उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304 DIN91 4 आंतरिक हेक्सागोनल सेट स्क्रू हेडलेस स्क्रू मशीन राइस टॉप वायर:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5222समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-18 15:12:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कड़े तांबे के नट, विभाजित हेयर...

पूर्व कला में, पर्दे की दीवार को स्थापित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले बीम मुख्य रूप से दो प्रकारों में विभाजित होते हैं: बंद-गुहा संरचना और खुली संरचना, और कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन मुख्य रूप से बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जहां तक क्लोज्ड-कैविटी स्ट्रक्चर के बीम का संबंध है, कनेक्ट करने के लिए एंगल एल्युमीनियम का उपयोग करने के बाद, बीम की ऊपरी सतह के दोनों सिरों पर खुले बोल्ट होते हैं, और सौंदर्य प्रदर्शन बेहद खराब होता है। जहां तक खुली संरचना के बीम का संबंध है, वास्तविक कनेक्शन में, पहले कोण एल्यूमीनियम के एक कोने को बीम से ठीक करें, और फिर कोण एल्यूमीनियम के दूसरे कोने को कॉलम से कनेक्ट करें; खुली संरचना के बीम में सीमित परिचालन स्थान के कारण, कोण एल्यूमीनियम नहीं है यह स्थापित करना आसान और सटीक है, और इसे स्थापित करने में बहुत समय लगता है; और जब परदे की दीवार का फलक भारी होगा, तब उसका डण्डा मुड़ जाएगा, और उसके खुलनेवाले भाग की कली गिर जाएगी। इसके अलावा, उद्घाटन संरचना (एक अतिरिक्त कली या अकवार) की सीमा के कारण, बीम की एल्यूमीनियम सामग्री अपेक्षाकृत भारी होती है, और निर्माण लागत अधिक होती है।

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड का अर्थ एक अंतरराष्ट्रीय मानक है। सामग्री और मूल में अंतर की परवाह किए बिना समान प्रदर्शन ग्रेड के बोल्ट का प्रदर्शन समान होता है, और डिज़ाइन में केवल प्रदर्शन ग्रेड का चयन किया जा सकता है। ताकत ग्रेड तथाकथित 8.8 और 10.9 ग्रेड 0.88GPa और 1.09GPa 8.8 के बोल्ट के कतरनी तनाव ग्रेड को संदर्भित करते हैं 8.8 नाममात्र तन्य शक्ति 800N/MM2 नाममात्र उपज ताकत 640N/MM2 सामान्य बोल्ट ताकत को इंगित करने के लिए XY का उपयोग करते हैं, X *100= इस बोल्ट की तन्य शक्ति, X*100*(Y/10)=इस बोल्ट की उपज शक्ति (क्योंकि नियमों के अनुसार: उपज शक्ति/तन्य शक्ति=Y/10, यानी 0.Y उपज शक्ति अनुपात है) यदि ग्रेड 4.8 है, तो इस बोल्ट की तन्य शक्ति है: 400एमपीए; उपज शक्ति है: 400*8/10=320MPa। एक और: इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट को आमतौर पर ए 4-70, ए 2-70 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और अर्थ अन्यथा समझाया गया है मापन: आज दुनिया में लंबाई माप की दो मुख्य इकाइयां हैं, एक मीट्रिक प्रणाली है, और माप इकाई मीटर है (एम) और सेंटीमीटर (सेमी)। ), मिलीमीटर (मिमी), आदि, यूरोप, मेरे देश और जापान और अन्य दक्षिण पूर्व एशियाई क्षेत्रों में अधिक उपयोग किए जाते हैं, दूसरा ब्रिटिश प्रणाली है, और माप की इकाई मुख्य रूप से इंच (इंच) है, जिसका उपयोग अधिक में किया जाता है संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य यूरोपीय और अमेरिकी देशों में। 1. मीट्रिक माप: (दशमलव प्रणाली) 1m2 = 100 cm2 = 10000 मिमी 2, शाही माप: (8 दशमलव प्रणाली) 1 इंच = 8 इंच 1 इंच = 25.4 मिमी 3/8¢¢×25.4 =9.523, 1/4 निम्नलिखित उत्पादों को उनकी संख्या से दर्शाया जाता है, जैसे: 4#, 5#, 6#, 7#, 8#, 10#, 12#

कुछ उत्पादों के नट को बाहर की तरफ स्थापित किया जाना चाहिए, लेकिन छोटे आंतरिक स्थान के कारण, जब रिवेटिंग मशीन का इंडेंट राइविंग और बडिंग, रिवेटिंग और रिवेटिंग जैसे तरीकों से ताकत की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, असंभव है। कील ठोंकने के लिए। प्रत्येक मोटाई प्लेट और ट्यूब (0.5MM-6MM) के निश्चित क्षेत्र के लिए लागू। वायवीय या मैनुअल रिवेटिंग उपकरण का उपयोग करना, एक बार कीलक करना और इसे सुरक्षित करना आसान है। धातु की प्लेट को पूरक करने के लिए मौजूदा वेल्डिंग नट को बदलना, पतली ट्यूब वेल्डिंग को पिघलाना आसान है, और वेल्डिंग नट चिकना नहीं है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 12 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

इंदौरबेलनाकार पिन चुंबकीय स्थिति स्वचालित प्रेस-इन तंत्र में एक आधार शामिल है, आधार पर एक गाइड ब्लॉक की व्यवस्था की जाती है, गाइड ब्लॉक के एक छोर को एक गाइड ऊर्ध्वाधर प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत के नीचे एक पुश-अप कॉलम की व्यवस्था की जाती है, और पुश-अप कॉलम ड्राइव करने के लिए ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा हुआ है तंत्र गाइड वर्टिकल प्लेट के अंदर व्यवस्थित है; गाइड ब्लॉक के एक तरफ एक पुश प्लेट प्रदान की जाती है, पुश प्लेट के अंत में एक अर्धवृत्ताकार नाली प्रदान की जाती है, पुश प्लेट ड्राइविंग तंत्र से जुड़ी होती है, और ड्राइविंग तंत्र को आधार पर व्यवस्थित किया जाता है। गाइड ब्लॉक आधार पर स्थित एक कार्यक्षेत्र के साथ प्रदान किया जाता है, कार्यक्षेत्र के ऊपर एक त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र की व्यवस्था की जाती है, त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र के ऊपर एक प्रेस-इन तंत्र की व्यवस्था की जाती है, और त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र का एक पक्ष है बशर्ते। एक त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र है; प्रेस-इन तंत्र में एक पंच, एक पंच ब्लॉक और नीचे से ऊपर तक क्रम में व्यवस्थित एक ऊपरी टेम्पलेट शामिल है, और ऊपरी टेम्पलेट संचालित होता है और पांच ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा होता है; त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र में एक निश्चित कोण प्लेट, एक निश्चित कोण शामिल है प्लेट को वर्कटेबल पर व्यवस्थित किया जाता है, और निश्चित कोण प्लेट चार-ड्राइव तंत्र के साथ प्रदान की जाती है, और चार-ड्राइव तंत्र डिइंदौरटेक्शन हेड से जुड़ा होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे स्क्रू, कीलक बोल्ट, कैप नट, ग्रेड 8 हेक्सागोनल पतले नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान।

इंदौरडीआईएन91

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।