उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील षट्भुज सिर मोटी रॉड आधा दांत बाहरी षट्भुज बोल्ट पेंच 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3923समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-22 06:47:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित संयुक्त नट, एल्यूमीनियम मिश...

फ्लैट गैस्केट उत्पाद हाई-स्पीड रेल बैकिंग प्लेट पर एक सहायक है। उत्पाद को समतल होने के लिए दो विमानों की आवश्यकता होती है, आंतरिक छेद का आकार और आकार सटीक होता है, और कोई कास्टिंग दोष नहीं होता है (जैसे हवा के छेद, संकोचन छेद, रेत के छेद, आदि), और कास्टिंग सामग्री के लिए GB / T450 की आवश्यकता होती है -10। हल्के वजन और फ्लैट गास्केट की बड़ी मांग के कारण, यदि वे सामान्य रेत कास्टिंग प्रक्रिया द्वारा उत्पादित होते हैं, तो कास्टिंग विरूपण, रेत छेद, वायु छेद और अन्य कास्टिंग दोषों से ग्रस्त हैं, और मोल्डिंग क्षेत्र बड़ा है, उत्पादन क्षमता है कम, और उत्पादन कार्यों को पूरा करना मुश्किल है।

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

इंदौरइंदौररिवेट नट नट को रिवेट करने का एक उपकरण है, जिसका उपयोग नट को एक शीट पर रिवेट करने के लिए किया जा सकता है और इसमें व्यापक उपयोग होते हैं। अधिकांश मौजूदा कीलक नटों में एक डबल-हैंडल संरचना होती है, जो संरचना में जटिल और लागत में उच्च होती है; और डबल-हैंडल संरचना को आम तौर पर दो हैंडल के बीच बड़ी दूरी के कारण संचालित करने के लिए दोनों हाथों की आवश्यकता होती है, जो संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, Yueluo सरल संरचना, कम लागत और सुविधाजनक संचालन के साथ एक कीलक अखरोट प्रदान करता है। Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक निश्चित शरीर, एक स्लाइडिंग शरीर, एक गाइड आस्तीन, एक नट, एक खोखला पेंच और एक हैंडल सहित;

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। इंदौरइंदौरविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, इंदौरइंदौरविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: खोखले वाशर, स्टेनलेस स्टील हेक्सागोनल पतले नट, इंदौरस्लेटेड हेडलेस स्क्रू, 10H स्टील संरचना नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त कसने के साथ। फर्मवेयर समाधान।

षट्भुज सिर मोटी छड़

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।