उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण कार्बन स्टील क्रॉस राउंड हेड मशीन वायर स्क्रू क्रॉस पैन हेड मशीन टूथ स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक फ्लैट टेल स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3300समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-15 11:59:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोनल स्टेप नट्स, कलर जिंक...

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट नट सेल्फ-लॉकिंग नट, लॉक नट, लॉक नट, फोर-जॉ नट, स्क्रू-इन नट सेफ्टी नट, थिन रॉड स्क्रू कनेक्शन नट, सेल्फ-लॉकिंग हेक्सागोनल कैप नट, स्पेशल ग्राउंड स्क्रू नट, हेक्सागोनल क्राउन थिन नट, लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट। [1] फाइन पिच ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच हेक्सागोनल फ्लैंज फेस नट वेल्डिंग इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, वेल्डेड इंदौरहेक्स नट, स्नैप मेवे, गोल मेवे डालें

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सभी प्रकार की मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाज, रेलवे, पुल, भवन, संरचनाएं, उपकरण, उपकरण, मीटर और आपूर्ति पर सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं। फास्टनरों सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली यांत्रिक नींव हैं। 2001 में विश्व व्यापार संगठन में मेरे देश के प्रवेश के साथ, इसने प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय व्यापार देशों की श्रेणी में प्रवेश किया है। मेरे देश के फास्टनर उत्पादों को दुनिया के कई देशों में निर्यात किया जाता है, और दुनिया भर के फास्टनर उत्पाद भी चीनी बाजार में आ रहे हैं। फास्टनर, मेरे देश में सबसे बड़े आयात और निर्यात मात्रा वाले उत्पादों में से एक के रूप में, अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं, जिनका दुनिया में जाने के लिए चीनी फास्टनर उद्यमों को बढ़ावा देने और फास्टनर उद्यमों को पूरी तरह से भाग लेने के लिए बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण व्यावहारिक महत्व और व्यावहारिक महत्व है। अंतरराष्ट्रीय सहयोग और प्रतिस्पर्धा में। सामरिक महत्व। विनिर्देशों, आयामों, सहिष्णुता, वजन, गुण, सतह की स्थिति, अंकन विधियों, और प्रत्येक विशिष्ट फास्टनर उत्पाद के लिए स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जैसी वस्तुओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के कारण।

उच्च शक्ति वाले बोल्ट के बारे में कई अवधारणाएं 1. 8.8 से ऊपर के बोल्ट के निर्दिष्ट प्रदर्शन स्तर के अनुसार, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है। वर्तमान राष्ट्रीय मानक केवल M39 को सूचीबद्ध करता है। बड़े आकार के विनिर्देशों के लिए, विशेष रूप से जिनकी लंबाई 10 से 15 गुना उच्च शक्ति वाले बोल्ट से अधिक है, घरेलू उत्पादन अभी भी अल्पकालिक है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट और साधारण बोल्ट के बीच का अंतर: उच्च शक्ति वाले बोल्ट समान विनिर्देश के सामान्य बोल्ट की तुलना में बड़े भार का सामना कर सकते हैं। उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट Q235 (यानी A3) से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट की सामग्री 35 # स्टील या अन्य उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री है, जो ताकत में सुधार के लिए बनाई जाने के बाद गर्मी का इलाज किया जाता है। दोनों के बीच का अंतर भौतिक शक्ति में अंतर है। कच्चे माल से: उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाली सामग्री से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट के स्क्रू, नट और वाशर सभी उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होते हैं, जैसे कि नंबर 45 स्टील, 40 बोरान स्टील, 20 मैंगनीज टाइटेनियम बोरॉन स्टील, 35CrMoA, आदि। साधारण बोल्ट आमतौर पर Q235 (समतुल्य) से बने होते हैं। अतीत में A3 से) स्टील। शक्ति ग्रेड के संदर्भ में: उच्च शक्ति वाले बोल्ट का तेजी से उपयोग किया जा रहा है। दो ताकत ग्रेड आमतौर पर उपयोग किए जाते हैं, 8.8 और 10.9, जिनमें से 10.9 बहुमत है। साधारण बोल्ट की ताकत का स्तर कम होता है, आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8। उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाले बोल्ट बल विशेषताओं से देखे जाते हैं: उच्च शक्ति वाले बोल्ट ढोंग लागू करते हैं और घर्षण द्वारा बाहरी बलों को संचारित करते हैं। साधारण बोल्ट कनेक्शन कतरनी बल को संचारित करने के लिए बोल्ट के कतरनी प्रतिरोध और छेद की दीवार के असर पर निर्भर करता है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो पूर्व-दबाव बहुत छोटा होता है, और इसके प्रभाव को नजरअंदाज किया जा सकता है। इसकी उच्च सामग्री शक्ति के अलावा, उच्च शक्ति वाले बोल्ट भी बोल्ट पर बड़ी मात्रा में दबाव डालते हैं। पूर्व-दबाव कनेक्टिंग घटकों के बीच एक्सट्रूज़न बल उत्पन्न करता है, जिससे पेंच की दिशा में एक बड़ा घर्षण बल लंबवत होता है, और पूर्व-दबाव, विरोधी पर्ची गुणांक और स्टील प्रकार सीधे उच्च शक्ति की असर क्षमता को प्रभावित करते हैं। बोल्ट बल विशेषताओं के अनुसार, इसे दबाव प्रकार और घर्षण प्रकार में विभाजित किया गया है। दोनों की गणना के तरीके अलग-अलग हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का न्यूनतम विनिर्देश M12 है, और M16 ~ M30 आमतौर पर उपयोग किया जाता है। सुपर-बड़े बोल्ट का प्रदर्शन अस्थिर है और डिजाइन में सावधानी के साथ इसका उपयोग किया जाना चाहिए।

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

मौजूदा संयुक्त प्रतिस्थापन में, स्व-टैपिंग शिकंजा का ज्यादातर उपयोग किया जाता है, और उनकी त्रिकोणीय थ्रेड संरचना में एक निश्चित स्व-लॉकिंग क्षमता होती है। सेवा की लंबी अवधि के बाद, यह ढीला होने का खतरा है। आरोपण के बाद आसपास की हड्डी पर्याप्त रूप से तंग नहीं हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप इसकी आत्म-लॉकिंग क्षमता में तेज गिरावट आती है, और प्रतिगमन का खतरा हो सकता है, जिससे मानव शरीर को कुछ नुकसान हो सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लंबे 304 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, हैंगिंग मदर ओ-इंदौरइंदौररिंग नट्स, हेक्सागोनल ग्रूव नट्स, ब्लैक किए गए फाइन-इंदौरटूथ स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरफिलिप्स राउंड हेड मशीन स्क्रू

मशीनिंग कार्बन स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।