उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील GB896 ओपन रिटेनिंग रिंग ई-टाइप स्नैप रिंग स्नैप रिंग शाफ्ट कार्ड वाइल्ड कार्ड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4327समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-22 07:35:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB97 ब्लैकेड 8-लेवल फ्लैट वॉशर, नॉक-ट...

पेंच: एक प्रकार का फास्टनर जिसमें स्क्रू हेड और स्क्रू रॉड (बाहरी धागे वाला एक सिलेंडर) होता है, जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। और लोगों के जीवन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। वास्तविक जीवन में, मशीन के कंपन के कारण, स्क्रू और नट के बीच कनेक्शन पर वर्कपीस ढीला होता है, और नट को बार-बार कसने की आवश्यकता होती है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य होती है, समय में देरी करती है, और उत्पादन को कम करती है दक्षता, तो उत्पादन प्रक्रिया को कैसे कम किया जाए। बार-बार शिकंजा कसना लोगों के लिए एक अनसुलझी समस्या बन गई है। इसलिए, एक स्लेटेड पेंच प्रदान करने की तत्काल आवश्यकता है।

चित्रा 2 में दिखाया गया पारंपरिक स्थिरता एक कठोर समर्थन सिलेंडर और एक कठोर कतरनी बार से बना है, और इसकी एक सरल संरचना है। इंदौरबेलनाकार पिन को कठोर समर्थन सिलेंडर में लोड किया जाता है, और कठोर कतरनी बार पर अक्षीय भार लागू करके कतरनी परीक्षण पूरा किया जाता है। चूंकि मानक निर्धारित करता है कि लोडिंग भाग और सहायक भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं है, इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी परीक्षण के दौरान अंतराल के मिलान को सुनिश्चित करने के लिए, सिलेंडर पर इंदौरबेलनाकार पिन का व्यास आम तौर पर होता है सैद्धांतिक इंदौरबेलनाकार पिन के बराबर। व्यावहारिक अनुप्रयोग में, इंदौरबेलनाकार पिन गर्मी उपचार के बाद आकार में अनियमित होता है। कतरनी परीक्षण का एहसास करने के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन को बाहरी बल की मदद से छेद में डाला जाना चाहिए, जिसे स्थापित करना और दबाना मुश्किल है और इसमें लंबा समय लगता है। यदि दो तरफा कतरन किया जाता है, अर्थात यदि इंदौरबेलनाकार पिनों को दोनों तरफ स्थापित करने की आवश्यकता होती है, तो समय दोगुना हो जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर होने की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289408 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले फास्टनर ढीलेपन की रोकथाम के तरीकों में आम तौर पर गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग समाधान और घर्षण-बढ़ते एंटी-लूज़िंग समाधान शामिल होते हैं। नॉन-रिमूवेबल एंटी-लूज़िंग स्कीम वियोज्य थ्रेडेड कनेक्शन को नॉन-डिटैचेबल थ्रेडेड कनेक्शन में बदलने के लिए वेल्डिंग, बॉन्डिंग या पंच पॉइंट रिवेटिंग का उपयोग करती है। गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग योजना में, थ्रेडेड फास्टनरों का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है और ऑपरेशन परेशानी भरा है। इसका उपयोग अक्सर कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में किया जाता है, जिसमें बिना डिसएस्पेशन के उच्च विरोधी ढीली प्रदर्शन की आवश्यकता होती है। विरोधी ढीली योजना जो घर्षण बल को बढ़ाती है, विरोधी ढीलेपन के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बोल्ट (पेंच) सिर और अखरोट के अंतिम चेहरे के घर्षण बल को बढ़ाने की विधि का उपयोग करती है। घर्षण को बढ़ाने वाला विरोधी ढीला समाधान अंतरिक्ष द्वारा सीमित नहीं है और इसे बार-बार अलग किया जा सकता है, लेकिन विश्वसनीयता खराब है। काम की एक निश्चित अवधि के बाद, कंपन और अन्य कारणों से विरोधी ढीला प्रभाव कम हो जाएगा।

पेंच आमतौर पर मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में पाए जाते हैं। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को स्क्रू थ्रेड कहा जाता है। पेंच का मुख्य कार्य दो वस्तुओं को जोड़ना या किसी वस्तु की स्थिति को ठीक करना है। पेंचों को अक्सर उनकी दक्षता से समझौता किए बिना अपनी इच्छा से हटाया या फिर से कड़ा किया जा सकता है। आम तौर पर, पेंच के शीर्ष का व्यास बड़ा होता है, और आम गोल, चौकोर या नियमित षट्भुज होते हैं। यदि शीर्ष नियमित षट्भुज है, तो आप स्क्रू को रिंच से घुमा सकते हैं। यदि शीर्ष गोल है, तो शीर्ष के सामने की तरफ खांचे भी होंगे, जो स्क्रूड्राइवर के उपयोग के लिए स्क्रू को मोड़ने के लिए सुविधाजनक है। * आम खांचे एक-आकार, क्रॉस-आकार और चौकोर होते हैं, और अन्य आकार होते हैं। मौजूदा स्क्रू के खांचे अक्सर पहनने में आसान होते हैं, जो स्क्रू को उपयोग करने में असुविधाजनक बनाता है और स्क्रू को स्क्रैप करने का कारण बनता है। इसके अलावा, क्योंकि शिकंजा में कोई चिप हटाने वाला नहीं है संरचना पेंच के लिए अन्य वस्तुओं को भेदना मुश्किल बनाती है, जो पेंच की दक्षता को प्रभावित करती है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अच्छा पास और स्टॉप गेज, GB5873 इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट, सिंगल-वे नूरल्ड कॉपर पोस्ट, कलर जिंक इंदौरकैबिनेट नट और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

GB896 स्प्लिट रिटेनिंग रिंग

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।