उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित निकेल-प्लेटेड बी हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू बिग राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4576समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-16 13:47:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फर्नीचर चार-पंजे के नट, ठीक आधे दा...

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है एक साधारण पेंच, और ऊंचाई 6 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स) --------- रिवेट बॉडी (रिवेट बॉडी) मैंड्रेल (रिवेट स्टेम या रिवेट मैंड्रेल)। यह एक तरफा रिवेटिंग के लिए एक प्रकार की कीलक है, लेकिन इसे एक विशेष उपकरण के साथ रिवेट किया जाना चाहिए - एक कीलक बंदूक (मैनुअल, इलेक्ट्रिक, वायवीय)। रिवेटिंग करते समय, रिवेट कोर को एक विशेष रिवेट गन द्वारा खींचा जाता है ताकि रिवेट बॉडी का विस्तार किया जा सके और एक रिवेटिंग भूमिका निभाई जा सके। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (दोनों तरफ से रिवेटिंग) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य उत्पादों में उपयोग किया जाता है। उनमें से, ओपन-टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह को चिकना होना चाहिए, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार की आवश्यकता होती है और कुछ सीलिंग प्रदर्शन।

समाप्त इंदौरअंधा कीलक की जाँच करते समय, जाँच करें: कीलक शरीर का व्यास, कीलक शरीर की लंबाई, कीलक शरीर की टोपी की मोटाई, टोपी का व्यास, खराद का धुरा की कुल लंबाई, खराद का धुरा का खुला आकार , नेल कैप के आकार और असेंबली के बाद के बाहरी व्यास पर विचार किया जा सकता है। वास्तविक निरीक्षण में, उत्पाद के कमजोर लिंक को मापा जा सकता है, जैसे: तन्यता बल, कतरनी प्रतिरोध, और कोर पुल-आउट प्रतिरोध। कुंजी रिवेट्स पर ध्यान देना है, अगर रिवेट्स अपर्याप्त हैं, चाहे वे जगह में रिवेट किए गए हों; या क्योंकि खराद का धुरा की टोपी बहुत बड़ी है, ताकि कीलक शरीर के मुंह को नीचे नहीं खींचा जा सके; और जंप हेड हैं, यानी खराद का धुरा बहुत कम या टूटा हुआ है। आकार बहुत छोटा है आदि। बंद अंधा रिवेट्स की लंबाई माप

पिन पर डाला गया एक पिन और एक पिन का टुकड़ा, पिन के टुकड़े की चौड़ाई धीरे-धीरे सम्मिलन छोर से दूसरे छोर तक कम हो जाती है, और पिन का टुकड़ा भी एक फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, फलाव एक त्रिकोणीय शाफ़्ट दांत का आकार होता है, एक इंसर्शन होल को पिन पर व्यवस्थित किया जाता है, और इंसर्शन होल में फलाव के अनुरूप एक पावल की व्यवस्था की जाती है।

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्वचालित खराद भागों, उत्पादन कैरिज बोल्ट, छह सितारा प्लास्टिक स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

अनुकूलित निकल चढ़ाया हुआ बी सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।