उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण यू-आकार के तार रस्सी क्लिप सिर 304 स्टेनलेस स्टील यू-आकार की अंगूठी पेंच क्लिप सिर बकसुआ रस्सी कार्ड एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3964समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-29 11:00:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वाशी एसिड प्रतिरोध, डोंगगुआन ने गो...

पूर्व कला में, वसंत वॉशर का एक निश्चित विरोधी ढीला प्रभाव होता है। हालांकि, अनुचित डिजाइन संरचना के कारण, स्प्रिंग वॉशर और स्प्रिंग वॉशर के एंटी-रिटर्न बल के ऊपरी और निचले दबाव बल खराब मेल खाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप चिकनी सतह और बोल्ट सिर होता है। अखरोट और जुड़े भागों के बीच घर्षण छोटा है। जब बोल्ट या नट को मजबूत कंपन के अधीन किया जाता है, तो बोल्ट या नट अभी भी ढीला होगा। इसलिए, उपरोक्त वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को अभी भी सुधारने की आवश्यकता है।

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का वर्गीकरण पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। आम तौर पर, दो संयोजन स्क्रू को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 में विभाजित किया जाता है। आयरन को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन इस्पात। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। लेकिन बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां इसके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर दो संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच आम तौर पर 10B21 स्क्रू तार से बना होता है। स्क्रू वायर को स्क्रू में पंच करने के बाद, यह एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर से लैस होता है, और तीन टुकड़ों को एक स्वचालित स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर मशीन द्वारा जोड़ा और रगड़ा जा सकता है। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने के उपचार को अंजाम देना आवश्यक है, और हाइड्रोजन को हटाने के बाद ही इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जा सकती है।

छेद के लिए इयरलेस रिटेनिंग रिंग ज्यादातर पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार पर कुंडलाकार खांचे में स्थापित की जाती है। इस तरह की रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली राउंड होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। असेंबल करते समय, ईयरलेस रिटेनिंग रिंग को पाइप फिटिंग में दबाने की जरूरत होती है। चूंकि पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार अपेक्षाकृत चिकनी होती है, इयरलेस रिटेनिंग रिंग पाइप फिटिंग में आसानी से तिरछी हो जाती है। कुंडलाकार खांचे में प्रवेश करने से पहले इसे कई बार समायोजित करने की आवश्यकता होती है, और विधानसभा दक्षता कम होती है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 9 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

जब उपकरण या उपकरण को फ्लैट पैड के साथ स्थापित किया जा रहा हो, तो असर स्थापना की कार्य कुशलता में प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए, फ्लैट पैड के आगे और पीछे की स्थिति को व्यवस्थित करना आवश्यक है। समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम उत्पादन क्षमता, उच्च प्रसंस्करण लागत दोष, एक ही समय में, अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता की कमी है, इसलिए एक फ्लैट पैड फ्रंट पहचान खिला तंत्र का विकास उद्योग अनुसंधान का एक गर्म स्थान बन गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आईएसओ पिन, फ्लैट कुंजी कार्बन स्टील, हेक्सागोनल फ्लैट स्प्रिंग वाशर, दाँतेदार वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

304 स्टेनलेस स्टील

प्रसंस्करण यू के आकार का तार रस्सी चक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।