स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील शब्द हेडलेस स्क्रू स्लेटेड फ्लैट एंड सेट स्क्रू मशीन चावल 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड हाफ टूथ स्क्रू, खोखला स्पेसर कॉलम, एल्यूमीनियम प्रोफाइल स्लाइडर नट, हेक्सागोनल नायलॉन लॉक नट, सिंगल-वे हेक्सागोनल कॉलम, सिंगल-हेड स्टड बोल्ट , स्क्रू ग्राउंड फास्टनरों जैसे कि फुट स्क्रू, बाएं हाथ के एंटी-थ्रेड बोल्ट, मशीनी बोल्ट, DIN7, गैर-मानक स्क्रू, सिंगल-साइडेड टूथेड बटरफ्लाई, मशीन थ्रेड मशीन स्क्रू, केबल जॉइंट नट, JISB1182 स्क्वायर हेड बोल्ट, आदि। विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सामग्री की बर्बादी को रोकने के लिए, कला में कुशल लोग स्टील के तार को प्रसंस्करण सामग्री के रूप में चुनते हैं, और स्टील के तार को खींचकर एक कुंडलाकार रिंग बॉडी बनाते हैं। जैसे घोषणा: CN103522009 का आविष्कार नाम एक रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने की एक विधि है। स्टील के तार का उपयोग प्रसंस्करण सामग्री के रूप में किया जाता है, और प्रसंस्करण ड्राइंग द्वारा किया जाता है। स्टील के तार खींचे जाने और बनने के बाद, एनीलिंग किया जाता है। एनीलिंग पूरा होने के बाद, फॉर्मिंग को स्टील वायर को बंडल करने की आवश्यकता होती है। चूंकि स्टील के तार का क्रॉस सेक्शन आयताकार होता है, जब इसे रिटेनिंग रिंग बेस में खींचा जाता है, तो सामग्री के बाहर निकलने के कारण क्रॉस सेक्शन बदल जाता है, और रिटेनिंग रिंग बेस की आंतरिक रिंग बाहरी रिंग से अधिक होगी ( ढलान का निर्माण)। विरूपण बड़ा है। इस समय, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी के उद्घाटन के छिद्रण से मंदी पैदा होगी या अधिक सामग्री विरूपण होगा; इसलिए, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी को बंडल करने की आवश्यकता है। बंडलिंग प्रक्रिया शमन प्रक्रिया के दौरान सामग्री को अधिक गर्म होने से रोकने के लिए है। इसी समय, शमन प्रक्रिया के दौरान इसका एक निश्चित समायोजन प्रभाव भी होता है, जो झुकी हुई सतह को छोटा बनाता है; लेकिन शमन पूरा होने के बाद, रिटेनिंग रिंग बेस की कठोरता बढ़ जाती है, और ऊपरी उद्घाटन के लिए छिद्रण प्रक्रिया अधिक जटिल हो जाएगी।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूंकि की-वे एक थ्रू ग्रूव है, इसलिए जब निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट ढीला होता है तो बी-टाइप फ्लैट कुंजी आसानी से उत्पन्न होती है। यह कनेक्टिंग फ्लैंज के की-वे से गिर जाता है और टॉर्क को ट्रांसमिट नहीं कर सकता है, जो लोकोमोटिव की कार्यकुशलता को गंभीर रूप से प्रभावित करता है। इसके अलावा, क्योंकि बी-प्रकार की फ्लैट कुंजी गिर जाती है और टोक़ संचारित नहीं कर सकती है, लोकोमोटिव केवल काम करने के दौरान टोक़ को संचारित करने के लिए कनेक्टिंग बोल्ट पर भरोसा कर सकता है। खराब, कनेक्टिंग बोल्ट को नुकसान पहुंचाना और स्क्रैप करना आसान है, और फिर कनेक्टिंग फ्लैंग्स को नुकसान पहुंचाता है, जिसके लिए लगातार प्रतिस्थापन और रखरखाव, उच्च लागत और कठिन रखरखाव की आवश्यकता होती है।

स्लेटेड हेडलेस स्क्रू

स्लॉटेड फ्लैट प्वाइंट सेट स्क्रू

फ्लैट गास्केट आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं। कई सामग्रियों और संरचनाओं में ऐसे घटक होते हैं। मौजूदा फ्लैट वॉशर में एक साधारण संरचना डिजाइन है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, मोटाई के पतले होने की घटना होने की संभावना है, जो बदले में फ्लैट वॉशर के खराब पहनने के प्रतिरोध की ओर ले जाती है।

मशीन चावल

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया अखरोट, अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन के दो सिरों को क्रमशः दो उत्तल ब्लॉकों के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू-इन दिशा के सामने के छोर पर उत्तल ब्लॉक होल कोर तक पहुंचता है। दूरी धागा खंड के नाममात्र आकार से अधिक है, और पेंच दिशा में पीछे के अंत प्रक्षेपण से छेद कोर तक दूरी धागा खंड के नाममात्र आकार से छोटी है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश