उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB12 ब्रिज कैरिज स्क्रू छोटा सिर छोटा सेमी-सर्कुलर हेड स्क्वायर नेक कैरिज बोल्ट 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5687समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-15 19:09:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सजावटी वाशर, लघु षट्भुज नट, गोल वाशर,...

फ्लैट कुंजी निर्माण में सरल है, संचालन में विश्वसनीय है, असेंबली और डिस्सेप्लर में सुविधाजनक है, और व्यापक रूप से उपयोग की जाती है। फ्लैट कुंजी दो पक्षों के साथ कीवे के दोनों किनारों से संपर्क करके टोक़ को प्रसारित करती है, यानी, पक्ष काम करने वाली सतह है, इसलिए असेंबली के लिए मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: फ्लैट कुंजी और कीवे के बीच मिलान आवश्यकताओं को सुनिश्चित करने के लिए शाफ्ट पर भागों, और आंदोलन को सुचारू रूप से और टोक़ को प्रसारित करने के लिए। कुंजी और की-वे की मिलान प्रकृति आमतौर पर तंत्र की कार्य आवश्यकताओं पर निर्भर करती है। कुंजी शाफ्ट या हब पर तय की जा सकती है, और किसी अन्य मिलान भाग (गाइड फ्लैट कुंजी) के सापेक्ष स्लाइड कर सकती है; यह एक ही समय में शाफ्ट और हब पर भी तय किया जा सकता है (साधारण फ्लैट कुंजी), और कुंजी के आकार के आधार पर, शाफ्ट को बदलकर कीवे और हब कीवे का आकार विभिन्न मिलान आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

इंदौरबेलनाकार पिन चुंबकीय स्थिति स्वचालित प्रेस-इन तंत्र में एक आधार शामिल है, आधार पर एक गाइड ब्लॉक की व्यवस्था की जाती है, गाइड ब्लॉक के एक छोर को एक गाइड ऊर्ध्वाधर प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत के नीचे एक पुश-अप कॉलम की व्यवस्था की जाती है, और पुश-अप कॉलम ड्राइव करने के लिए ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा हुआ है तंत्र गाइड वर्टिकल प्लेट के अंदर व्यवस्थित है; गाइड ब्लॉक के एक तरफ एक पुश प्लेट प्रदान की जाती है, पुश प्लेट के अंत में एक अर्धवृत्ताकार नाली प्रदान की जाती है, पुश प्लेट ड्राइविंग तंत्र से जुड़ी होती है, और ड्राइविंग तंत्र को आधार पर व्यवस्थित किया जाता है। गाइड ब्लॉक आधार पर स्थित एक कार्यक्षेत्र के साथ प्रदान किया जाता है, कार्यक्षेत्र के ऊपर एक त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र की व्यवस्था की जाती है, त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र के ऊपर एक प्रेस-इन तंत्र की व्यवस्था की जाती है, और त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र का एक पक्ष है बशर्ते। एक त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र है; प्रेस-इन तंत्र में एक पंच, एक पंच ब्लॉक और नीचे से ऊपर तक क्रम में व्यवस्थित एक ऊपरी टेम्पलेट शामिल है, और ऊपरी टेम्पलेट संचालित होता है और पांच ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा होता है; त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र में एक निश्चित कोण प्लेट, एक निश्चित कोण शामिल है प्लेट को वर्कटेबल पर व्यवस्थित किया जाता है, और निश्चित कोण प्लेट चार-ड्राइव तंत्र के साथ प्रदान की जाती है, और चार-ड्राइव तंत्र डिइंदौरटेक्शन हेड से जुड़ा होता है।

स्प्रिंग वॉशर ढीला होने से रोक सकता है और पूर्व-कसने वाले बल को बढ़ा सकता है, जबकि फ्लैट वॉशर में यह कार्य नहीं होता है। इसका उपयोग कसने वाले संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने, बोल्ट और वर्कपीस के बीच घर्षण को रोकने और बोल्ट को रोकने के लिए कनेक्टर की सतह की रक्षा करने के लिए किया जा सकता है। अखरोट को कसने पर वर्कपीस की सतह को खरोंच दिया जाता है। हालांकि, कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शनों के लिए, जैसे कि स्थान जो मुख्य रूप से शक्ति संचारित करने के लिए घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए संपीड़न पर निर्भर करते हैं, स्प्रिंग पैड का उपयोग नहीं किया जा सकता है, और कनेक्शन की कठोरता कम हो जाती है, जिससे दुर्घटनाओं का खतरा होता है। स्प्रिंग वाशर को छोड़ा जा सकता है। जब जुड़े भागों की ताकत कम हो, तो संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने के लिए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर या इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट का उपयोग करें। जब कंपन होता है, नाड़ी होती है, और माध्यम के तापमान में बहुत उतार-चढ़ाव होता है, तो स्प्रिंग वाशर का उपयोग किया जाना चाहिए।

पुल रिवेट्स, * ब्लाइंड रिवेट्स के रूप में चिह्नित, हुक के नियम के सिद्धांत पर आधारित हैं। पुल रिवेट्स के लिए विशेष उपकरण के साथ दो जोड़ों को जकड़ने के बाद, रिंग के आकार के कॉलर की धातु को निचोड़ा जाता है और उस बिंदु तक भर दिया जाता है जहां कई रिवेट्स होते हैं। कुंडलाकार खांचे के बोल्ट कॉलम के खांचे में, एक बन्धन विधि जो कॉलर और बोल्ट कॉलम को कसकर जोड़ती है। एक रिवेटिंग मशीन एक यांत्रिक उपकरण है जो बैचों में एक साथ रिवेट की गई वस्तुओं के लिए रिवेट्स का उपयोग करता है। रिवेटिंग मशीन मुख्य रूप से रोटेशन और दबाव द्वारा इकट्ठी की जाती है। रिवेटिंग मशीन का उपयोग मुख्य रूप से उन अवसरों में किया जाता है जहां रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। सामान्य विनिर्देशों और मॉडलों में वायवीय, हाइड्रोलिक और इलेक्ट्रिक, सिंगल-हेड और डबल-हेड शामिल हैं।

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरस्टार हैंडल स्क्रू, 304 कोर पुलिंग नेल्स इंदौरकॉपर रिवेट्स, पुल नट्स, क्रॉस पॉकेट कॉम्बिनेशन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

छोटा सिर छोटा आधा गोल सिर

अनुकूलित GB12 ब्रिज कैरिज स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।