उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी हेक्सागोनल पेंच बाहरी हेक्सागोनल बोल्ट हेक्सागोनल पेंच 3/8 लंबा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3635समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-23 13:17:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रबर स्लीव शॉक एब्जॉर्बर गैस्केट, ड...

इंदौरइंदौरषट्भुज नट को इंदौरइंदौरषट्भुज नट भी कहा जाता है। आम तौर पर कई प्रकार के मेवे होते हैं, जैसे इंदौरइंदौरषट्भुज नट, गोल नट, इंदौरचौकोर नट आदि। नट्स के लिए कुछ मानक अभी भी अपेक्षाकृत स्पष्ट हैं। कुछ विशिष्टताओं और आकार मानकों, सामग्री आवश्यकताओं मानकों, इलेक्ट्रोप्लेटिंग मानकों आदि अपेक्षाकृत स्पष्ट हैं। विभिन्न प्रकार के नट्स के भी अलग-अलग मानक होते हैं। आइए नट्स के विनिर्देशों और मानकों को विस्तार से पेश करें।

डबल-हेडेड पिन पुलर में एक स्लाइडर हथौड़ा और एक स्लाइडिंग रॉड शामिल है, स्लाइडिंग रॉड के दो सिरों को क्रमशः विभिन्न प्रकार के पिन-पुलिंग भागों के साथ प्रदान किया जाता है, पिन-पुलिंग भागों को स्लाइडिंग रॉड के साथ थ्रेडेड रूप से जोड़ा जाता है, और स्लाइडिंग रॉड है एक स्लाइडिंग रॉड लिमिट ब्लॉक के साथ भी प्रदान किया गया है, और स्लाइडिंग रॉड स्लाइडर हैमर के साथ धीरे से जुड़ा हुआ है। डबल-हेडेड पिन पुलर एक ही समय में दो प्रकार के पिन-पुलिंग हेड्स स्थापित कर सकता है, और दो अलग-अलग प्रकार के पिन निकाल सकता है। इसका उपयोग करना आसान है और इसमें उच्च कार्य कुशलता है। नुकसान: एकल फ़ंक्शन, पिन स्थापित करने के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है।

एक एंटी-फॉलिंग नट, जिसमें एक लॉक बकल 1, एक लॉक प्लेट 2, एक नट बॉडी 3, एक लॉक रिंग 4 और एक लॉक क्लॉ 5, लॉक रिंग 4 और नट बॉडी 3 एक साथ उपयोग किया जाता है, लॉक रिंग 4 है एक गोलाकार वलय, और ताला वलय 4 एक वलय है। रिंग 4 का आंतरिक व्यास नट बॉडी 3 के परिचालित सर्कल के आंतरिक व्यास से बड़ा है, लॉक रिंग 4 का बाहरी व्यास लॉक 1 के आंतरिक व्यास से छोटा है, लॉक प्लेट 2 एक चाप है- आकार की धातु की प्लेट, और लॉक प्लेट्स 2 की संख्या तीन से अधिक या उसके बराबर है। शॉर्ट साइड का एक सिरा नट बॉडी 3 से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट 2 का दूसरा सिरा लॉक पावेल 5 से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट 2 नट बॉडी 3 के बाहर की ओर झुका होता है, और लॉक बकल 1 लॉक पावेल 5 और लॉक प्लेट 2 के कनेक्शन सिरे पर दिया गया है। लॉक बकल 1 का बाहरी भाग अवतल चाप है।

स्क्रू नाम प्रसारण 1. मशीन स्क्रू 2. सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3. ड्रिलिंग स्क्रू 4. वॉलबोर्ड स्क्रू 5. फाइबरबोर्ड स्क्रू 6. लकड़ी स्क्रू 7. हेक्सागोनल लकड़ी स्क्रू 8. नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू 9. संयोजन स्क्रू 10. माइक्रो स्क्रू 11. फर्नीचर स्क्रू 12. इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू

वर्तमान में, औद्योगीकरण के युग में, विशिष्ट अवसरों में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, ऑटोमोबाइल और विमानन उद्योग केवल रिवेटिंग विधि को पूरा करने के लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों पर भरोसा कर सकते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कीलक स्टड, डीआईएन 913 हेडलेस मशीन बोल्ट, बाहरी टूथ नॉन-स्लिप वाशर, सेल्फ-लॉकिंग वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकता है आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।