उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस बड़े फ्लैट सिर स्व-टैपिंग पेंच मशरूम सिर पेंच अर्ध-सर्कल छाता सिर पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5193समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-10 16:26:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक 912 कप हेड सॉकेट हेड कैप बोल्ट,...

एक नट आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फास्टनर होता है, जिसे आमतौर पर बन्धन उपकरणों का एक सेट बनाने के लिए एक स्क्रू के साथ जोड़ा जाता है। अधिक प्रभावी कसने के प्रभाव को प्रभावी ढंग से प्राप्त करने और एक नट को अपने आप ढीला होने से रोकने के लिए, कसने के प्रभाव को और बढ़ाने के लिए कई स्थानों पर दो नटों का एक साथ उपयोग किया जाता है;

कैप्ड नट बोल्ट कनेक्शन को बाहरी दुनिया से सीधे संपर्क करने से रोक सकता है, जो कि खराब हो जाता है और बाद में इसे अलग करना मुश्किल हो जाता है। पूर्व कला में टोपी के साथ नट ज्यादातर एक-टुकड़ा संरचना के होते हैं, और सतह को एंटी-ऑक्सीडेशन के साथ इलाज नहीं किया जाता है, जो कि जंग लगना आसान है। सुरक्षात्मक प्रभाव के अलावा, बन्धन विधि सामान्य नट्स के समान होती है, इसलिए गंभीर कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान होता है। .

उपयोगिता मॉडल गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सामग्री वर्तमान में स्क्रू को पेंच करते समय स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता की समस्या को हल करना है, और एक स्क्रू फिक्स्चर प्रदान करना है जो स्क्रू को पकड़े बिना स्क्रू को स्क्रू कर सकता है हाथ। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में एक क्लैंप आस्तीन शामिल है, और क्लैंप आस्तीन के बीच में एक छेद है। पिवट पिन का बाहरी सिरा स्प्रिंग के संपर्क में होता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव इसलिए है क्योंकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को स्थिरता आस्तीन के शाफ्ट पर एक घूर्णन पिन प्रदान किया जाता है जो पेंच से संपर्क कर सकता है, और घूर्णन के बाहरी छोर पिन वसंत के संपर्क में है, ताकि पेंच स्थिरता कवर के माध्यम से छेद में ठीक करना आसान हो, और स्क्रूड्राइवर भी स्थिरता कवर के छेद में है, जो स्क्रू और स्क्रूड्राइवर के संरेखण को सुनिश्चित करता है , इसलिए पेंच को हाथ से पकड़ने से बचा जाता है, और पेंच जल्दी से वस्तु पर खराब हो जाता है। विवो में।

षट्भुज हेड बोल्ट को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट और आंतरिक षट्भुज शिकंजा। कनेक्शन के बल मोड के अनुसार, साधारण और रीमिंग छेद वाले होते हैं। रीमिंग होल के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट को छेद के आकार से मेल खाना चाहिए और पार्श्व बल प्राप्त करते समय उपयोग किया जाना चाहिए। सिर के आकार के अनुसार षट्कोणीय सिर और गोल सिर होते हैं। , स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड इत्यादि। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह चिकनी होती है और कनेक्शन के बाद किसी प्रोट्रूशियंस की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को हिस्से में खराब किया जा सकता है। गोल सिर को भी हिस्से में पेंच किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार में बड़ा। हेक्सागोन सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन के अधीन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं।

ओपनिंग सर्किल व्यापक रूप से कई औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है और भागों की स्थिति को सीमित करने में भूमिका निभाता है। जब उपयोग में होता है, जब तक कि सर्किल भाग के सर्किल ग्रूव में स्थापित होता है, अन्य मिलान भागों की स्थिति प्रभावी रूप से सीमित हो सकती है, ताकि मिलान भागों के अक्षीय विस्थापन से बचा जा सके। चूंकि कुछ ओपनिंग सर्किलों में सर्किल प्लायर्स इंस्टॉलेशन होल नहीं होते हैं, इसलिए सर्किल प्लायर्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है और इसे केवल हाथ से स्थापित किया जा सकता है, जो न केवल सर्किल की इंस्टॉलेशन गुणवत्ता को प्रभावी ढंग से सुनिश्चित नहीं कर सकता है, बल्कि इंस्टॉलेशन कार्य की दक्षता को भी सीमित करता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-स्टैक्ड सेल्फ-लॉकिंग वाशर, विस्तारित स्क्रू कैप स्क्रू, सेट इंदौरकप हेड बोल्ट और नट्स, कोर एक्सपेंशन बोल्ट टैप करना और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

बड़े इंदौरइंदौरफ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को क्रॉस करें

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।