उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील के दौर सिर हेक्सागोनल पेंच पैन सिर बोल्ट मशरूम दौर कप आधा दौर सिर पेंच:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3575समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-12 22:33:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोन कार्बन स्टील स्क्रू, ड...

आम तौर पर, टी-बोल्ट संरचना सामान्य होती है, और इसके रिक्त आकार को एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर पूरा किया जा सकता है। लेकिन अपेक्षाकृत दुर्लभ संरचनाओं वाले टी-बोल्ट के लिए, (उदाहरण के लिए: 14x42 सिलेंडर (सिर) + ¢12 सिलेंडर का प्रतिच्छेदन, दो सिलेंडर एक 90 ° चौराहा बनाते हैं) विशेष संरचना के कारण, सिर कोल्ड बनाना मुश्किल है, और पारंपरिक प्रसंस्करण मार्ग है: डाई कास्टिंग ब्लैंक → डिबुरिंग → टर्निंग प्रोसेसिंग → ग्राइंडिंग ब्लैंक डायमीटर → वायर रोलिंग → हीट ट्रीटमेंट → सरफेस ट्रीटमेंट → तैयार उत्पाद पैकेजिंग।

स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के दो-टुकड़े संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है।

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। साइड सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 12 के साथ संसाधित किया जाता है।

नट के साथ फास्टनर बहुभुज नट और बोल्ट से बना होता है। बोल्ट में एक इंटीग्रल स्क्रू रॉड और एक स्क्रू हेड शामिल है। नट और स्क्रू हेड की बन्धन सतह बहुभुज हैं। पेंच की परिधि पर बाहरी धागे होते हैं, और मुख्य बिंदु यह है कि नट और स्क्रू हेड का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक विषम-संख्या वाला छोटा शंकु है, और विषम-संख्या वाला कोण एक चाप कोण है, और प्रत्येक चाप कोण एक लोचदार सतह से मेल खाता है।

नट एक कनेक्टिंग नट है, एक ऐसा हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है, और एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए। कई प्रकार के पागल होते हैं, हमारे पास आमतौर पर मानक, जर्मन मानक, ब्रिटिश मानक, अमेरिकी मानक, जापानी मानक पागल होते हैं। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार, नट्स को कार्बन स्टील, उच्च शक्ति, स्टेनलेस स्टील, प्लास्टिक स्टील और अन्य प्रकारों में विभाजित किया जाता है। उत्पाद विशेषताओं के अनुसार, संबंधित मानक संख्याओं को सामान्य, गैर-मानक, मानक, नए मानक, अमेरिकी प्रणाली, ब्रिटिश प्रणाली और जर्मन मानक में विभाजित किया गया है। विभिन्न आकार, असमान धागे अलग-अलग विशिष्टताओं में विभाजित हैं। सामान्य मानक और जर्मन मानक का प्रतिनिधित्व एम द्वारा किया जाता है, और अमेरिकी प्रणाली और ब्रिटिश प्रणाली को अंशों या # द्वारा दर्शाया जाता है। विनिर्देश अखरोट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। केवल आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश नट और स्क्रू को एक साथ जोड़ा जा सकता है। पेंच का ढीला होना हमेशा से लोगों के ध्यान का प्रतिच्छेदन रहा है। अखरोट का ढीलापन वर्तमान जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सीधे मशीन के सेवा जीवन को प्रभावित करता है। इसलिए लोगों की जान की सुरक्षा के लिए भी यह बेहद जरूरी है। तकनीशियन अखरोट की सामग्री को बदलकर और अखरोट को कसने की विधि को बढ़ाकर अखरोट की विरोधी खिला प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ये विधियां मूल रूप से समस्या का समाधान नहीं कर सकती हैं, और अधिक जगह लेते हुए कसने वाले अखरोट को बढ़ा सकती हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड कैप पर्क्यूशन एल्युमीनियम रिवेट्स, अमेरिकन इंदौरप्रेशर प्लेट नट्स, राउंड हेड फ्लैट हेड स्क्रू, निकल-प्लेटेड इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरगोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।