उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति क्रॉस राउंड हेड मशीन टूथ निकल-प्लेटेड स्क्रू पैन हेड मशीन टूथ स्क्रू 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4669समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-21 17:43:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अतिरिक्त छोटे गैसकेट, हेक्सागोन नट...

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली लॉकिंग संरचना एक स्प्लिट पिन (इसके बाद कोटर पिन टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) या समायोजन नट पर शीट को स्टीयरिंग नक्कल ग्रूव (इसके बाद शीट टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) में दस्तक देती है। दो संरचनाएं मुख्य रूप से एकल पंक्ति में उपयोग की जाती हैं बियरिंग्स का उपयोग बमुश्किल असर इकाइयों और हब असर इकाइयों में किया जाता है। पूर्व में एक जटिल संरचना है और कोटर पिन गिरना आसान है; उत्तरार्द्ध में श्रमिकों को प्रेस-इन बल को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है। बहुत अधिक दबाव आसानी से समायोजन अखरोट पर शीट संरचना के टूटने का कारण बन सकता है, और बहुत कम दबाव आसानी से समायोजन अखरोट को विफल कर सकता है, और अक्षीय दिशा में प्रभावित होता है।

आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं। बिना धागों के कुछ बोल्टों को पतला बनाया जाना चाहिए, जिन्हें पतली-कमर वाले बोल्ट कहा जाता है। इस तरह का बोल्ट परिवर्तनशील बल के तहत कनेक्शन के लिए फायदेमंद होता है। इस्पात संरचना पर विशेष उच्च शक्ति वाले बोल्ट हैं, सिर बड़ा होगा, और आकार भी बदल जाएगा। इसके अलावा, विशेष उपयोग हैं: इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट के लिए, जो विशेष आकार के साथ मशीन टूल फिक्स्चर पर सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और सिर के दोनों किनारों को काट दिया जाना चाहिए। मशीन और ग्राउंड कनेक्शन और फिक्सिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट कई आकार में आते हैं। इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, जैसा कि पहले वर्णित है। और बहुत सारे। वेल्डिंग के लिए विशेष स्टड भी हैं। एक सिरे में एक धागा होता है और दूसरे सिरे में नहीं। इसे भाग में वेल्ड किया जा सकता है, और दूसरा पक्ष सीधे अखरोट को पेंच कर सकता है।

मौजूदा दरवाजे पैनलों की सतहों को फास्टनरों जैसे नाखून और बोल्ट द्वारा एक साथ जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए, CN203807555 में प्रकट की गई उत्पादन लाइन के लिए एक डोर बॉडी संरचना का उपयोग कोटिंग उत्पादन लाइन के प्रत्येक कक्ष के दरवाजों के लिए किया जाता है। तंत्र का आकार समान है, और दरवाजे के शरीर के बाएँ और दाएँ पक्षों को स्वतंत्र रूप से खोला और बंद किया जा सकता है; चैम्बर के दरवाजे और दरवाजे के फ्रेम सीलिंग घटकों के कई सेटों से अलग-अलग जुड़े हुए हैं, और सीलिंग घटकों में हिंग डिवाइस और लॉकिंग पार्ट्स शामिल हैं।

मानक एम3 ~ एम 64, ग्रेड ए और बी के थ्रेड विनिर्देशों के साथ हेक्सागोन हेड बोल्ट निर्दिष्ट करता है। ग्रेड ए का उपयोग डी <= 24 और एल <= 10 डी या एल <= 150 मिमी (जो भी छोटा हो) वाले बोल्ट के लिए किया जाता है; ग्रेड बी का उपयोग बोल्ट डी> 24 या एल> 10 डी या एल> 150 (छोटे मूल्य के अनुसार) बोल्ट आकार विनिर्देश चिह्न के लिए किया जाता है: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, प्रदर्शन स्तर 8.8 है, तालिका है ऑक्सीकरण के समान, एक स्तर हेक्सागोन हेड बोल्ट टैग उदाहरण बोल्ट जीबी / टी 5782-86-एम 12 × 80 राष्ट्रीय मानक आम इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट हेड साइड साइज और सहयोग पर राष्ट्रीय मानक रिंच थ्रेड व्यास \ किनारे किनारे की जोड़ी त्वचा रिंच रिंच डबल-एंडेड ओपन-एंड रिंच डबल-एंडेड टॉर्क्स रिंच। इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार का बोल्ट है। इसके बाहरी धागे का मुख्य कार्य अखरोट के साथ सहयोग करना है। इस थ्रेडेड कनेक्शन विधि का उपयोग करते हुए, दो भागों को एकीकृत किया जाता है। ग्रेड सी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से स्टील संरचना मशीनरी और उपकरणों में अपेक्षाकृत किसी न किसी सतह और कम परिशुद्धता आवश्यकताओं के साथ उपयोग किए जाते हैं। ग्रेड ए और ग्रेड बी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से चिकनी सतह और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाले मशीनरी और उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। अधिकांश स्टेनलेस स्टील के बाहरी षट्भुज स्क्रू फुल-टूथ और हेक्सागोनल हेड फुल-टूथ बोल्ट हैं। मानक: DIN933, GB5783, ISO4017, ANSIB18। 2.1, जेआईएसबी1180; गैर-पूर्ण थ्रेड बोल्ट मानक DIN931, GB5782, ISO4014, ANSIB18.2.1, JISB1180।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक वाटरप्रूफ रिवेट, जिसमें एक इंटीग्रेटेड वाटरप्रूफ कैप और वॉटरप्रूफिंग के लिए एक रिवेट रॉड शामिल है, और वाटरप्रूफ कैप में एक निचला हिस्सा शामिल होता है जो निश्चित रूप से जुड़ा होता है कीलक रॉड के साथ। एक अंत चेहरा, निचले सिरे के चेहरे में निचले सिरे के केंद्र की स्थिति से बाहर की ओर व्यवस्थित एक फिक्सिंग भाग शामिल होता है, एक बफर भाग केंद्र के रूप में फिक्सिंग भाग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है, और एक जलरोधक भाग फिक्सिंग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है केंद्र के रूप में भाग, फिक्सिंग भाग और कीलक छड़ें निश्चित रूप से जुड़ी हुई हैं, और जलरोधी भाग का खंड एक आकृति-आठ आकार का है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जस्ती तीन-छेद नट, सटीक मशीनरी, जड़ा जस्ती, 10-स्तरीय इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त शिकंजा फर्मवेयर समाधान के साथ।

निकल मढ़वाया पेंच

आपूर्ति क्रॉस राउंड हेड मशीन दांत


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।