उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बट एल्बम स्क्रू को लॉक करने के लिए कार्बन स्टील निकेल-प्लेटेड सास स्क्रू रिवेट्स और सास नेल्स लेज़र नेल्स की आपूर्ति करें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4155समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-30 06:28:56

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: जर्मन मानक गैल्वेनाइज्ड लिफ्टिंग रिंग...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (7), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

पेंच की बल स्थिति प्रसारित की जाती है: 1) स्व-भार जी; 2) सामग्री प्रतिरोध को दूर करने के लिए आवश्यक टोक़ एम; 3) भौतिक दबाव द्वारा उत्पन्न अक्षीय बल पी। इंदौरइंदौरपेंच पेंच पेंच आमतौर पर लंबे समय तक पहनने के कारण खत्म हो जाता है, पेंच और बैरल के बीच का अंतर बहुत बड़ा होता है और इसे सामान्य रूप से बाहर नहीं निकाला जा सकता है, लेकिन अनुचित डिजाइन या अनुचित संचालन के कारण क्षति के उदाहरण भी हैं। इसलिए, पेंच को कुछ ताकत आवश्यकताओं को भी पूरा करना चाहिए। 4) स्क्रू का खतरनाक भाग आम तौर पर फीडिंग सेक्शन में सबसे छोटे थ्रेड रूट व्यास पर होता है। सामग्री यांत्रिकी के अनुसार, प्लास्टिक सामग्री के लिए, समग्र तनाव की गणना तीसरे शक्ति सिद्धांत द्वारा की जाती है, और इसकी ताकत की स्थिति हैं:

मानक एम3 ~ एम 64, ग्रेड ए और बी के थ्रेड विनिर्देशों के साथ हेक्सागोन हेड बोल्ट निर्दिष्ट करता है। ग्रेड ए का उपयोग डी <= 24 और एल <= 10 डी या एल <= 150 मिमी (जो भी छोटा हो) वाले बोल्ट के लिए किया जाता है; ग्रेड बी का उपयोग बोल्ट डी> 24 या एल> 10 डी या एल> 150 (छोटे मूल्य के अनुसार) बोल्ट आकार विनिर्देश चिह्न के लिए किया जाता है: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, प्रदर्शन स्तर 8.8 है, तालिका है ऑक्सीकरण के समान, एक स्तर हेक्सागोन हेड बोल्ट टैग उदाहरण बोल्ट जीबी / टी 5782-86-एम 12 × 80 राष्ट्रीय मानक आम इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट हेड साइड साइज और सहयोग पर राष्ट्रीय मानक रिंच थ्रेड व्यास \ किनारे किनारे की जोड़ी त्वचा रिंच रिंच डबल-एंडेड ओपन-एंड रिंच डबल-एंडेड टॉर्क्स रिंच। इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार का बोल्ट है। इसके बाहरी धागे का मुख्य कार्य अखरोट के साथ सहयोग करना है। इस थ्रेडेड कनेक्शन विधि का उपयोग करते हुए, दो भागों को एकीकृत किया जाता है। ग्रेड सी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से स्टील संरचना मशीनरी और उपकरणों में अपेक्षाकृत किसी न किसी सतह और कम परिशुद्धता आवश्यकताओं के साथ उपयोग किए जाते हैं। ग्रेड ए और ग्रेड बी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से चिकनी सतह और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाले मशीनरी और उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। अधिकांश स्टेनलेस स्टील के बाहरी षट्भुज स्क्रू फुल-टूथ और हेक्सागोनल हेड फुल-टूथ बोल्ट हैं। मानक: DIN933, GB5783, ISO4017, ANSIB18। 2.1, जेआईएसबी1180; गैर-पूर्ण थ्रेड बोल्ट मानक DIN931, GB5782, ISO4014, ANSIB18.2.1, JISB1180।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 41 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं, आमतौर पर आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड्स का उपयोग किया जाता है। रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स रिवेट्स, ये आमतौर पर रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बच्चों की कार के सामान तांबे के पोस्ट, आंतरिक टूथ वाशर, आर-आकार के आर-आकार के रिवेट्स, कप हेड मशीन स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरमहिला पेंच

आपूर्ति कार्बन स्टील निकल चढ़ाया हुआ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।