उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित निकला हुआ किनारा चेहरा प्लग सिर हेक्सागोनल तेल प्लग तार प्लग सिर पानी के पाइप प्लग सिर तेल नाली पेंच din910 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5180समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-18 00:16:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मोटे और पतले ग्रूव्ड नट्स, प्रेशर र...

एक स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के टू-पीस संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है। यह .8 छोटे पैन हेड को संदर्भित करता है। यानी इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू के हेड का साइज जो अक्सर कहा जाता है। पीएम के रूप में पत्रों द्वारा निरूपित। पेशेवर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता, अभ्यस्त अभिव्यक्ति विधि तीन-में-एक पीएम है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकेस्ड लार्ज पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.4 है। पेशेवर रूप से बड़े पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू कहा जाता है। या आर हेड, या बी हेड। कहने का तात्पर्य यह है कि इस कॉम्बिनेशन स्क्रू का हेड छोटे पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू के हेड से बड़ा और मोटा होता है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच भी होता है, जो एक क्रॉस बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच होता है। इसे अक्सर सॉकेट हेक्सागोन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच कहा जाता है। राष्ट्रीय लेबल GB9074.13 है।

संयोजन बोल्ट एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ एक बोल्ट को संदर्भित करता है, जो दांतों को रगड़ कर संयुक्त होते हैं। संयोजन बोल्ट का उपयोग करने से पहले, बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को आम तौर पर एक विशिष्ट मशीन द्वारा जोड़ा जाता है। संयुक्त उत्पादन लाइन में मुख्य रूप से फीडिंग, डिस्चार्जिंग, फीडिंग, चार्जिंग, स्क्रूइंग और कसने की प्रक्रियाएं शामिल हैं। मौजूदा इंदौरसंयुक्त बोल्ट उत्पादन उपकरण मुख्य रूप से कन्वेयर बेल्ट के माध्यम से बोल्ट को प्रत्येक प्रक्रिया तक पहुंचाता है, और अंत में संयुक्त असेंबली को पूरा करता है। प्रत्येक प्रक्रिया में मशीनें बिखरी हुई हैं और स्थान भरा हुआ है। वाइब्रेटिंग प्लेट फीडिंग आम तौर पर बोल्ट हेड को ऊपर रखती है, और उसके बोल्ट, स्प्रिंग वाशर इत्यादि। फ्लैट पैड को इकट्ठा करने के बाद, फिक्सेशन खराब होता है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान गिरना आसान होता है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 12 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट, जिसे सेल्फ-टाइटनिंग नट के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का नट है जिसे पतली प्लेटों या शीट धातु भागों पर लगाया जाता है। मुद्रित सर्किट बोर्ड पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए। पारंपरिक प्रक्रिया मुद्रित सर्किट बोर्ड पर पूर्वनिर्मित छेदों को पहले से डिजाइन करना है, और दबाव के माध्यम से कीलक नट को बोर्ड में निचोड़ना है, ताकि छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत हो, ताकि कीलक नट सर्किट बोर्ड पर मजबूती से तय हो। . महत्वपूर्ण स्थितियों में, प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स का उपयोग वातावरण अपेक्षाकृत कठोर होता है। प्रदर्शन उत्पादों में, स्थान की कमी के कारण, दबाव रिवेटिंग स्क्रू का बहुत अधिक उपयोग किया जाता है। प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू की रिवेटिंग गुणवत्ता का सिस्टम की विश्वसनीयता पर सीधा प्रभाव पड़ता है। रिवेटिंग प्रक्रिया सही है। कीलक नट्स का उपयोग करने की प्रमुख तकनीक।

वर्तमान में, यात्री कारों के ऊपरी पहिया साइड लॉकिंग में लॉकिंग वॉशर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली के दौरान, लॉकिंग वॉशर एक्सल पाइप के धागे के लंबवत मुड़ा हुआ है, ताकि फलाव को धागे के दो टूथ प्रोफाइल के बीच की खाई से गुजरने से रोका जा सके और लॉकिंग सुनिश्चित की जा सके स्टॉप गैस्केट हमेशा खांचे में होता है शाफ्ट ट्यूब और लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए घुमाया नहीं जा सकता। यह विधि अपेक्षाकृत सरल है और वर्तमान में अधिक उपयोग की जाती है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेट संयोजन फ्लैट स्प्रिंग वॉशर नट, हार्डवेयर हेराफेरी के छल्ले, ठोस ट्रेडमार्क रिवेट्स, वेल्डिंग स्टड और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त उत्पादों के साथ आपका फास्टनर समाधान।

हेक्सागोनल तेल प्लग

अनुकूलित निकला हुआ किनारा चेहरा प्लग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।