उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील बड़े फ्लैट हेड स्क्रू का उत्पादन बड़े फ्लैट हेड क्रॉस मशीन स्क्रू मशरूम हेड एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4657समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-22 20:39:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्स सॉकेट हेड कैप स्क्रू, हुक एक्...

उनमें से, वायवीय रिवेटिंग मशीन का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। वायवीय रिवेटिंग मशीन भी कीलक को इकट्ठा करने के लिए एक क्लैंप से सुसज्जित है। मौजूदा क्लैंप आमतौर पर बन्धन और असेंबली के लिए दो घूर्णन क्लैंप का उपयोग करता है, लेकिन रोटेशन आसानी से दो क्लैंप को बकल करने का कारण बनता है। मिसलिग्न्मेंट, इस प्रकार कीलक की असेंबली को प्रभावित करता है।

वर्तमान में, शिकंजा हिट करने के लिए स्वचालित उपकरणों का उपयोग करना बहुत आम हो गया है। हालांकि, जब बन्धन वस्तु की सामग्री अपेक्षाकृत नरम होती है, तो पेंच बन्धन अक्सर तिरछा होने का खतरा होता है, चिपके नहीं, और बन्धन प्रक्रिया के दौरान पेंच छेद क्षतिग्रस्त हो जाता है। शार्प में धातु की छीलन भी बनाई जा सकती है, जो बोर्ड को छोटा कर सकती है।

1. फिक्स्ड एंकर बोल्ट, जिन्हें शॉर्ट एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, को नींव के साथ एक साथ डाला जाता है और मजबूत कंपन और प्रभाव के बिना उपकरण को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। 2. जंगम एंकर बोल्ट, जिसे लंबे एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक वियोज्य एंकर बोल्ट है जिसका उपयोग भारी मशीनरी और उपकरणों को मजबूत कंपन और प्रभाव के साथ ठीक करने के लिए किया जाता है। 3. विस्तार एंकर बोल्ट का उपयोग अक्सर स्थिर सरल उपकरण या सहायक उपकरण को ठीक करने के लिए किया जाता है। विस्तार एंकर बोल्ट की स्थापना निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए: बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी विस्तार एंकर बोल्ट के व्यास के 7 गुना से कम नहीं होनी चाहिए; विस्तार एंकर बोल्ट की नींव की ताकत 10MPa से कम नहीं होनी चाहिए; ड्रिलिंग छेद में कोई दरार नहीं होगी। ड्रिल बिट नींव में स्टील की सलाखों और दफन पाइपों से टकराती है; ड्रिल छेद का व्यास और गहराई विस्तार एंकर बोल्ट से मेल खाना चाहिए। 4. बॉन्डिंग एंकर बोल्ट एक प्रकार का एंकर बोल्ट है जो आमतौर पर हाल के वर्षों में उपयोग किया जाता है, और इसकी विधि और आवश्यकताएं विस्तार एंकर एंकर बोल्ट के समान होती हैं। हालांकि, बंधन करते समय, छेद में मलबे को बाहर निकालने पर ध्यान दें, और गीला न हो। [1]

तेल पंप की आवेदन सीमा बहुत विस्तृत है। जब इसका उपयोग किया जाता है, तो तेल पंप को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, जब पिन को पिन होल में चलाया जाता है, तो इसे आमतौर पर ऑपरेटर द्वारा हथौड़े से पकड़ लिया जाता है, और फिर पिन के शीर्ष पर प्रेस करने का लक्ष्य रखा जाता है। छेद में, पिन दबाने की गहराई और साइड क्लीयरेंस (पिन और नाली की दीवार के बीच की खाई) के लिए अपेक्षाकृत उच्च सहिष्णुता आवश्यकताओं के कारण, पारंपरिक ऑपरेशन विधि न केवल उच्च अस्वीकृति दर और लंबे प्रशिक्षण समय का कारण बनती है कर्मियों के लिए, लेकिन यह भी धीमी प्रसंस्करण गति उत्पादन क्षमता को प्रभावित करती है।

उपरोक्त स्थिति को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस स्थापना कीलक प्रदान करना है, इसका उद्देश्य प्लास्टिक के गोले, हल्के प्लेटों के बीच मौजूदा कनेक्शन को हल करना है। , इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या कोई अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री के मामले में, बढ़ते सतह पर स्वयं कीलक की पकड़ और बंधन बल उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होता है जो मैन्युअल ऑपरेशन द्वारा खराब और स्थापित होते हैं। सामग्री स्थापित होने पर कीलक संरचना को सुधारने और मजबूत करने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट और नट्स का पूरा सेट, नायलॉन प्लास्टिक अवतल छेद काउंटरसंक होल वाशर, कॉपर-प्लेटेड पिन स्क्रू, GB6178 और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

बड़ा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफ्लैट सिर पेंच

स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।