उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8 उच्च शक्ति वाले बाहरी षट्भुज पेंच पूर्ण-दाँत और आधे दाँत वाले बाहरी षट्भुज बोल्ट काले पेंच को लंबा करते हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3907समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-11 19:06:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील फ्लैट गैसकेट, नायलॉ...

राष्ट्रीय मानक लॉक नट GB/T 6182-2000 टाइप 2 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट। GB/T 6183.1-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट। GB/T 6183.2-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट - ठीक पिच। जीबी/टी 6184-2000 टाइप 1 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 6185.1-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट। जीबी/टी 6185.2-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट ठीक दांतों के साथ। जीबी/टी 6186-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट ग्रेड 9. जीबी/टी 6187.1-2000 ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा लॉक नट। GB/T 6187.2-2000 ठीक दांतों के साथ ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला अखरोट। जीबी/टी 889.1-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 889.2-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट फाइन पिच।

उपकरण को असेंबली के दौरान शिकंजा द्वारा कड़ा और तय किया जाता है। हाई-स्पीड ऑपरेशन के दौरान, उपकरण हाई-फ़्रीक्वेंसी माइक्रो-वाइब्रेशन उत्पन्न करेगा। यह माइक्रो-वाइब्रेशन आसानी से स्क्रू को ढीला कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप घटकों का कमजोर कनेक्शन होता है और सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बनना आसान होता है। बन्धन को बहुत महत्व दिया जाता है। कई कंपनियां घटकों को जकड़ने के लिए स्क्रू का उपयोग करने के बाद सीधे स्क्रू कैप को वेल्ड करती हैं। हालांकि, यह अभ्यास बाद के रखरखाव में बहुत बाधा डालता है और उपकरणों के रखरखाव और रखरखाव को भी गंभीरता से प्रभावित करता है; कसने वाले शिकंजा के उद्भव ने उद्यमों का ध्यान और पक्ष आकर्षित किया है; हालाँकि, मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्व-कसने वाले स्क्रू मुख्य रूप से आयात किए जाते हैं, और जब व्यापार युद्ध शुरू होता है, तो इस स्वायत्त तकनीक की कमी से मेरी रक्षा गंभीर रूप से सीमित हो जाएगी।

दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण Yueluo एक उपकरण से संबंधित है, विशेष रूप से एक दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण। [पृष्ठभूमि कला] इंदौररिवेटिंग नट्स को जल्दी से दबाने के लिए, और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के प्रेस इंदौरइंदौररिवेट नट्स को जल्दी से स्विच करने के लिए, और प्रेस रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान प्रेस इंदौररिवेटिंग नट और पीस के बीच प्रेस रिवेटिंग ताकत सुनिश्चित करने के लिए, एक प्रकार का प्रेस रिवेटिंग टूलींग। पूर्व कला की कमियों को दूर करने के लिए, यूलुओ एक दबाव रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है जो दबाव रिवेटिंग की ताकत में सुधार कर सकता है और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के दबाव रिवेटिंग अखरोट को स्विच कर सकता है।

कनेक्शन बन्धन के लिए मानकीकृत यांत्रिक भागों। मानक फास्टनरों में मुख्य रूप से बोल्ट, स्टड, स्क्रू, सेट स्क्रू, नट, वाशर और रिवेट्स शामिल हैं। कई संरचनात्मक प्रकार के बोल्ट हैं, और अधिकांश सिर हेक्सागोनल हैं। झटके, कंपन या परिवर्तनशील भार के अधीन बोल्ट के लिए, लचीलेपन को बढ़ाने के लिए, पॉलिश किए गए रॉड वाले हिस्से को पतले वर्गों या खोखले में बनाया जाता है। स्टड के सीट के सिरे को जुड़े हुए टुकड़े के थ्रेडेड होल में खराब कर दिया जाता है, और नट के सिरे पर इस्तेमाल किया जाने वाला नट बोल्ट नट के समान होता है। पेंच की संरचना मूल रूप से बोल्ट की तरह ही होती है, लेकिन सिर का आकार अलग-अलग असेंबली रिक्त स्थान, कसने की डिग्री और कनेक्शन दिखावे के अनुकूल होने के लिए भिन्न होता है। कसने के विभिन्न स्तरों को समायोजित करने के लिए सेट स्क्रू में अलग-अलग सिर और टिप आकार होते हैं। नट विभिन्न प्रकार की शैलियों में भी उपलब्ध हैं, जिनमें हेक्सागोन सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं।

DISC-LOCK लॉक नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में कंपित कैमरे हैं। आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक होता है, कंपन होने पर संयोजन पूरी तरह से कसकर काट दिया जाएगा। जब DISC-LOCK लॉक नट को कंपित किया जाता है, DISC-LOCK लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक-दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक सही एंटी-लूज़िंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरGB118 पिन, DIN949 स्क्रू, कैप्टिव स्क्रू और बोल्ट, फ्लैट हेड सपोर्ट नट कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

अनुकूलित 8.8 उच्च शक्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।