उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रिटेनिंग रिंग ओपनिंग सर्किल के साथ मैंगनीज होल सी-टाइप इलास्टिक सर्किल 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3998समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-25 23:57:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल फ्लैट अखरोट, कम अखरोट, शाफ्ट ...

फ्लैट वॉशर, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह के बाहरी तरफ एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है, और एक सीलिंग रिंग कुंडलाकार खांचे में एम्बेडेड होती है, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह पर कम से कम पांच गोलाकार समान रूप से व्यवस्थित सिलेंडर तय होते हैं, और फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह एक गोलाकार छेद के साथ प्रदान की जाती है जो इसके नीचे से संचार करती है, गोलाकार छेद में एक कॉलर व्यवस्थित होता है, कॉलर के ऊपर एक ऊपरी गोलाकार अंगूठी तय होती है, कॉलर के नीचे एक निचला गोलाकार अंगूठी तय होती है, और ऊपरी गोलाकार अंगूठी का व्यास निचली अंगूठी के व्यास के समान होता है, कॉलर का व्यास ऊपरी अंगूठी के व्यास से छोटा होता है, कॉलर का व्यास गोलाकार छेद के व्यास के अनुरूप होता है, और फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार के बीच में कम से कम तीन समान दूरी वाले छेद होते हैं। एक गोलाकार नाली, फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार को कम से कम तीन मजबूत ब्लॉकों के साथ तय किया जाता है जो गोलाकार नाली के साथ कंपित होते हैं, और मजबूत करने वाले ब्लॉक और फ्लैट वॉशर को एक टुकड़े में वेल्डेड किया जाता है।

मौजूदा दरवाजे पैनलों की सतहों को फास्टनरों जैसे नाखून और बोल्ट द्वारा एक साथ जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए, CN203807555 में प्रकट की गई उत्पादन लाइन के लिए एक डोर बॉडी संरचना का उपयोग कोटिंग उत्पादन लाइन के प्रत्येक कक्ष के दरवाजों के लिए किया जाता है। तंत्र का आकार समान है, और दरवाजे के शरीर के बाएँ और दाएँ पक्षों को स्वतंत्र रूप से खोला और बंद किया जा सकता है; चैम्बर के दरवाजे और दरवाजे के फ्रेम सीलिंग घटकों के कई सेटों से अलग-अलग जुड़े हुए हैं, और सीलिंग घटकों में हिंग डिवाइस और लॉकिंग पार्ट्स शामिल हैं।

इस तकनीकी समस्या को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक समायोजन अखरोट प्रदान करती है, जिसमें एक असर इकाई, एक जोर वॉशर, एक समायोजन अखरोट और एक स्नैप रिंग शामिल है। समायोजन नट के अंदर एक आंतरिक धागा संरचना है, और आंतरिक धागा संरचना का एक छोर रिंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, स्नैप रिंग को हस्तक्षेप के साथ रिंग ग्रूव में दबाया जाता है, और बिना सापेक्ष आंदोलन के समायोजन अखरोट के साथ कठोरता से जुड़ा होता है; असर इकाई शाफ्ट पर समर्थित है, और जोर वॉशर असर इकाई के साथ विमान में फिट है; एडजस्टिंग नट और शाफ्ट थ्रेडेड रूप से जुड़े हुए हैं, थ्रस्ट वॉशर प्लेन के साथ फिट, स्नैप रिंग का आंतरिक व्यास और शाफ्ट का धागा हस्तक्षेप फिट में है।

आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले डेटा संचार उपकरण के रूप में, कनेक्टर्स का व्यापक रूप से कंप्यूटर और टीवी में उपयोग किया जाता है। चूंकि डी-एसयूबी और डीवीआई जैसे सामान्य कनेक्टर पुरुष सीट और मादा सीट से बने होते हैं, पुरुष सीट और मादा सीट का लौह खोल होता है इसी स्थिति को छेद के साथ प्रदान किया जाता है, पुरुष सीट के छेद से जुड़े होते हैं रिवेट्स, और महिला सीट के छेद को फिक्सिंग के लिए शिकंजा के साथ संगत रूप से प्रदान किया जाता है। पुरुष सीट और महिला सीट को जोड़ने के बाद, स्क्रू को कस लें ताकि पुरुष सीट और महिला सीट एक साथ कसकर जुड़ें। कंप्यूटर या टीवी पर असेंबल करते समय, कीलक की एक निश्चित असेंबली दिशा होती है, और असेंबली के लिए कीलक दिशा का निर्धारण बहुत महत्वपूर्ण होता है। हालांकि, मौजूदा कनेक्टर पर कीलक से जुड़े लोहे के खोल छेद पर कोई एंटी-रोटेशन डिवाइस नहीं है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान कीलक को तैनात नहीं किया जा सकता है, और इसे घुमाना और हटाना आसान है। उत्पादन क्षमता।

अब पेंच खुद धातु से बना है, इसलिए जंग लगना आसान है, विशेष रूप से कठोर मौसम के वातावरण में पेंच जो लंबे समय तक हवा के संपर्क में रहते हैं, जैसे एयर कंडीशनर, तार आदि। मौजूदा तकनीक में, का आकार पेंच को ठीक कर दिया गया है, और पेंच की संरचना ही बीच में टवील के साथ एक शाफ्ट और बाहर की तरफ धारियों के साथ एक बहुभुज संरचना से बना है। ठीक है, लेकिन कुछ उपकरणों की स्थापना के कारण, इसे लंबे समय तक हवा में उजागर करने की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, एयर कंडीशनर की बाहरी इकाई को बाहरी क्षेत्र में स्थापित किया जाना चाहिए, और बाहरी को हवा और बारिश से आश्रय नहीं दिया जा सकता है, इसलिए लंबे समय तक धूप और बारिश के बाद, पेंच सतह पर जंग लगना आसान है। यदि जंग कुछ हद तक गंभीर है, तो अखरोट को कढ़ाई से मौत के घाट उतार दिया जाएगा। एक बार जब बाहरी मशीन को एक दिन अलग करने की आवश्यकता होती है, तो कशीदाकारी पेंच अपना उपयोग मूल्य खो देगा और श्रमिकों को श्रमिकों को दे देगा। स्क्रू के डिस्सेप्लर और असेंबली ने बहुत परेशानी का कारण बना दिया है, क्योंकि कढ़ाई वाले स्क्रू को सीधे नहीं हटाया जा सकता है। उपयोग की जाने वाली एकमात्र विधि हैकसॉ के साथ स्क्रू के बीच में शाफ्ट को काटना है, या पूरे स्क्रू संरचना को त्यागना है। चूंकि पेंच में शाफ्ट दीवार के बीच में डाला गया है, यह अपशिष्ट सौंदर्यशास्त्र और सुरक्षा दोनों के लिए अच्छा नहीं है। पेंच की जंग की समस्या को हल करने के लिए, मौजूदा तकनीक पेंच की सामग्री में सुधार करना है, या इसे नियमित रूप से बनाए रखना है, लेकिन यह विधि स्वयं समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और यह संसाधनों की बर्बादी है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बहु-विनिर्देश इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट, औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण प्रकार स्लाइडर इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, परिपत्र सील के छल्ले, क्रॉस फ्लैट सिर शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरखुला चक्र

मशीनिंग मैंगनीज छेद के लिए बनाए रखने के छल्ले


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।