उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित काले बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट सिर पेंच अखरोट सेट पेंच कप सिर षट्भुज सॉकेट बॉक्स पेंच:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4053समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-29 03:17:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड स्टेप हे...

स्क्रू उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया के चरणों में से एक है स्क्रू को कसने या ढीला करते समय स्क्रूड्राइवर के उपयोग को सुविधाजनक बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्लॉट करना। आम तौर पर, कंपनियां मैनुअल सॉर्टिंग का उपयोग करती हैं, और फिर ट्रैक के माध्यम से फ्रंट एंड स्क्रू को स्लॉट करने के लिए काटने वाले चाकू का उपयोग करती हैं, जो अक्षम है, और क्योंकि स्क्रू तय नहीं हैं, काटने वाला चाकू आसानी से उड़ सकता है या काटने के दौरान ब्लेड तोड़ सकता है। यह एक सुरक्षा समस्या है, और काटने के बाद, स्क्रू हेड में खुरदरी कारीगरी और गड़गड़ाहट होती है, जिससे हाथ को चोट पहुँचाना आसान होता है।

दो संयोजन स्क्रू को राष्ट्रीय मानक के अनुसार वर्गीकृत किया गया है, जिसमें GB9074.2, GB9074.3, GB9074.5, आदि शामिल हैं। GB9074.3 क्रॉस इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और एक विदेशी लॉक वॉशर के दो-घटक संयोजन को संदर्भित करता है।

लाभकारी प्रभाव पूर्व कला में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले नट और बोल्ट एक षट्भुज के आकार में होते हैं, बन्धन सतह एक नियमित हेक्सागोनल विमान है, और छह लोचदार सतहें हैं, और आसन्न लोचदार सतह एक सीधी रेखा के साथ प्रतिच्छेद करती हैं, और विपरीत लोचदार सतह एक दूसरे के समानांतर हैं, इस तरह, कसने के संचालन को पारंपरिक उपकरणों के साथ आसानी से किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और व्यावहारिक है। हालांकि, कुछ विशेष अवसर ऐसे होते हैं जहां इस संरचना के नट और बोल्ट उपयुक्त नहीं होते हैं। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने बन्धन सतह को एक पेंटागन आकार में बदल दिया, और आसन्न लोचदार सतह एक चाप कोण से जुड़ी हुई हैं। लिंग।

इंदौरइंदौरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। स्क्रू इंस्टॉलेशन नामों में विभाजित हैं: मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, ड्रिल-टेल स्क्रू, वॉलबोर्ड स्क्रू, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू, वुड स्क्रू, हेक्सागोनल वुड स्क्रू, नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू, कॉम्बिनेशन स्क्रू, मिनिएचर स्क्रू, फ़र्नीचर स्क्रू, इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू, चेन बेल्ट शिकंजा।

नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट एक नए प्रकार का उच्च एंटी-वाइब्रेशन और एंटी-लूज़ बन्धन भागों है, जिसका उपयोग विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उत्पादों में -50 से 100 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ किया जा सकता है। एयरोस्पेस, विमानन, टैंक, खनन मशीनरी, ऑटोमोबाइल परिवहन मशीनरी, कृषि मशीनरी, कपड़ा मशीनरी, विद्युत उत्पाद और विभिन्न प्रकार की मशीनरी में नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स की मांग में तेज वृद्धि हुई है, क्योंकि इसके कंपन-विरोधी और ढीले-ढाले प्रदर्शन अन्य विभिन्न विरोधी ढीले उपकरणों की तुलना में बहुत अधिक है, और कंपन जीवन कई गुना या दर्जनों गुना अधिक है। वर्तमान में, यांत्रिक उपकरणों की 80% से अधिक दुर्घटनाएं ढीले फास्टनरों के कारण होती हैं, विशेष रूप से खनन मशीनरी में, और नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स के उपयोग से ढीले फास्टनरों के कारण होने वाली बड़ी दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 1189 इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट, रंग-चढ़ाया हुआ वर्ग नट और नट, पूर्ण-थ्रेडेड स्क्रू, खुले और बंद अर्ध-हेक्सागोनल छोटे फ्लैट सिर बेलनाकार आकार काउंटरसंक सिर दबाव riveting पागल और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

अनुकूलित काला बेलनाकार सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।