उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण तितली अखरोट 304 स्टेनलेस स्टील तितली अखरोट पिंड पंजा हाथ पेंच एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3373समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-03 01:34:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सहायक नट, फिलिप्स सॉकेट स्क्रू, फ्लैट...

एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न। उपनाम और उपयोग

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है एक साधारण पेंच, और ऊंचाई 7 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

संयोजन बोल्ट एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ एक बोल्ट को संदर्भित करता है, जो दांतों को रगड़ कर संयुक्त होते हैं। संयोजन बोल्ट का उपयोग करने से पहले, बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को आम तौर पर एक विशिष्ट मशीन द्वारा जोड़ा जाता है। संयुक्त उत्पादन लाइन में मुख्य रूप से फीडिंग, डिस्चार्जिंग, फीडिंग, चार्जिंग, स्क्रूइंग और कसने की प्रक्रियाएं शामिल हैं। मौजूदा इंदौरसंयुक्त बोल्ट उत्पादन उपकरण मुख्य रूप से कन्वेयर बेल्ट के माध्यम से बोल्ट को प्रत्येक प्रक्रिया तक पहुंचाता है, और अंत में संयुक्त असेंबली को पूरा करता है। प्रत्येक प्रक्रिया में मशीनें बिखरी हुई हैं और स्थान भरा हुआ है। वाइब्रेटिंग प्लेट फीडिंग आम तौर पर बोल्ट हेड को ऊपर रखती है, और उसके बोल्ट, स्प्रिंग वाशर इत्यादि। फ्लैट पैड को इकट्ठा करने के बाद, फिक्सेशन खराब होता है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान गिरना आसान होता है।

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों (या सदस्यों) को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं।

स्क्रू में आमतौर पर स्क्रू हेड, स्क्रू पार्ट और स्क्रू टेल शामिल होते हैं। पारंपरिक स्क्रू प्रोसेसिंग में, स्क्रू हेड और स्क्रू वाले हिस्से को पहले पंच किया जाता है, और फिर थ्रेडेड भाग को टर्निंग प्रक्रिया के माध्यम से स्क्रू शैंक पर प्रोसेस किया जाता है। जब पेंच सिर को पारंपरिक रूप से मुक्का मारा जाता है, तो बड़े छिद्रण बल के कारण पेंच सिर आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: खुले प्रकार के इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन, बोल्ट और स्क्रू का पूरा सेट, लोहे का सफेद जस्ता-चढ़ाया हुआ शिकंजा, उच्च-सटीक सिर स्टड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

मशीनिंग विंग नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।