उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील अवतल अंत हेक्सागोनल सेट स्क्रू हेडलेस मशीन चावल शीर्ष तार एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4977समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-27 15:20:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टार हैंडल स्क्रू, गंजा सिर गैर-घ...

पूर्व कला की समस्याओं को हल करने के लिए ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक पैच नट, जिसकी विशेषता है कि इसमें एक नट बॉडी शामिल है, और नट बॉडी में एक वेल्डिंग एंड फेस है, और वेल्डिंग एंड फेस का किनारा एक दाँतेदार दाँत बनाता है जो रिंग के बाहर की ओर निकलता है।

पिन, जिसे पिन के रूप में भी जाना जाता है, की एक सरल संरचना होती है और इसे इकट्ठा करना और अलग करना आसान होता है। यह विभिन्न निश्चित कनेक्शनों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पिन का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है, जिसका उपयोग भागों को जोड़ने के लिए भी किया जाता है, और एक निश्चित भार संचारित कर सकता है। , वर्तमान में, बाजार पर पिनों में आमतौर पर ढीले होने और गिरने में आसान होने की समस्या होती है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 3 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को स्क्वायर कैबिनेट में इकट्ठा करने के बाद, इसे नट्स के साथ तय करने की आवश्यकता होती है। केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को ठीक करने के लिए आवश्यक घटक गास्केट, वाशर और नट हैं। ऑपरेशन के दौरान, गैसकेट, वॉशर और नट को क्रम में इकट्ठा करना आवश्यक है, फिर बन्धन गोंद को ड्रिप करें, और फिर इसे ठीक करें।

एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस, असेंबलिंग डिवाइस में एक एडेप्टर हैंडल, एक पंचिंग सुई, एक इलास्टिक पीस, एक फिक्स्ड स्लीव और एक टेलीस्कोपिक स्लीव शामिल होता है, एडॉप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव निश्चित रूप से जुड़े होते हैं, और पंचिंग सुई को अंदर डाला जाता है। एडेप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव के अंदर और उसके ऊपरी सिरे को एडेप्टर हैंडल के खिलाफ दबाया जाता है, पंच सुई के निचले सिरे को भी फिक्स्ड स्लीव में डाला जाता है और एडॉप्टर हैंडल पुश करने पर ऊपर और नीचे की दिशा में फिक्स्ड स्लीव के सापेक्ष चलता है। इसे ऊपर और नीचे ले जाने के लिए, फिक्स्ड स्लीव पंच और पंच के बीच एक रीसेट स्प्रिंग भी सेट किया जाता है, फिक्सिंग स्लीव के निचले सिरे में इलास्टिक सिलेंडर पिन के लिए एक इंसर्शन होल होता है, यानी एक वर्किंग कैविटी, और निचला पंच सुई के सिरे को लोचदार सिलेंडर पिन के ऊपरी सिरे के लिए एक पुश फिट के साथ भी प्रदान किया जाता है। पोजिशनिंग बॉस। जब इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को इकट्ठा करने के बाद, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को निश्चित आस्तीन में फिर से स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जो निरंतर असेंबली का एहसास नहीं कर सकता है और कम असेंबली दक्षता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कसने वाले बोल्ट, त्वरित युग्मन नट, 8.8 ग्रेड नट, पीतल धातु मेसन और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त कसने वाले शिकंजा के साथ। फर्मवेयर समाधान।

अवकाशित षट्भुज

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।