उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित ब्लैक क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक स्माल स्क्रू युआन टैपिंग 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4556समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-02 02:49:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्स हेड स्क्रू बोल्ट, स्टीरियोटाइप्...

धातु के हिस्सों को जोड़ने का सबसे पारंपरिक तरीका रिवेटिंग है। इसमें आसान संचालन, उच्च विश्वसनीयता और ख़राब करना आसान नहीं है। यह व्यापक रूप से टेंट और कैंप बेड जैसे बाहरी उत्पादों के कंकाल में उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स रिवेटिंग प्रक्रिया में रिवेट किए गए हिस्सों के हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। लागत और कार्यात्मक विचारों के कारण, कीलक और कीलक वाली सामग्री अक्सर भिन्न होती है, जो बाहरी उच्च आर्द्रता में होना आसान है। इलेक्ट्रोकेमिकल जंग, और आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली उच्च शक्ति वाली पतली दीवार वाले पाइपों में रिवेटिंग बिंदु पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु के रिवेट्स पर एक बड़ा कतरनी तनाव होता है। उपरोक्त दो कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, रिवेटिंग बिंदु पर विरूपण या यहां तक कि टूटना आसान है, जो बाहरी उत्पादों के जीवन को प्रभावित करता है। एक प्रकार का जंग और कतरनी प्रतिरोधी एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या मौजूदा रिवेट्स की कमियों को दूर करना है। इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य रेलवे मालवाहक कारों के लिए एक विशेष कीलक प्रदान करना है, जिसका पुन: उपयोग किया जा सकता है और सुरक्षा कारक को बढ़ाया जा सकता है। , परिधि की दिशा में कॉलर की गति को सीमित करने के लिए।

अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक छिपी हुई पेंच प्रकार की स्थापना संरचना वाला कैबिनेट। कैबिनेट में कोने की फिटिंग, फ्रेम प्रोफाइल और प्लेट शामिल हैं। कनेक्टिंग स्लॉट, प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट यू आकार का है, फ्रेम प्रोफाइल पर प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट को एक या दो के साथ सेट किया जा सकता है, इंसर्शन स्लॉट प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के अंदरूनी तरफ स्थित है; कोने की फिटिंग का मुख्य भाग तीन दिशाओं में तय होता है। प्लग कनेक्टर, प्लग कनेक्टर के बाहरी हिस्से को सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, और सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव साइड बैफल्स के साथ प्रदान किया जाता है; कोने की फिटिंग पर प्लग कनेक्टर को फ्रेम प्रोफाइल पर प्लग कनेक्टर में संगत रूप से डाला जाता है, और प्लग कनेक्टर के क्रॉस सेक्शन को संबंधित इंसर्शन स्लॉट के क्रॉस-सेक्शनल आकार के अनुरूप, प्लेट को प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के बीच डाला जाता है फ्रेम प्रोफाइल।

आधुनिक यांत्रिक संरचनाओं में नट और बोल्ट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले फास्टनरों में से एक हैं। वर्तमान में, सामान्य मीट्रिक बोल्ट और नट आम तौर पर क्रॉस-सेक्शन में समलम्बाकार होते हैं। बोल्ट और नट के बीच का संबंध गंभीर कंपन के तहत ढीला होने का खतरा होता है, या यहां तक कि अपने आप गिर जाता है, और बोल्ट और नट धागे का कसने वाला बल मुख्य रूप से बोल्ट थ्रेड में और पहले कुछ थ्रेड्स के दांतों के बीच केंद्रित होता है। नट के धागे संपर्क में होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप फास्टनर को ढीला कर दिया जाता है और थ्रेड्स का स्लाइडिंग दबाव होता है

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है एक साधारण पेंच, और ऊंचाई 7 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-एंडेड स्क्रू नट, बाहरी सेरेशंस, स्पॉट वेल्डिंग कॉलम वेल्डिंग पॉइंट स्टड, सैडल वाशर और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरगोल सिर स्व-टैपिंग शिकंजा

कस्टम ब्लैक क्रॉस अवकाश


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।