उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील GB68 फ्लैट हेड स्लेटेड स्क्रू काउंटरसंक हेड स्लेटेड फ्लैट मशीन स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4793समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-23 19:42:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल नुकीले हैंड-टाइट नट्स, वैकल्पि...

उच्च शक्ति वाले बोल्ट के बारे में कई अवधारणाएं 1. 8.8 से ऊपर के बोल्ट के निर्दिष्ट प्रदर्शन स्तर के अनुसार, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है। वर्तमान राष्ट्रीय मानक केवल M39 को सूचीबद्ध करता है। बड़े आकार के विनिर्देशों के लिए, विशेष रूप से जिनकी लंबाई 10 से 15 गुना उच्च शक्ति वाले बोल्ट से अधिक है, घरेलू उत्पादन अभी भी अल्पकालिक है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट और साधारण बोल्ट के बीच का अंतर: उच्च शक्ति वाले बोल्ट समान विनिर्देश के सामान्य बोल्ट की तुलना में बड़े भार का सामना कर सकते हैं। उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट Q235 (यानी A3) से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट की सामग्री 35 # स्टील या अन्य उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री है, जो ताकत में सुधार के लिए बनाई जाने के बाद गर्मी का इलाज किया जाता है। दोनों के बीच का अंतर भौतिक शक्ति में अंतर है। कच्चे माल से: उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाली सामग्री से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट के स्क्रू, नट और वाशर सभी उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होते हैं, जैसे कि नंबर 45 स्टील, 40 बोरान स्टील, 20 मैंगनीज टाइटेनियम बोरॉन स्टील, 35CrMoA, आदि। साधारण बोल्ट आमतौर पर Q235 (समतुल्य) से बने होते हैं। अतीत में A3 से) स्टील। शक्ति ग्रेड के संदर्भ में: उच्च शक्ति वाले बोल्ट का तेजी से उपयोग किया जा रहा है। दो ताकत ग्रेड आमतौर पर उपयोग किए जाते हैं, 8.8 और 10.9, जिनमें से 10.9 बहुमत है। साधारण बोल्ट की ताकत का स्तर कम होता है, आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8। उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाले बोल्ट बल विशेषताओं से देखे जाते हैं: उच्च शक्ति वाले बोल्ट ढोंग लागू करते हैं और घर्षण द्वारा बाहरी बलों को संचारित करते हैं। साधारण बोल्ट कनेक्शन कतरनी बल को संचारित करने के लिए बोल्ट के कतरनी प्रतिरोध और छेद की दीवार के असर पर निर्भर करता है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो पूर्व-दबाव बहुत छोटा होता है, और इसके प्रभाव को नजरअंदाज किया जा सकता है। इसकी उच्च सामग्री शक्ति के अलावा, उच्च शक्ति वाले बोल्ट भी बोल्ट पर बड़ी मात्रा में दबाव डालते हैं। पूर्व-दबाव कनेक्टिंग घटकों के बीच एक्सट्रूज़न बल उत्पन्न करता है, जिससे पेंच की दिशा में एक बड़ा घर्षण बल लंबवत होता है, और पूर्व-दबाव, विरोधी पर्ची गुणांक और स्टील प्रकार सीधे उच्च शक्ति की असर क्षमता को प्रभावित करते हैं। बोल्ट बल विशेषताओं के अनुसार, इसे दबाव प्रकार और घर्षण प्रकार में विभाजित किया गया है। दोनों की गणना के तरीके अलग-अलग हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का न्यूनतम विनिर्देश M12 है, और M16 ~ M30 आमतौर पर उपयोग किया जाता है। सुपर-बड़े बोल्ट का प्रदर्शन अस्थिर है और डिजाइन में सावधानी के साथ इसका उपयोग किया जाना चाहिए।

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

सामग्री और मुख्य उपकरण: 1.1 बोल्ट, नट और वाशर के साथ गुणवत्ता प्रमाणपत्र होना चाहिए और वे डिजाइन आवश्यकताओं और राष्ट्रीय मानकों का पालन करेंगे। 1.2 उच्च शक्ति वाले बोल्टों को उनके विनिर्देशों के अनुसार श्रेणियों में संग्रहित किया जाना चाहिए, और बारिश और नमी से संरक्षित किया जाना चाहिए। यदि बोल्ट और नट मेल नहीं खाते हैं और धागे क्षतिग्रस्त हैं तो इसका उपयोग न करें। यदि बोल्ट, नट और वाशर खराब हो जाते हैं, तो कसने वाले अक्षीय बल का नमूना लिया जाना चाहिए और आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही उपयोग किया जाना चाहिए। बोल्ट आदि मिट्टी या तेल से दूषित नहीं होने चाहिए और उन्हें साफ और सूखा रखा जाना चाहिए। इसे बैच संख्या के अनुसार एक ही बैच में उपयोग किया जाना चाहिए, और मिश्रित या मिश्रित नहीं होना चाहिए। 1.3 मुख्य उपकरण: इलेक्ट्रिक टॉर्क रिंच और कंट्रोलर, मैनुअल टॉर्क रिंच, मैनुअल रिंच, वायर ब्रश, टूल बैग, आदि। 2 ऑपरेटिंग स्थितियां: 2.1 घर्षण सतह का उपचार: घर्षण सतह का उपचार सैंडब्लास्टिंग, पीस व्हील पीस और अन्य तरीकों से किया जाता है, और घर्षण गुणांक को डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए (एक आवश्यकता यह है कि Q235 स्टील 0.45 से ऊपर है, और 16 मैंगनीज स्टील 0.55 से ऊपर है)। घर्षण सतह की लकड़ी को अवशिष्ट लौह ऑक्साइड पैमाने की अनुमति है। उपचारित घर्षण सतह लाल जंग की सतह उत्पन्न कर सकती है और फिर बोल्ट स्थापित कर सकती है (आमतौर पर लगभग 10d के लिए खुली हवा में संग्रहीत)। सैंडब्लास्टेड घर्षण सतह को जंग खाए बिना स्थापित किया जा सकता है। पीसने वाले पहिये के साथ पीसते समय, पीसने की सीमा बोल्ट के व्यास के 4 गुना से कम नहीं होती है, पीसने की दिशा बल की दिशा के लंबवत होती है, और पीसने के बाद घर्षण सतह स्पष्ट असमानता से मुक्त होनी चाहिए। घर्षण सतह को तेल या पेंट से प्रदूषित होने से रोका जाना चाहिए। यदि प्रदूषित हो तो उसे अच्छी तरह साफ कर लेना चाहिए। 2.2 बोल्ट छेद के छेद के आकार की जाँच करें, छेद के किनारे पर गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए। 2.3 एक ही बैच संख्या और विनिर्देश के बोल्ट, नट और वाशर को उपयोग के लिए पैक किया जाना चाहिए। 2.4 इलेक्ट्रिक वॉंच और मैनुअल वॉंच को कैलिब्रेट किया जाना चाहिए।

एक डबल-नट सेल्फ-लॉकिंग फास्टनर में बोल्ट, नट, नट और लोचदार गास्केट शामिल हैं जो दबाव में प्लास्टिक विरूपण उत्पन्न कर सकते हैं; नट और बोल्ट धागे से जुड़े हुए हैं, और अखरोट के एक छोर को बाहरी धागे के साथ प्रदान किया जाता है; एक सिरे में एक भीतरी धागा होता है, और नट का भीतरी धागा और नट का बाहरी धागा एक धागे का जोड़ा बनता है; अखरोट के दूसरे छोर को एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और बोल्ट अखरोट के छेद से होकर गुजरता है; जब अखरोट और अखरोट को स्थापित और कड़ा किया जाता है, तो लोचदार गैसकेट अखरोट में स्थित होता है। बोल्ट और अखरोट के बीच; बोल्ट धागे की परिधि पर धागे को काटने के लिए एक पायदान की व्यवस्था की जाती है; पायदान की दिशा बोल्ट की अक्षीय दिशा के समानांतर है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (ANSI/ASME B18.2.2), भारी -ड्यूटी नट (मीट्रिक, यूएस)। आकार: 5/16-4।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बैक्लाइट नट्स, ए-ग्रेड काउंटरसंक हेड बोल्ट, हेक्सागोनल इंदौरस्टेप नट्स, आंतरिक क्रॉस पॉकेट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त कसने वाले पेंच प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरGB68 फ्लैट हेड

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।