उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू सिलेंडर हेड प्रेशर प्लेट स्क्रू प्रेशर प्लेट स्क्रू 5/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4733समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-17 10:56:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स काउंटरसंक हेड बोल्ट, एल्...

स्टड बोल्ट के उत्पादन के लिए निश्चित उपकरण और मशीन टूल प्रोसेसिंग की आवश्यकता होती है। बेशक, प्रसंस्करण प्रक्रिया अपेक्षाकृत सरल है। मुख्य रूप से निम्नलिखित प्रक्रियाएं हैं: सबसे पहले, सामग्री को बाहर निकालने की जरूरत है। इस प्रक्रिया के बाद आगे की प्रक्रिया को अंजाम दिया जा सकता है। अगली प्रक्रिया ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार ग्राहक द्वारा आवश्यक लंबाई में सीधी और लंबी सामग्री को काटने के लिए काटने की मशीन का उपयोग करना है। यह दूसरी प्रक्रिया को पूरा करता है। तीसरी प्रक्रिया है थ्रेड रोलिंग मशीन पर कटी हुई छोटी सामग्री डालें और थ्रेड को रोल आउट करें; साधारण स्टड बोल्ट को यहां संसाधित किया जाता है, निश्चित रूप से, यदि अन्य आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, तो अन्य प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है। [1] आमतौर पर ज्ञात बोल्ट एक बड़े व्यास वाले पेंच को संदर्भित करता है। इस कथन के अनुसार पेंच का व्यास बोल्ट के व्यास से बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए। [1] प्रत्येक रखरखाव में, नए बदले गए स्टड बोल्ट और अन्य सहायक उपकरण का निरीक्षण किया जाना चाहिए। निरीक्षण के दौरान, स्टड बोल्ट के सिर और गाइड भाग पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। क्या प्रत्येक भाग में दरारें या डेंट हैं, और यह भी जांचें कि क्या स्टड बोल्ट के दांतों का आकार बदल गया है। क्या थ्रेड पिच में कोई असामान्यता है? यदि कोई असामान्यता है, तो इसका दोबारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। कनेक्टिंग रॉड कवर को स्थापित करते समय एक टोक़ रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। इसे निर्दिष्ट मानकों के अनुसार कड़ा किया जाना चाहिए, टोक़ बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, और सहायक निर्माता के स्टड बोल्ट और स्टड के चयन पर ध्यान देना चाहिए।

वर्तमान में, पर्दे की दीवार, फैक्ट्री बिल्डिंग सपोर्ट स्ट्रक्चर, शेल्फ स्ट्रक्चर और स्टील स्ट्रक्चर कनेक्शन के अन्य क्षेत्रों के निर्माण के क्षेत्र में, यदि बंद प्रोफाइल (जैसे आयताकार स्टील पाइप) का उपयोग कनेक्शन संरचना के रूप में किया जाता है, तो आमतौर पर वेल्डिंग कनेक्शन का उपयोग किया जाता है, और बोल्ट कनेक्शन को महसूस नहीं किया जा सकता है। बोल्ट कनेक्शन संभव नहीं होने का कारण यह है कि प्रोफ़ाइल एक बंद संरचना है और बोल्ट को कनेक्शन स्थान पर रखना संभव नहीं है क्योंकि बोल्ट हेड का आकार प्रोफ़ाइल पर थ्रेड होल व्यास से बड़ा है। वेल्डेड कनेक्शन बाहरी परियोजनाओं की संरचनात्मक गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं, खराब संक्षारण प्रतिरोध, कम संरचनात्मक ताकत और लगातार आग दुर्घटनाओं के साथ। हालांकि, मौजूदा गैर-वेल्डेड स्टील संरचना और ब्रैकेट के बन्धन कनेक्शन में जटिल टी-बोल्ट संरचना, परेशानी प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी और उच्च उत्पादन लागत है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करना और केबल ट्रे स्थापना के लिए एक इंदौरइंदौरस्क्वायर नट फास्टनर प्रदान करना है, जिसमें एक सरल और उचित संरचना है, और यह संचालित करने के लिए बेहद सुविधाजनक और लचीला है; यह स्थापना के बाद सी-आकार के स्टील पर कब्जा नहीं करता है। नीचे की जगह स्थापना की विविधता को बढ़ाती है, और इसे विभिन्न मोटाई के वर्ग नट पर लागू किया जा सकता है, और स्थापना दृढ़ है

षट्भुज हेड बोल्ट को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट और आंतरिक षट्भुज शिकंजा। कनेक्शन के बल मोड के अनुसार, साधारण और रीमिंग छेद वाले होते हैं। रीमिंग होल के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट को छेद के आकार से मेल खाना चाहिए और पार्श्व बल प्राप्त करते समय उपयोग किया जाना चाहिए। सिर के आकार के अनुसार षट्कोणीय सिर और गोल सिर होते हैं। , स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड इत्यादि। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह चिकनी होती है और कनेक्शन के बाद किसी प्रोट्रूशियंस की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को हिस्से में खराब किया जा सकता है। गोल सिर को भी हिस्से में पेंच किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार में बड़ा। हेक्सागोन सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन के अधीन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं।

इसके अलावा, दबाव रिवेटिंग भाग और दबाव-असर वाला भाग दोनों स्तंभ संरचनाएं हैं, दबाव-असर वाले हिस्से का बाहरी व्यास दबाव रिवेटिंग भाग के बाहरी व्यास से बड़ा है, दबाव रिवेटिंग भाग एक चरणबद्ध संरचना है, और व्यास दाब राइविंग भाग के निचले सिरे का दाब राइविंग भाग से छोटा होता है। कीलक भाग के ऊपरी सिरे का व्यास।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: धातु बढ़े हुए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, 7-स्टार स्क्रू और स्क्रू, एल्यूमीनियम प्लेटन नट्स, हेक्सागोनल वेल्डिंग नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरदबाव कीलक शिकंजा

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।