उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कार्बन स्टील क्रॉस राउंड हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पीबी पैन हेड इलेक्ट्रॉनिक निकल-प्लेटेड ब्लैक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3756समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-15 22:16:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्विंग रिंग स्क्रू, बाहरी कार्बन स्टी...

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

वर्तमान में, सामान्य हाइड्रोलिक उत्खनन के पिन शाफ्ट स्टॉप पिन की स्टॉपिंग विधि मुख्य रूप से पिन शाफ्ट स्टॉप स्लीव पिन होल और पिन शाफ्ट पिन होल से गुजरने के लिए एक लंबे बोल्ट का उपयोग करके होती है, और फिर दूसरे पर एक डबल नट का उपयोग करती है। बोल्ट के अंत को पिन शाफ्ट से दूर करने के लिए मजबूर करने के लिए। बोल्ट और नट्स को गिरने से रोकने के लिए स्टॉप स्लीव का बाहरी घेरा लगभग 2 3 मिमी दूर है। जिस संरचना में डबल नट एक-दूसरे के खिलाफ दबाए जाते हैं, इस पिन शाफ्ट स्टॉप विधि की डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता अधिक नहीं होती है, और प्रत्येक असेंबली और डिस्सेप्लर के लिए दो रिंच की आवश्यकता होती है, जो बेहद परेशानी होती है।

नमी-सबूत उपाय नम वातावरण में लोहे के शिकंजे को जंग लगना आसान है। स्क्रू को जंग लगने से बचाने के लिए, स्क्रू को नमी-प्रूफ और नमी-प्रूफ होना चाहिए। स्क्रू की नमी-सबूत और नमी-सबूत विधियां इस प्रकार हैं: (1) कंपन मशीनरी, विलायक मुक्त पेंट का उपयोग करने का प्रयास करें। (2) संसेचन पेंट का उपयोग करना सबसे अच्छा है जिसमें ऑक्सीडेटिव घटक नहीं होते हैं, जैसे कि एपॉक्सी-यूरेथेन (एपॉक्सी-यूरेथेन)-आधारित या अनमॉडिफाइड एपॉक्सी-आधारित (एपॉक्सी-)-आधारित इंप्रेग्नेटिंग पेंट। (3) मेलामाइन एल्केड इंप्रेग्नेटिंग पेंट का उपयोग करते समय, इलाज के तापमान और इलाज के समय को समायोजित किया जाना चाहिए। इलाज का तापमान 130 डिग्री सेल्सियस (जैसे 135 डिग्री सेल्सियस) से थोड़ा अधिक होना चाहिए और इलाज का समय 180 मिनट से अधिक होना चाहिए, और प्रक्रिया को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए, खासकर गर्म और आर्द्र मौसम में, सुखाने (इलाज) समय पेंट फैक्ट्री के नमूनों में निर्दिष्ट पेंट जंग की रोकथाम के दृष्टिकोण से जरूरी नहीं है, और मोटर का एक विशिष्ट आंतरिक आकार होता है। (4) वाष्पशील अम्ल के बिना पेंट का उपयोग करें। (5) अच्छे हाइड्रोलिसिस प्रतिरोध के साथ पेंट चुनें।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 9 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उत्पादन वर्ग सिर शिकंजा, 304 कैरिज शिकंजा, फूल मां बाहरी व्यास 10, फोटोवोल्टिक शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

क्रॉस हेड

कार्बन स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।