जा सकता है।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 11 के अवतार के अनुसार परिणाम यह है कि पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कुशन लॉक नट्स के साथ फ्लावर टूथ नॉन-स्लिप, इनर कॉर्नर स्क्वायर बोल्ट, सुरक्षा निगरानी, DIN986 सजावटी कवर नट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरदीवार के शिकंजे के माध्यम से

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।