उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 10.9-ग्रेड काले ब्रिटिश अमेरिकी-निर्मित काउंटरसंक हेड फ्लैट हेड हेक्स सॉकेट हेड बोल्ट फ्लैट कप स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5475समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-02 04:10:13

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: जेआईएसबी 1186 गैसकेट, पिंड पंजा ...

राष्ट्रीय मानक लॉक नट GB/T 6182-2000 टाइप 2 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट। GB/T 6183.1-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट। GB/T 6183.2-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट - ठीक पिच। जीबी/टी 6184-2000 टाइप 1 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 6185.1-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट। जीबी/टी 6185.2-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट ठीक दांतों के साथ। जीबी/टी 6186-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट ग्रेड 9. जीबी/टी 6187.1-2000 ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा लॉक नट। GB/T 6187.2-2000 ठीक दांतों के साथ ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला अखरोट। जीबी/टी 889.1-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 889.2-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट फाइन पिच।

पेंच एक सामान्य थ्रेडेड कनेक्शन हिस्सा है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से कनेक्शन बॉडी पर एक हिस्से को ठीक करने के लिए किया जाता है। जब कनेक्ट करना आवश्यक हो, तो जुड़े हुए हिस्सों पर छेद से गुजरने के लिए स्क्रू का उपयोग करें, और स्क्रू पर बाहरी धागे को कसने के लिए कनेक्टिंग बॉडी में स्क्रू करें; युग्मन भाग को युग्मन निकाय से अलग किया जाता है। स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली के लिए मौजूदा सामान्य उपकरण आम तौर पर एडजस्टेबल वॉंच, ओपन-एंड वॉंच, टॉर्क्स वॉंच, सॉकेट वॉंच, एलन वॉंच, फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्रिवर, क्रॉस-आकार वाले स्क्रूड्रिवर इत्यादि होते हैं, और एक स्क्रू केवल एक या के साथ अलग किया जा सकता है। एक प्रकार का उपकरण। असेंबली कार्य; जब उपकरण के प्रकार पूर्ण नहीं होते हैं, तो स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम पूरा करना मुश्किल होता है, और स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम टूल द्वारा बहुत सीमित होता है।

जब लोग किसी वस्तु में पेंच लगाने के लिए स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरणों का उपयोग करते हैं, तो उन्हें स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता होती है और दूसरे हाथ में स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरण होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता को कुछ असुविधा होती है; विशेष रूप से जब पेंच सही ढंग से सेट नहीं होता है, तो यह कार्य और समय की देरी का कारण होगा, कार्य कुशलता को प्रभावित करेगा। .

लाभकारी प्रभाव पूर्व कला में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले नट और बोल्ट एक षट्भुज के आकार में होते हैं, बन्धन सतह एक नियमित हेक्सागोनल विमान है, और छह लोचदार सतहें हैं, और आसन्न लोचदार सतह एक सीधी रेखा के साथ प्रतिच्छेद करती हैं, और विपरीत लोचदार सतह एक दूसरे के समानांतर हैं, इस तरह, कसने के संचालन को पारंपरिक उपकरणों के साथ आसानी से किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और व्यावहारिक है। हालांकि, कुछ विशेष अवसर ऐसे होते हैं जहां इस संरचना के नट और बोल्ट उपयुक्त नहीं होते हैं। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने बन्धन सतह को एक पेंटागन आकार में बदल दिया, और आसन्न लोचदार सतह एक चाप कोण से जुड़ी हुई हैं। लिंग।

विभिन्न संरचनात्मक भागों के रिवेटिंग कनेक्शन में, वाटरप्रूफ लालटेन रिवेट्स का व्यापक रूप से रिवेटिंग वातावरण में उपयोग किया जाता है जिसके लिए वॉटरप्रूफिंग की आवश्यकता होती है। रिवेटिंग भागों को रिवेट किए जाने के बाद, खराद का धुरा का जलरोधी संरचना क्षेत्र और कीलक शरीर की जलरोधी संरचना क्षेत्रों के बीच पूरी तरह से फिट नहीं है। कुछ रिवेटिंग रेंज में, रिवेट का वाटरप्रूफ प्रदर्शन प्रभावित होता है। मुख्य कारण यह है कि खराद का धुरा की पारंपरिक प्रसंस्करण तकनीक और उपयोग की जाने वाली सामग्री रिवेटिंग प्रक्रिया में कई परेशानी लाती है। वर्तमान में हल की जाने वाली समस्या है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जीबी 850 गास्केट, विस्तारित स्टड बोल्ट, मोटा इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, घने धागा शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

काला शाही

प्रसंस्करण स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।