उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति गैल्वेनाइज्ड काउंटरसंक हेड क्रॉस ड्रिल पूंछ स्क्रू डोवेटेल स्क्रू स्वयं टैपिंग स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3558समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-10 05:56:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड हेड सॉकेट हेड सॉकेट हेड बोल्ट, ...

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने अखरोट के मूल कार्य को सुनिश्चित करने के लिए बन्धन अखरोट और हेक्सागोनल अखरोट को उन्नत और संयोजित किया है। व्यावहारिक छोटे भागों को तैयार करके अखरोट को आसानी से और सुरक्षित रूप से अलग किया जा सकता है। लॉक रिंग का आंतरिक व्यास हेक्सागोनल नट की तुलना में 0.1 मिमी बड़ा है, जो स्थापना के लिए सुविधाजनक है।

मेरे देश में GBT 3098.19-2004 ब्लाइंड रिवेट्स में विभाजित हैं: GB/T12615 क्लोज्ड ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स; GB/T12616 बंद काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स; जीबी/टी 12617 ओपन टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स; टी 12618 ओपन-टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स; अंतर्राष्ट्रीय मानक DIN7337 है; 1990 संस्करण और 2004 हैं। 2006 संस्करण मुख्य रूप से 2006 संस्करण है।

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

प्रमुख परियोजनाओं के निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों का उपयोग मुख्य रूप से घुमावदार एम्बेडेड भागों और निश्चित वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। वे व्यापक रूप से सिविल पर्दे की दीवारों, पूर्वनिर्मित इमारतों, सबवे, हाई-स्पीड रेलवे और अन्य उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं।

उच्च शक्ति वाले बोल्ट के बारे में कई अवधारणाएं 1. 8.8 से ऊपर के बोल्ट के निर्दिष्ट प्रदर्शन स्तर के अनुसार, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है। वर्तमान राष्ट्रीय मानक केवल M39 को सूचीबद्ध करता है। बड़े आकार के विनिर्देशों के लिए, विशेष रूप से जिनकी लंबाई 10 से 15 गुना उच्च शक्ति वाले बोल्ट से अधिक है, घरेलू उत्पादन अभी भी अल्पकालिक है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट और साधारण बोल्ट के बीच का अंतर: उच्च शक्ति वाले बोल्ट समान विनिर्देश के सामान्य बोल्ट की तुलना में बड़े भार का सामना कर सकते हैं। उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट Q235 (यानी A3) से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट की सामग्री 35 # स्टील या अन्य उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री है, जो ताकत में सुधार के लिए बनाई जाने के बाद गर्मी का इलाज किया जाता है। दोनों के बीच का अंतर भौतिक शक्ति में अंतर है। कच्चे माल से: उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाली सामग्री से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट के स्क्रू, नट और वाशर सभी उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होते हैं, जैसे कि नंबर 45 स्टील, 40 बोरान स्टील, 20 मैंगनीज टाइटेनियम बोरॉन स्टील, 35CrMoA, आदि। साधारण बोल्ट आमतौर पर Q235 (समतुल्य) से बने होते हैं। अतीत में A3 से) स्टील। शक्ति ग्रेड के संदर्भ में: उच्च शक्ति वाले बोल्ट का तेजी से उपयोग किया जा रहा है। दो ताकत ग्रेड आमतौर पर उपयोग किए जाते हैं, 8.8 और 10.9, जिनमें से 10.9 बहुमत है। साधारण बोल्ट की ताकत का स्तर कम होता है, आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8। उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाले बोल्ट बल विशेषताओं से देखे जाते हैं: उच्च शक्ति वाले बोल्ट ढोंग लागू करते हैं और घर्षण द्वारा बाहरी बलों को संचारित करते हैं। साधारण बोल्ट कनेक्शन कतरनी बल को संचारित करने के लिए बोल्ट के कतरनी प्रतिरोध और छेद की दीवार के असर पर निर्भर करता है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो पूर्व-दबाव बहुत छोटा होता है, और इसके प्रभाव को नजरअंदाज किया जा सकता है। इसकी उच्च सामग्री शक्ति के अलावा, उच्च शक्ति वाले बोल्ट भी बोल्ट पर बड़ी मात्रा में दबाव डालते हैं। पूर्व-दबाव कनेक्टिंग घटकों के बीच एक्सट्रूज़न बल उत्पन्न करता है, जिससे पेंच की दिशा में एक बड़ा घर्षण बल लंबवत होता है, और पूर्व-दबाव, विरोधी पर्ची गुणांक और स्टील प्रकार सीधे उच्च शक्ति की असर क्षमता को प्रभावित करते हैं। बोल्ट बल विशेषताओं के अनुसार, इसे दबाव प्रकार और घर्षण प्रकार में विभाजित किया गया है। दोनों की गणना के तरीके अलग-अलग हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का न्यूनतम विनिर्देश M12 है, और M16 ~ M30 आमतौर पर उपयोग किया जाता है। सुपर-बड़े बोल्ट का प्रदर्शन अस्थिर है और डिजाइन में सावधानी के साथ इसका उपयोग किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वाशर, नीले और सफेद जस्ता रिवेट्स, पीएम इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, खोखले अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको प्रोग्राम के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान करते हैं।

काउंटरसंक क्रॉस

आपूर्ति जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।