उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कनेक्शन कारबिनर हुक हेराफेरी लौकी बकसुआ सुरक्षा हुक श्रृंखला बकसुआ वसंत बकसुआ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5268समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-21 14:03:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर और स्प्रिंग वॉशर अनुक्र...

1. उत्पाद का सही चयन करें a. उपयोग करने से पहले, पुष्टि करें कि क्या उत्पाद के यांत्रिक गुण उपयोग की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं, जैसे कि पेंच की तन्यता ताकत और अखरोट का गारंटीकृत भार। पेंच की लंबाई को उचित रूप से चुना जाना चाहिए, और अखरोट की 1-2 पिच कसने के बाद उजागर हो जाएगी। बी। उपयोग करने से पहले, जांचें कि क्या धागे खुरदरे हैं, और क्या धागों के बीच लोहे का बुरादा या गंदगी है, जिससे अक्सर ताला लग जाता है। सी। फास्टनरों का उपयोग करने से पहले चिकनाई की जा सकती है। स्नेहन के लिए मक्खन, मोलिब्डेनम डाइसल्फ़ाइड, अभ्रक, ग्रेफाइट या तालक का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। आमतौर पर, डिपिंग वैक्स का इस्तेमाल लुब्रिकेशन और एंटी-लॉकिंग के लिए किया जाता है। [1] 2. इसका उपयोग करते समय उपयोग विधि पर ध्यान दें। ए। पेंच लगाने की गति और बल उपयुक्त होना चाहिए, न कि बहुत तेज या बहुत बड़ा। जितना हो सके टॉर्क रिंच या सॉकेट रिंच का इस्तेमाल करें और एडजस्टेबल रिंच या इलेक्ट्रिक रिंच का इस्तेमाल करने से बचें। अत्यधिक गति से तापमान तेजी से बढ़ेगा और लॉक-अप का कारण बनेगा। बी। बल की दिशा में, अखरोट को पेंच की धुरी के लंबवत रूप से खराब किया जाना चाहिए। सी। वाशर का उपयोग अधिक कसने की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान रेलवे फ्रेट कारों के लिए एक विशेष पुल रिवेट है, जिसमें एक पुल रिवेट बॉडी और एक कॉलर है। रॉड बॉडी पॉलिश रॉड सेक्शन, लॉकिंग रिंग ग्रूव सेक्शन और टेल थ्रेड सेक्शन से ऊपर से नीचे तक बनी होती है। उपयोग के दौरान टेल थ्रेड सेक्शन में जंग और खराब दांतों को रोकने के लिए टेल थ्रेड सेक्शन में प्रोइंदौरटेक्टर प्रदान किए जाते हैं। , टकराव विरूपण, आदि। विशेष रूप से, टेल थ्रेड सेगमेंट में एक बाहरी धागा या एक आंतरिक धागा होता है, और सुरक्षात्मक सदस्य एक नट या बोल्ट होता है।

रासायनिक उत्पादन उपकरण में, सिलेंडर बॉडी और हेड कवर को जोड़ने और सील करने की आवश्यकता होती है। पारंपरिक सीलिंग संरचना दोनों को एक स्क्रू से जोड़ना है, बीच में एक गैर-इंदौरधातु गैसकेट जोड़ना और इसे अखरोट के साथ ठीक करना है। हालांकि, ऐसी सीलिंग संरचना केवल कसने वाले टॉर्क को नियंत्रित करती है, और इसमें तकनीकी दोष है कि सिलेंडर हेड कवर को बार-बार लोड करने और उतारने के दौरान सीलिंग रिंग मुड़ जाएगी या टूट जाएगी, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रदर्शन होगा।

कई राष्ट्रीय मानकों में तीव्रता के स्तरों का विभाजन होगा। संयोजन शिकंजा कोई अपवाद नहीं है। संयुक्त पेंच की ताकत ग्रेड पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। सामान्य इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच सामग्री को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। लोहे को तीन प्रकारों में बांटा गया है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। हालांकि, बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां उनके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर स्क्रू वायर 10B21 पियर्स से बने होते हैं। स्क्रू और वायर पियर्स को स्क्रू में बनाने के बाद, वे स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर से लैस होते हैं। वे तीन टुकड़ों को एक साथ रगड़ने के लिए स्वचालित लोचदार फ्लैट वॉशर मशीन से गुजर सकते हैं। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, हमें कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने का उपचार करना होगा, और हाइड्रोजन हटाने के बाद ही चढ़ाया जा सकता है। संक्षेप में, संयुक्त पेंच ताकत के कई प्रकार के मानक ग्रेड हैं, लेकिन आम तौर पर बाजार में केवल दो प्रकार का उपयोग किया जाता है, एक 4.8-स्तरीय संयुक्त पेंच ताकत है, और दूसरा 8.8-स्तर की संयुक्त पेंच ताकत है। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू बाजार और ग्राहकों की जरूरतों में सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू की मानक ताकत के लिए, हम आम तौर पर 8.8-स्तरीय हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू, 8.8-लेवल पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू और 8.8-लेवल एक्सटर्नल हेक्सागोन कॉम्बिनेशन स्क्रू का उल्लेख करते हैं। इन तीनों का प्रयोग अधिक किया जाता है।

षट्भुज हेड बोल्ट को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट और आंतरिक षट्भुज शिकंजा। कनेक्शन के बल मोड के अनुसार, साधारण और रीमिंग छेद वाले होते हैं। रीमिंग होल के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट को छेद के आकार से मेल खाना चाहिए और पार्श्व बल प्राप्त करते समय उपयोग किया जाना चाहिए। सिर के आकार के अनुसार षट्कोणीय सिर और गोल सिर होते हैं। , स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड इत्यादि। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह चिकनी होती है और कनेक्शन के बाद किसी प्रोट्रूशियंस की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को हिस्से में खराब किया जा सकता है। गोल सिर को भी हिस्से में पेंच किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार में बड़ा। हेक्सागोन सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन के अधीन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: व्यावहारिक कनेक्टर स्क्वायर मादा नट, निकल-प्लेटेड स्क्रू, पीतल के आंतरिक स्क्रू, रबर हेड बोल्ट और अन्य उत्पादों का समायोजन, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

लौकी बकसुआ

अनुकूलित कनेक्शन कैरबिनर हुक हेराफेरी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।