उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित रंग जस्ती बेलनाकार सिर पुल कीलक अखरोट छोटे फ्लैट सिर कीलक अखरोट पुल कीलक अखरोट 304 स्टेनलेस स्टील;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4182समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-10 18:53:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च गुणवत्ता वाली जाली, लहर वसंत वॉश...

मैकेनिकल असेंबली की प्रक्रिया में, हम अक्सर दो भागों को जोड़ने के लिए पिन का उपयोग करते हैं, और पोजिशनिंग पिन आमतौर पर यांत्रिक भागों पर पिन इंस्टॉलेशन होल में डूब जाते हैं। असेंबली प्रक्रिया के दौरान या असेंबली पूरी होने के बाद, हमें अक्सर पुर्जों को इकट्ठा करने, संशोधित करने या मरम्मत करने के लिए पिनों को बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने का मौजूदा तरीका आमतौर पर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने के लिए सरौता, हाथ के हथौड़ों और ब्लेड जैसे उपकरणों का उपयोग करना है, लेकिन यह विधि पिन होल और पिन को नुकसान पहुंचाना आसान है, जो सीधे स्क्रैपिंग की ओर ले जाएगा। मूल भागों में से। पुल रॉड को खींचकर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकाला जा सकता है, लेकिन भागों के बीच असेंबली सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, पोजिशनिंग पिन और भाग पर पिन होल के बीच मिलान तंग है और पिन की संख्या बड़ी है, इसलिए यह विधि संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। और समय लेने वाला।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं खुद की विकृति riveted भागों को कनेक्ट करें। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

वाशर (वसंत) वाशर, सर्किल लोचदार पैड या कार्ड लॉक वॉशर एक वॉशर है जो बोल्ट को ढीला होने से रोकता है। लॉक वाशर का कार्य सिद्धांत बहुत सरल है। इसमें दो वाशर होते हैं। बाहर एक रेडियल राहत सतह है, और अंदर एक पेचदार दांत की सतह है। संयोजन करते समय, आंतरिक पेचदार दाँत की सतहें एक दूसरे के विपरीत होती हैं, और बाहरी रेडियल उभरी हुई सतह दोनों सिरों पर संपर्क सतहों से जुड़ी होती है। जब कनेक्टिंग पीस कंपन होता है और बोल्ट ढीला हो जाता है, तो दो वाशर की केवल आंतरिक पेचदार दांत सतहों को एक दूसरे का सामना करने की अनुमति होती है। कंपित आंदोलन, जिसके परिणामस्वरूप तनाव उठाना, ताकि 100% लॉकिंग प्राप्त हो सके।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड 1998 में स्थापित किया गया था, और कारखाने 10 मिलियन युआन के निवेश के साथ Feilong औद्योगिक क्षेत्र, Xiaolan टाउन, Zhongshan शहर, गुआंग्डोंग प्रांत में स्थापित किया गया था। मुख्य उत्पादन राष्ट्रीय मानक, गैर-मानक, ब्रिटिश, अमेरिकी, मीट्रिक शिकंजा की एक किस्म है। मुख्य रूप से शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग के लिए विशेष स्क्रू (मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, विशेष स्क्रू): नट (सामान्य नट, निकला हुआ किनारा नट, बाहरी दांत नट): वाशर (बाहरी दांत, आंतरिक दांत, फ्लैट स्प्रिंग्स) गास्केट, आदि। ); खराद (सटीक स्वचालित खराद भागों, भागों को जोड़ने, एम्बेडेड भागों, फास्टनरों, सजावटी भागों, आदि)।

स्प्रिंग वॉशर ढीला होने से रोक सकता है और पूर्व-कसने वाले बल को बढ़ा सकता है, जबकि फ्लैट वॉशर में यह कार्य नहीं होता है। इसका उपयोग कसने वाले संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने, बोल्ट और वर्कपीस के बीच घर्षण को रोकने और बोल्ट को रोकने के लिए कनेक्टर की सतह की रक्षा करने के लिए किया जा सकता है। अखरोट को कसने पर वर्कपीस की सतह को खरोंच दिया जाता है। हालांकि, कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शनों के लिए, जैसे कि स्थान जो मुख्य रूप से शक्ति संचारित करने के लिए घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए संपीड़न पर निर्भर करते हैं, स्प्रिंग पैड का उपयोग नहीं किया जा सकता है, और कनेक्शन की कठोरता कम हो जाती है, जिससे दुर्घटनाओं का खतरा होता है। स्प्रिंग वाशर को छोड़ा जा सकता है। जब जुड़े भागों की ताकत कम हो, तो संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने के लिए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर या इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट का उपयोग करें। जब कंपन होता है, नाड़ी होती है, और माध्यम के तापमान में बहुत उतार-चढ़ाव होता है, तो स्प्रिंग वाशर का उपयोग किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड नट्स, एस-टाइप स्क्रू, रैखिक स्क्रू स्क्रू असर पागल, जीबी 855 गास्केट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरसिलेंडर सिर कीलक नट

अनुकूलित रंग जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।