उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण क्रॉस काउंटरसंक हेड डिस्पेंसिंग स्टेनलेस स्टील एंटी-लूज़िंग मशीन टूथ स्क्रू ब्लू ग्लू लूज स्माल स्क्रू 3/4 के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4480समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-05 23:40:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल कप मशरूम हेड स्क्रू, छेद वाले प...

सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पुराने धातु के रूप हो सकते हैं जिन्हें हम रिवेट्स के रूप में जानते हैं। निःसंदेह वे धातुओं को मिलाने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के सबसे पुराने उपयोग का संबंध है, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं के छह लकड़ी के सेक्टरों को रिवेट्स के साथ एक साथ बांधा, बाद में यूनानियों ने कांस्य में बड़ी मूर्तियों की ढलाई करने में सफलता प्राप्त की थी, भागों को रिवेट्स के साथ एक साथ जोड़ा गया था।

जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होते हैं, तो स्टील की मूल संरचना सीधे कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया की बनाने की क्षमता को प्रभावित करेगी। कोल्ड हेडिंग की प्रक्रिया में, स्थानीय क्षेत्र का प्लास्टिक विरूपण 60% -80% तक पहुंच सकता है, इसलिए स्टील में अच्छी प्लास्टिसिटी होनी चाहिए। जब स्टील की रासायनिक संरचना स्थिर होती है, तो प्लास्टिसिटी निर्धारित करने के लिए मेटलोग्राफिक संरचना महत्वपूर्ण कारक होती है। आमतौर पर यह माना जाता है कि मोटे परतदार पर्लाइट कोल्ड हेडिंग बनाने के लिए अनुकूल नहीं है, जबकि महीन गोलाकार पर्लाइट स्टील की प्लास्टिक विरूपण क्षमता में काफी सुधार कर सकता है। मध्यम कार्बन स्टील और मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात के लिए बड़ी मात्रा में उच्च शक्ति वाले बोल्ट के साथ, स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग कोल्ड हेडिंग से पहले किया जाता है, ताकि वास्तविक उत्पादन जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए एक समान और महीन गोलाकार मोती प्राप्त किया जा सके। मध्यम कार्बन स्टील वायर रॉड्स के सॉफ्टनिंग एनीलिंग के लिए, हीटिंग तापमान को स्टील के महत्वपूर्ण बिंदु से ऊपर और नीचे रखा जाना चाहिए, और हीटिंग तापमान बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, अन्यथा तृतीयक सीमेंटाइट अनाज की सीमा के साथ अवक्षेपित हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप ठंड होगी हेडिंग क्रैकिंग। मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात की वायर रॉड को इज़ोटेर्मल स्फेरोइडाइज़ेशन द्वारा annealed किया जाता है। AC1+ (20-30%) पर गर्म करने के बाद, भट्ठी को Ar1 से थोड़ा कम ठंडा किया जाता है, एक समतापी अवधि के लिए तापमान लगभग 700 डिग्री सेल्सियस होता है, और फिर भट्ठी को लगभग 500 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा किया जाता है और एयर-कूल्ड किया जाता है। स्टील की मेटलोग्राफिक संरचना मोटे से महीन, परत से गोलाकार में बदल जाती है, और कोल्ड हेडिंग की क्रैकिंग दर बहुत कम हो जाएगी। 35\45\ML35\SWRCH35K स्टील के लिए एनीलिंग तापमान को नरम करने का सामान्य क्षेत्र 715-735 डिग्री सेल्सियस है; जबकि SCM435\40Cr\SCR435 स्टील के गोलाकार एनीलिंग के लिए सामान्य ताप तापमान 740-770 डिग्री सेल्सियस है, और इज़ोटेर्मल तापमान 680-700 डिग्री सेल्सियस है।

मानक भागों आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भाग होते हैं, जो विभिन्न यांत्रिक संरचनाओं में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, टी-ट्रैक बोल्ट एक सामान्य मानक हिस्सा है। मौजूदा टी-आकार के ट्रैक बोल्ट, विशेष रूप से हाई-स्पीड रेलवे में उपयोग किए जाने वाले, अक्सर पूर्व-दफन ट्रैक में स्थापित होते हैं, और टी-आकार के ट्रैक बोल्ट को स्थापित करना आसान नहीं होता है, जो आसानी से स्थितीय विचलन का कारण बन सकता है।

स्प्रिंग गद्दे और स्प्रिंग सीट कुशन बेहतर प्रदर्शन के साथ आधुनिक और आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले फर्नीचर उत्पाद हैं, और उनके कुशन कोर स्प्रिंग्स से बने होते हैं। यह अच्छा वसंत लोच, अच्छा समर्थन, मजबूत हवा पारगम्यता और स्थायित्व के लाभों का पूरा उपयोग करता है। पारंपरिक स्प्रिंग पैड एक मोटे तार व्यास वाला एक स्प्रिंग है, जो स्टील के तारों से जुड़ा और तय होता है, और इसमें उच्च कठोरता होती है। पुरानी पीढ़ी के अधिकांश बुजुर्ग अक्सर जुड़े हुए स्प्रिंग बेड का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर वे लंबे समय तक एक निश्चित स्थिति में सोते हैं या बिस्तर के किनारे और कोनों पर बैठने के आदी हैं, या गद्दे को अनियमित रूप से पलटते हैं, तो यह आसान है अवसाद और लोचदार थकान का कारण।

वाशर सामान्य भाग होते हैं जो संपीड़न के बाद कुंडलाकार या कुंडलाकार होते हैं। मौजूदा मानक वाशरों में इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, सीरेटेड लॉक वाशर, सैडल वाशर इत्यादि शामिल हैं। अंत के चेहरे संपीड़न के बाद अधिकतर फ्लैट या फ्लैट होते हैं। , इसलिए यह वर्कपीस के सतही संपर्क में है। आम तौर पर, दो वर्कपीस को वाशर, बोल्ट और नट्स द्वारा बंद कर दिया जाता है, वर्कपीस किसी भी दिशा में नहीं जा सकता है, ताकि दो वर्कपीस को कसने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। वास्तविक उत्पादन में, कुछ वर्कपीस को लॉक करने के बाद भी एक निश्चित दिशा में ठीक से अनुवाद करने की आवश्यकता होती है। इस आवश्यकता को प्राप्त करने के लिए, सामान्य अभ्यास वर्कपीस पर कमर के आकार का छेद खोलना है जिसे स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, और ज़िगज़ैग-आकार की झाड़ी को कमर के आकार के छेद से गुजरने के बाद एक फ्लैट वॉशर के साथ फिट किया जाता है, जैसा कि दिखाया गया है अंजीर में। छेद का किनारा झाड़ी और फ्लैट वॉशर से घिरे स्थान में स्थित होता है, और वर्कपीस और झाड़ी और फ्लैट वॉशर के बीच एक अंतर बनता है, ताकि भले ही बोल्ट फ्लैट वॉशर से होकर गुजरे, झाड़ी और वर्कपीस बदले में, इसे पिरोया जाता है और अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। तंग, वर्कपीस अभी भी अपने कमरबंद छेद की लंबाई के साथ अनुवाद कर सकता है। जाहिर है, यह विधि वर्कपीस के उचित अनुवाद की आवश्यकता को प्राप्त कर सकती है, लेकिन वास्तविक असेंबली में निम्नलिखित कमियां अभी भी पाई जा सकती हैं। सबसे पहले, लॉक करने से पहले, झाड़ी, वॉशर और वर्कपीस को एक दूसरे से अलग किया जाता है, इसलिए इसे इकट्ठा करना अधिक असुविधाजनक होता है; दूसरे, अस्तर आस्तीन और गैसकेट की पृथक्करण संरचना को प्रबंधित करने के लिए असुविधाजनक है, और असंतुष्ट गैसकेट और झाड़ी को खोना और फिर से उपयोग को प्रभावित करना आसान है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक पिन शाफ्ट इंदौरGB882 पिन, पोम वाशर, वर्टिकल स्ट्राइप इंदौरइंदौररिवेट नट्स, टी-ब्लॉक टी-स्लॉट इंदौरप्रेशर प्लेट नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्टेनलेस स्टील

प्रसंस्करण क्रॉस काउंटरसंक हेड डिस्पेंसिंग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।