उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक जस्ती ग्रेड 8.8 षट्भुज पेंच उच्च शक्ति षट्भुज बोल्ट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3710समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-12 05:51:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर डोम हेड स्क्रू, हॉट-डिप गैल्व...

उपकरण जिन्हें उच्च ऊंचाई पर या जटिल कामकाजी परिस्थितियों में बनाए रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें स्क्रू लॉस प्रिवेंशन डिज़ाइन की आवश्यकता होती है। हालांकि पारंपरिक कैप्टिव स्क्रू गिरने से रोकने के उद्देश्य को प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि स्क्रू का व्यास धागे के प्रमुख व्यास से छोटा होता है, गैस्केट से मेल खाना मुश्किल होता है, और गैस्केट सनकी होगा, जिसे स्थापित करना आसान है। उत्पाद की सतह को खरोंचें, संक्षारण प्रतिरोध और उत्पाद की उपस्थिति को प्रभावित करें।

पेंच आमतौर पर मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में पाए जाते हैं। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को स्क्रू थ्रेड कहा जाता है। पेंच का मुख्य कार्य दो वस्तुओं को जोड़ना या किसी वस्तु की स्थिति को ठीक करना है। पेंचों को अक्सर उनकी दक्षता से समझौता किए बिना अपनी इच्छा से हटाया या फिर से कड़ा किया जा सकता है। आम तौर पर, पेंच के शीर्ष का व्यास बड़ा होता है, और आम गोल, चौकोर या नियमित षट्भुज होते हैं। यदि शीर्ष नियमित षट्भुज है, तो आप स्क्रू को रिंच से घुमा सकते हैं। यदि शीर्ष गोल है, तो शीर्ष के सामने की तरफ खांचे भी होंगे, जो स्क्रूड्राइवर के उपयोग के लिए स्क्रू को मोड़ने के लिए सुविधाजनक है। * आम खांचे एक-आकार, क्रॉस-आकार और चौकोर होते हैं, और अन्य आकार होते हैं। मौजूदा स्क्रू के खांचे अक्सर पहनने में आसान होते हैं, जो स्क्रू को उपयोग करने में असुविधाजनक बनाता है और स्क्रू को स्क्रैप करने का कारण बनता है। इसके अलावा, क्योंकि शिकंजा में कोई चिप हटाने वाला नहीं है संरचना पेंच के लिए अन्य वस्तुओं को भेदना मुश्किल बनाती है, जो पेंच की दक्षता को प्रभावित करती है।

अधिकांश विद्युत उपकरण निर्माताओं को केवल रिवेट किए गए संपर्क घटकों के परीक्षण के लिए आकार और रिवेटिंग गैप की आवश्यकता होती है। रिवेटिंग ताकत के लिए कोई स्पष्ट आवश्यकता नहीं है। केवल कुछ निर्माता ही रिवेटिंग ताकत पर मरोड़ परीक्षण करते हैं। टॉर्क डिइंदौरटेक्शन मेथड इस प्रकार है: रिवेटेड कॉन्टैक्ट एलिमेंट के रिवेट हेड पर एक-आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग करें, और फिर घुमाने के लिए एक-आकार के खुले खांचे में एक टॉर्क रिंच डालें, और टॉर्क वैल्यू को मापें . क्योंकि अधिकांश विद्युत संपर्क तांबे-चांदी मिश्र धातु से बने होते हैं, ताकत कम होती है, और परीक्षण के दौरान फिसलना आसान होता है, और जब एक आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग किया जाता है, तो चौड़ाई और गहराई नहीं हो सकती सटीक रूप से स्थित है, इसलिए मापा गया मान बहुत अधिक उतार-चढ़ाव करता है। , उद्योग में हमेशा एक अनसुलझी तकनीकी समस्या रही है।

मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पादों को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, और पेंच के सिर टूट जाते हैं यदि वे बहुत मुश्किल से बंद हो जाते हैं, या दांत कसकर बंद नहीं होते हैं और उपयोग की शर्तों को पूरा करने में विफल होते हैं, जो सभी सटीकता की समस्याएं हैं। . पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हाथ से बने काम नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उन्हें उच्च परिशुद्धता, स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करने के लिए उपभोक्ताओं को आपूर्ति की जाती है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदुरे स्क्रू 8g (कक्षा 3, IFI 1A दांत हैं) हैं। स्क्रू के सामान्य प्रकार ए: मशीन स्क्रू: मशीन स्क्रू बी: टैपिंग स्क्रू: सेल्फ-टैपिंग स्क्रू (धातु और प्लास्टिक के लिए) बी -1: शीट मेटल टैपिंग स्क्रू। (आयरन डाई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू) B-2: प्लास्टिक टैपिंग स्क्रू। (प्लास्टिक, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए) C: वुडन स्क्रू: वुडवर्किंग स्क्रू D: ड्राईवॉल स्क्रू: सीमेंट वॉल स्क्रू E: सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू (स्टेनलेस स्टील ड्रिलिंग स्क्रू, कम्पोजिट मैटेरियल ड्रिलिंग स्क्रू) F: एक्सपेंशन स्क्रू, फोर-पीस एक्सपेंशन स्क्रू , के रूप में भी जाना जाता है: फोर-पीस गेको। विस्तार बोल्ट के ग्रेड में विभाजित हैं: 45, 50, 60, 70, 80। विस्तार शिकंजा की सामग्री: मुख्य रूप से ऑस्टेनिटिक ए 1, ए 2, ए 4, 1 स्टेनलेस स्टील प्लेट, धातु स्टील प्लेट, गैल्वेनाइज्ड स्टील प्लेट, इंजीनियरिंग स्थापना। 2. धातु पर्दे की दीवार और धातु प्रकाश डिब्बे की आंतरिक और बाहरी स्थापना। 3 आम तौर पर, कोण स्टील, चैनल स्टील, लोहे की प्लेट और अन्य धातु सामग्री को स्थापना के लिए जोड़ा जाता है। 4. कार बक्से, कंटेनर बक्से, जहाज निर्माण, प्रशीतन, पेंच मशीन उपकरण, आदि की असेंबली इंजीनियरिंग। विशेषताएं: 1. ड्रिलिंग और टैपिंग, लॉकिंग एक समय में पूरा हो गया है, और बंधन बल मजबूत है। 2. निर्माण समय बचाएं और कार्य कुशलता में सुधार करें। E-1: स्टेनलेस स्टील सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू E-2: बाय-मेटल सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू समग्र ड्रिलिंग स्क्रू की सामान्य सामग्री a. कम कार्बन स्टील: कार्बन स्टील कार्बन स्टील को निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील, उच्च कार्बन स्टील और में विभाजित किया गया है। अलॉय स्टील। बी। SS-304: स्टेनलेस स्टील 304 और 316 स्टेनलेस स्टील के हैं c. एसएस-302: स्टेनलेस स्टील 302: बेहतर संरचनात्मक क्रूरता डी। एल्यूमिनियम 5052: एल्यूमिनियम मिश्र धातु 5052 डी। पीतल: पीतल ई. कांस्य: कांस्य एफ। UNS C11000 कॉपर: एंटीमनी कॉपर

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे हेड फ्लैट हेड नट्स, गैर-मानक हेक्सागोन बोल्ट, सुई रोलर राउंड पिन, इंदौरस्लेटेड हेडलेस स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

थोक जस्ती ग्रेड 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।