उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित निकेल प्लेटेड गोल हेड स्क्रू क्रॉस रिकेस्ड पैन हेड स्क्रू सॉकेट स्क्रू मशीन स्क्रू मशीन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4486समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-17 11:27:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एयरक्राफ्ट DIY बॉडी रॉड इंटरनल टूथ ...

संदर्भ मानक जीबी 90 फास्टनर स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जीबी 196 साधारण धागे के बुनियादी आयाम (1~600 मिमी व्यास) जीबी 197 सामान्य धागे की सहनशीलता और फिट (व्यास में 1~355 मिमी) जीबी 230 धातुओं की रॉकवेल कठोरता के लिए परीक्षण विधि जीबी 699 उच्च गुणवत्ता वाला कार्बन सादा संरचनात्मक स्टील तकनीकी स्थिति जीबी 1237 फास्टनरों की अंकन विधि जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत जीबी 6394 धातुओं के औसत अनाज आकार का निर्धारण

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड केबल ब्रिज इंस्टॉलेशन के लिए एक इंदौरइंदौरस्क्वायर नट फास्टनर से संबंधित है, जिसकी विशेषता यह है कि इसमें एक ऊपरी प्लेट बॉडी और एक यू-आकार का जैकेट शामिल है, और ऊपरी प्लेट बॉडी को नीचे की ओर उभरे हुए कनेक्टिंग के साथ प्रदान किया जाता है। सिलेंडर, यू-आकार की जैकेट की दो साइड प्लेट कनेक्टिंग सिलेंडर से जुड़ी होती हैं, और दो साइड प्लेट्स की केंद्र रेखा ऊपरी प्लेट बॉडी की लंबाई दिशा में केंद्र रेखा पर स्थित होती है; यू-आकार की जैकेट के नीचे एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, जो एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, यह दो तरफ की प्लेटों पर निश्चित रूप से जुड़ी होती है, और यू-आकार की जैकेट की दो तरफ की प्लेटों से घिरी हुई जगह, तरंग के आकार की लोचदार प्लेट और कनेक्टिंग सिलेंडर के नीचे वर्गाकार नट की स्थापना स्थिति है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की एक सरल और उचित संरचना है, और यह संचालित करने के लिए बेहद सुविधाजनक और लचीला है; यह स्थापना के बाद सी-आकार के स्टील के निचले स्थान पर कब्जा नहीं करता है, जो स्थापना की विविधता को बढ़ाता है, और विभिन्न मोटाई के वर्ग नट पर लागू किया जा सकता है, और स्थापना दृढ़ है।

स्प्रिंग वॉशर का लॉकिंग प्रभाव सामान्य है, और महत्वपूर्ण भागों का उपयोग जितना संभव हो उतना कम या नहीं किया जाता है, और स्व-लॉकिंग संरचना को अपनाया जाता है। हाई-स्पीड कसने (वायवीय या इलेक्ट्रिक) के लिए उपयोग किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर के लिए, सतह फॉस्फेटिंग वाशर का उपयोग करना उनके विरोधी पहनने के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छा है, अन्यथा घर्षण और गर्मी के कारण बाहर जलाना या मुंह खोलना आसान है, और यहां तक कि नुकसान भी जुड़े भागों की सतह। पतली प्लेट जोड़ों के लिए, स्प्रिंग वॉशर निर्माण का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आंकड़ों के मुताबिक, ऑटोमोबाइल में स्प्रिंग वाशर का इस्तेमाल कम और कम होता है।

पूर्व कला में कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपर्युक्त पृष्ठभूमि प्रौद्योगिकी में उठाई गई समस्याओं को हल करने के लिए एक अलग करने योग्य कीलक प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उपयोग करना आसान है, संचालित करना आसान है, और इसमें अच्छी स्थिरता है। , उच्च विश्वसनीयता।

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटा और चौड़ा इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, जीबीटी 901 बोल्ट, विस्तारित इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड मशीन स्क्रू, 304 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू

कस्टम निकल मढ़वाया गोल सिर शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।