उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित निकल चढ़ाया हुआ यूरोपीय मानक टी-स्क्रू टी-आकार की नाव बोल्ट एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3754समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-05 09:57:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले बोल्ट और नट्स, DIN...

यदि आप विशेष रूप से कीलक नट स्थापित कर रहे हैं, तो आप एक चक्की का उपयोग कर सकते हैं, एक कीलक मशीन का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप एक गैर-पेशेवर हैं, तो आप सीधे कुछ स्थापित कर सकते हैं, और फिर एक awl के साथ टैप कर सकते हैं। कीलक नट खींचने के लिए हथौड़ों का उपयोग करके बन्धन के क्षेत्र में कीलक उपकरण (मैनुअल या वायवीय) का उपयोग नहीं किया जा सकता है। यह व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है और मुख्य रूप से विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों जैसे विमानन, फर्नीचर, ऑटोमोबाइल, उपकरण, मशीनरी और सजावट के संयोजन में उपयोग किया जाता है। बेशक, यह कीलक नट की तुलना में अधिक सामान्य है, और इसे भेद करना अक्सर मुश्किल होता है।

वर्तमान में, माइक्रोवेव प्लाज्मा रासायनिक वाष्प जमाव प्रौद्योगिकी के निरंतर सुधार के साथ, शोधकर्ताओं को माइक्रोवेव की शक्ति को बढ़ाकर अधिक उत्कृष्ट उत्पाद प्राप्त करने की उम्मीद है। तीन स्क्रू के उपयोग के दौरान, सिस्टम की परावर्तित शक्ति को न्यूनतम मूल्य तक पहुंचाने और सिस्टम की स्थिरता में सुधार करने के लिए आयताकार वेवगाइड में फैली पिन की लंबाई को लगातार समायोजित करना आवश्यक है। चूंकि वेवगाइड में विस्तारित तीन स्क्रू की लंबाई को इनपुट पावर के परिवर्तन के साथ लगातार समायोजित करने की आवश्यकता होती है, और समायोजन पूरा होने के बाद तीन स्क्रू की समायोजन स्थिति दर्ज नहीं की जा सकती है, बाद के काम में बार-बार समायोजन की आवश्यकता होती है , जिसके परिणामस्वरूप एक समय लेने वाली समायोजन प्रक्रिया होती है। लंबी और कम कार्य कुशलता। विशेष रूप से उच्च शक्ति की स्थिति में, पारंपरिक तीन-स्क्रू डिस्पेंसर में माइक्रोवेव रिसाव का एक उच्च जोखिम होता है। मैन्युअल रूप से समायोजन करते समय, मानव शरीर लंबे समय तक माइक्रोवेव के संपर्क में रहता है, जिसमें कुछ संभावित सुरक्षा खतरे होते हैं।

विशिष्टता मॉडल पेंच विशिष्टता मॉडल उदाहरण: 4 एक्स 10 पीडब्लू एएचसी (+) पेंच व्यास पेंच लंबाई ③ पेंच सिर प्रकार बी: गोलाकार बेलनाकार; सी: बेलनाकार; एफ (के): काउंटरसंक; एच: षट्भुज सिर; एचडब्ल्यू: वॉशर के साथ षट्भुज सिर; हे: आधा काउंटरसंक सिर; पी: सादा सिर; आर: आधा सिर; पीडब्लू: वॉशर के साथ सादा सिर; टी: बड़ा सपाट सिर; वी: मशरूम सिर;

यांत्रिक उपकरणों में, दो घटकों को स्थापित करने और जोड़ने के कई तरीके हैं, जैसे बोल्ट कनेक्शन, वेल्डिंग, आदि, लेकिन एक संकीर्ण स्थान में स्थापना और कनेक्शन के लिए, जैसे कि छोटे व्यास वाले दो खोखले सिलेंडर की सॉकेट, के कारण अपेक्षाकृत छोटी जगह इस पद्धति का उपयोग करना बहुत मुश्किल है, और इसे स्थापित करना और कनेक्ट करना बेहद असुविधाजनक है।

सर्किट बोर्ड अक्सर सर्किट बोर्ड होता है जो विद्युत उपकरणों में एक प्रमुख भूमिका निभाता है, और सर्किट के मुख्य विद्युत घटक अक्सर मदरबोर्ड पर एकीकृत होते हैं। सिंगल-लेयर सर्किट मदरबोर्ड के लिए, पीसीबी बोर्ड पर घटकों को अधिक मजबूती से तय करने के लिए सर्किट मदरबोर्ड पर रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। पूर्व कला में, रिवेट्स को एक स्वचालित रिवेटिंग मशीन द्वारा सर्किट बोर्ड पर सेट किया जाता है, जिसे स्वचालित रूप से रिवेट-सेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए एक आंतरिक प्रोग्राम द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह आंतरिक कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है। यदि आपको अलग-अलग मदरबोर्ड को रिवेट करने की आवश्यकता है, तो आपको आंतरिक प्रोग्राम को बदलना होगा। यदि आपको सर्किट बोर्ड को अस्थायी रूप से रिवेट करने की आवश्यकता है, तो प्रोग्राम को फिर से बदलना बोझिल होगा। इसके अलावा, इस तरह के स्वचालन उपकरण बड़े पैमाने पर उत्पादित होते हैं और अस्थायी संचालन के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: दांतों के साथ इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट, स्नैप-फास्टेड राइडिंग क्लिप, पाइप के लिए मिलान विनिर्देशों के साथ हेक्सागोनल नट, विस्तारित आधा-दांत शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरटी पेंच

अनुकूलित निकल चढ़ाया यूरोपीय मानक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।