उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8 ग्रेड उच्च शक्ति बेलनाकार सिर भीतरी षट्भुज बोल्ट बोतल पिंजरे पेंच कोण कोड पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4787समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-20 16:39:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर लैग टर्मिनल वेल्डिंग टर्मिनल, अम...

नट्स को फास्टनरों के रूप में उपयोग किया जाता है, और उनमें से अधिकांश को सामग्री की कमियों को समायोजित करने और कसने की डिग्री को मजबूत करने के लिए उपयोग की प्रक्रिया में गैस्केट के साथ संयोजन के रूप में उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जबकि धातु सामग्री का उपयोग गास्केट के लिए कच्चे माल के रूप में किया जाता है। लागत भी अपेक्षाकृत अधिक है, और उपयोग की प्रक्रिया में, इंदौरधातु गैसकेट और अखरोट का अंतिम चेहरा भी प्रक्रिया से प्रभावित होगा, जिसके परिणामस्वरूप दोष होगा कि बन्धन प्रभाव दृढ़ नहीं है और ढीला करना आसान है।

उत्पाद में स्क्रू को स्वचालित रूप से लॉक करने की प्रक्रिया में, पारंपरिक स्वचालित स्क्रू लॉकिंग मशीन में केवल तीन प्रकार के स्क्रू आपूर्ति तंत्र हैं: 1. स्क्रू के लिए चुंबक बेकार है; 2. वैक्यूम शिकंजा के लिए बेकार है; 7. शिकंजा के लिए हवा का झोंका। उपरोक्त तीन विधियों के लिए लंबी दूरी की पेंच आपूर्ति की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप धीमी पेंच आपूर्ति, कम दक्षता और उच्च विनिर्माण लागत होती है। यह अंत करने के लिए, हम एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू मशीन का प्रस्ताव करते हैं जो सीधे स्क्रू की आपूर्ति कर सकती है।

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली लॉकिंग संरचना एक स्प्लिट पिन (इसके बाद कोटर पिन टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) या समायोजन नट पर शीट को स्टीयरिंग नक्कल ग्रूव (इसके बाद शीट टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) में दस्तक देती है। दो संरचनाएं मुख्य रूप से एकल पंक्ति में उपयोग की जाती हैं बियरिंग्स का उपयोग बमुश्किल असर इकाइयों और हब असर इकाइयों में किया जाता है। पूर्व में एक जटिल संरचना है और कोटर पिन गिरना आसान है; उत्तरार्द्ध में श्रमिकों को प्रेस-इन बल को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है। बहुत अधिक दबाव आसानी से समायोजन अखरोट पर शीट संरचना के टूटने का कारण बन सकता है, और बहुत कम दबाव आसानी से समायोजन अखरोट को विफल कर सकता है, और अक्षीय दिशा में प्रभावित होता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के अवतारों का विवरण नीचे विस्तार से दिया गया है, जिनमें से उदाहरण संलग्न चित्र में दिखाए गए हैं, जिसमें समान या समान संदर्भ अंक समान या समान तत्वों या तत्वों को समान या समान कार्यों के साथ दर्शाते हैं। साथ में दिए गए आरेखणों के संदर्भ में नीचे वर्णित अवतार अनुकरणीय हैं, और ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को समझाने के लिए उपयोग किए जाने का इरादा है, और इसे ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लिए एक सीमा के रूप में नहीं माना जाना चाहिए।

विभिन्न इकट्ठे स्थापना घटकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, शिकंजा कसने के लिए हाथ से कसने के तरीके भी हैं, लेकिन वास्तविक उपयोग में, साधारण मैनुअल स्क्रू आसानी से उपयोगकर्ता को हाथ दर्द का कारण बन सकते हैं, और ऑपरेशन बेहद असुविधाजनक है; उसी समय, कसने के कारण पेंच और स्थापना घटक के बीच संपर्क क्षेत्र बहुत छोटा है। यदि उपयोगकर्ता बहुत अधिक बल लगाता है, तो स्थापना घटक के प्रति इकाई क्षेत्र में असमान बल विरूपण और अवसाद का कारण बनेगा, जो उपयोग को प्रभावित करेगा। इसलिए, उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक मैनुअल स्क्रू प्रस्तावित है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टी-आकार के स्क्रू, टी-ब्लॉक टी-ब्लॉक टी-स्लॉट इंदौरप्रेशर प्लेट नट, इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, थोक जस्ती और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट

अनुकूलित 8.8 उच्च शक्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।