उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 201 स्टेनलेस स्टील फ्लैट गैसकेट बड़े वॉशर 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5384समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-25 07:05:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मिश्र धातु इस्पात, बॉक्सिंग फ्लैट ...

स्प्रिंग वॉशर में आमतौर पर एक वॉशर बॉडी और एक उठा हुआ पंजा सिर शामिल होता है जिसे वॉशर बॉडी पर पंच और बनाया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को अक्सर बोल्ट के बोल्ट हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है, जिसमें उठा हुआ पंजा सिर कनेक्ट होने वाले हिस्से से जुड़ा होता है। कनेक्टिंग भागों की सतहें संपर्क में हैं, और गैस्केट बॉडी पर विमान, उठाए गए पंजे के सिर की उठाने की दिशा के विपरीत, बोल्ट सिर के संपर्क में है। बोल्ट सिर को कसने के बाद, चपटा होने के बाद उभरे हुए पंजे के सिर द्वारा उत्पन्न लोचदार प्रतिक्रिया बल खराब हो चुके धागों को कसकर दबाया जाता है, और साथ ही, उभरे हुए पंजे के सिर को बोल्ट के सिर और सहायक सतह के खिलाफ दबाया जाता है। जुड़े हुए हिस्से, जिसमें ढीलेपन को रोकने का प्रभाव होता है। हालांकि, पारंपरिक स्प्रिंग वॉशर एकल-पंजा प्रकार है। कसने पर, उठाया हुआ पंजा सिर जुड़े हुए हिस्सों की सतह को बहुत नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए यह छोटी सतह कठोरता वाले भागों के ढीले-ढाले उपचार के लिए उपयुक्त नहीं है।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 7 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

(1) सतह के जंग, तेल के दाग, बोल्ट के छेद की दीवार पर गड़गड़ाहट, वेल्डिंग की चमक आदि को साफ किया जाना चाहिए। (2) संपर्क घर्षण सतह के उपचार के बाद, निर्दिष्ट एंटी-स्क्रैच गुणांक आवश्यकताओं को पूरा किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट में मिलान वाले नट और वाशर होने चाहिए, जिनका उपयोग मिलान के अनुसार किया जाना चाहिए और आपस में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। (3) जब उपचारित घटक की घर्षण सतह को स्थापित किया जाता है, तो इसे तेल, मिट्टी और अन्य विविध वस्तुओं से दागने की अनुमति नहीं होती है। (4) मॉड्यूल की घर्षण सतह को स्थापना के दौरान सूखा रखा जाना चाहिए और बारिश में संचालित नहीं किया जाना चाहिए। (5) स्थापना से पहले कनेक्टेड स्टील प्लेट्स के विरूपण को कड़ाई से जांचें और ठीक करें। (6) बोल्ट के धागे को नुकसान से बचाने के लिए स्थापना के दौरान बोल्ट में हथौड़ा मारना मना है। (7) इलेक्ट्रिक रिंच, जिसका उपयोग के दौरान नियमित रूप से परीक्षण किया जाता है, टोक़ की सटीकता सुनिश्चित करता है और सही कसने के क्रम में संचालित होता है। मुख्य सुरक्षा तकनीकी उपाय (1) समायोज्य रिंच के रिंच का आकार अखरोट के आकार के अनुरूप होना चाहिए, और आस्तीन को छोटे रिंच में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। उच्च ऊंचाई वाले काम के लिए एक मृत रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक समायोज्य रिंच का उपयोग करते समय, इसे जकड़ने के लिए एक रस्सी का उपयोग करें, और लोगों को अपनी सीट बेल्ट बांधनी चाहिए। (2) स्टील के घटकों के कनेक्टिंग बोल्ट को असेंबल करते समय, अपने हाथों को कनेक्टिंग सतह में डालना या स्क्रू होल को छूना सख्त मना है। बोल्स्टर को उठाते और रखते समय, आपकी अंगुलियों को बोल्स्टर के दोनों ओर रखा जाना चाहिए।

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। यह मुख्य रूप से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से riveted भागों को जोड़ने के लिए riveting में उपयोग किया जाता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का उपयोग ज्यादातर इंस्टॉलेशन के बाद किया जाता है, और भागों की सतह को नहीं उठाया जा सकता है, और बन्धन वाले भागों में दो मोटाई होती है। मोटाई, पेंच कसने के बाद, पेंच धागे का एक हिस्सा अभी भी है जो थ्रेडेड छेद में प्रवेश नहीं करता है। इस मामले में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को निश्चित रूप से कड़ा किया जा सकता है। आमतौर पर ऐसी स्थिति होती है जहां बन्धन वाले हिस्से की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की ऊंचाई से कम होती है, जो आमतौर पर यांत्रिक उपकरणों में शीट धातु के हिस्सों में देखा जाता है, जैसे चेसिस के काज के बीच का कनेक्शन और दरवाजा और बॉक्स; उपकरण की शीट धातु उपकरण के लिए कवर का कनेक्शन, आदि। भाग की छोटी मोटाई के कारण, कड़े शीट धातु भाग, छेद के माध्यम से पेंच पूरी तरह से एक शंक्वाकार छेद बन जाता है, इस मामले में, जब काउंटरसंक सिर पेंच को कड़ा किया जाता है, शीट धातु के हिस्से को दबाने के लिए स्क्रू हेड एक पतला सतह नहीं है, लेकिन स्क्रू हेड के नीचे और थ्रेडेड होल के शीर्ष को निचोड़ा जाता है। हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु का हिस्सा दबाए जाने के बजाय फंस गया है। इस मामले में, हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु सोने के टुकड़े वास्तव में कड़े नहीं थे। यह एक बहुत ही सामान्य स्थिति है। आइए प्रसंस्करण के कारणों के बारे में बात करते हैं: काउंटरसंक स्क्रू के सिर शंकु में 90 डिग्री शंक्वाकार कोण होता है, और नई खरीदी गई ड्रिल का शीर्ष कोण आमतौर पर 118 डिग्री -120 डिग्री होता है। कुछ कार्यकर्ता जिनके पास प्रशिक्षण की कमी है, वे नहीं जानते कि यह कोण गरीब है। यह अक्सर 120° ड्रिल बिट के साथ छेद को रीम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा किया जाता है, तो यह सिर की शंक्वाकार सतह नहीं होती है, बल्कि स्क्रू हेड के नीचे एक रेखा होती है, जो कि एक कारण है कि तथाकथित इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा नहीं किया जा सकता है। , यह पेंच की गलती नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तांबे के इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट, विस्तारित शिकंजा, काले रंग के वाशर, स्लेटेड हेक्सागोन नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं कसना फर्मवेयर समाधान।

इंदौरसपाट गैसकेट

आपूर्ति 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।