उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति तांबे एकल सिर मिलाप पीछे पीछे फिरना तार पीछे पीछे फिरना वॉशर दौर अंगूठी मिलाप टर्मिनल पीछे पीछे फिरना तांबा गैसकेट 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3272समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-18 08:24:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यांत्रिक बन्धन शिकंजा, 1189 निकला हुआ...

नावों और पुलों के लिए उच्च शक्ति वाले सेल्फ-लॉकिंग नट, यह उत्कृष्ट सेल्फ-लॉकिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण बल को बोल्ट और स्लॉट नट के बीच विस्तार बल में परिवर्तित कर सकता है। ESL नट के ऊपरी भाग पर दो स्लॉट होते हैं। जब बोल्ट पर नट को कस दिया जाता है, तो बोल्ट के धागे को नट के क्रॉस सेक्शन के स्लॉट में खराब कर दिया जाएगा, और स्व-लॉकिंग के कार्य को प्राप्त करने के लिए थ्रेड को नट की साइड की दीवार से धीरे-धीरे लॉक किया जाएगा। . उत्तम उत्पादन प्रक्रिया लॉकिंग तत्व के टोक़ प्रकार को सुसंगत रख सकती है, और उत्पादों का उपयोग आम तौर पर रेलवे कास्टिंग, रेल ट्रांजिट, ट्रांसमिशन सिस्टम, खनन उपकरण, राजमार्ग, सैन्य, तेल उत्पादन मशीनरी, ऑटोमोबाइल उद्योग, सार्वजनिक सुविधाओं, मेट्रो में किया जाता है। इंजन, निर्माण मशीनरी, एयरोस्पेस, ड्रिलिंग उपकरण, पुल, जनरेटर, कृषि मशीनरी, जहाज निर्माण उद्योग, धातुकर्म उपकरण, ट्रेन, कम्प्रेसर, चिकित्सा मशीनरी, सिग्नल सिस्टम, पवन ऊर्जा उत्पादन

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 101 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

सामग्री और मुख्य उपकरण: 1.1 बोल्ट, नट और वाशर के साथ गुणवत्ता प्रमाणपत्र होना चाहिए और वे डिजाइन आवश्यकताओं और राष्ट्रीय मानकों का पालन करेंगे। 1.2 उच्च शक्ति वाले बोल्टों को उनके विनिर्देशों के अनुसार श्रेणियों में संग्रहित किया जाना चाहिए, और बारिश और नमी से संरक्षित किया जाना चाहिए। यदि बोल्ट और नट मेल नहीं खाते हैं और धागे क्षतिग्रस्त हैं तो इसका उपयोग न करें। यदि बोल्ट, नट और वाशर खराब हो जाते हैं, तो कसने वाले अक्षीय बल का नमूना लिया जाना चाहिए और आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही उपयोग किया जाना चाहिए। बोल्ट आदि मिट्टी या तेल से दूषित नहीं होने चाहिए और उन्हें साफ और सूखा रखा जाना चाहिए। इसे बैच संख्या के अनुसार एक ही बैच में उपयोग किया जाना चाहिए, और मिश्रित या मिश्रित नहीं होना चाहिए। 1.3 मुख्य उपकरण: इलेक्ट्रिक टॉर्क रिंच और कंट्रोलर, मैनुअल टॉर्क रिंच, मैनुअल रिंच, वायर ब्रश, टूल बैग, आदि। 2 ऑपरेटिंग स्थितियां: 2.1 घर्षण सतह का उपचार: घर्षण सतह का उपचार सैंडब्लास्टिंग, पीस व्हील पीस और अन्य तरीकों से किया जाता है, और घर्षण गुणांक को डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए (एक आवश्यकता यह है कि Q235 स्टील 0.45 से ऊपर है, और 16 मैंगनीज स्टील 0.55 से ऊपर है)। घर्षण सतह की लकड़ी को अवशिष्ट लौह ऑक्साइड पैमाने की अनुमति है। उपचारित घर्षण सतह लाल जंग की सतह उत्पन्न कर सकती है और फिर बोल्ट स्थापित कर सकती है (आमतौर पर लगभग 10d के लिए खुली हवा में संग्रहीत)। सैंडब्लास्टेड घर्षण सतह को जंग खाए बिना स्थापित किया जा सकता है। पीसने वाले पहिये के साथ पीसते समय, पीसने की सीमा बोल्ट के व्यास के 4 गुना से कम नहीं होती है, पीसने की दिशा बल की दिशा के लंबवत होती है, और पीसने के बाद घर्षण सतह स्पष्ट असमानता से मुक्त होनी चाहिए। घर्षण सतह को तेल या पेंट से प्रदूषित होने से रोका जाना चाहिए। यदि प्रदूषित हो तो उसे अच्छी तरह साफ कर लेना चाहिए। 2.2 बोल्ट छेद के छेद के आकार की जाँच करें, छेद के किनारे पर गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए। 2.3 एक ही बैच संख्या और विनिर्देश के बोल्ट, नट और वाशर को उपयोग के लिए पैक किया जाना चाहिए। 2.4 इलेक्ट्रिक वॉंच और मैनुअल वॉंच को कैलिब्रेट किया जाना चाहिए।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 12 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

एम्बॉसिंग व्हील का उपयोग मेश पैटर्न (रोलिंग मेश पैटर्न) को दबाने के लिए किया जाता है, और बीच को स्लॉट किया जाता है। मिलिंग के बाद, धागा अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस घुँघराले ताँबे के नट का उपयोग बिजली के औजारों में किया जाता है, जो कि अन्य नुकीले तांबे के नटों से भिन्न होता है। इस घुँघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के मध्य भाग में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया हीरे के आकार के फूल को बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह पर घुमाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB65 स्क्रू, सिंगल-ईयर वॉशर नट्स, प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स / प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स, इंदौरकॉपर कैप नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

सर्कुलर रिंग वेल्डिंग

कॉपर सिंगल हेड सोल्डर लैग वायर लूग वॉशर की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।