उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड नुकीले टेल स्क्रू 3/4 के साथ स्वनिर्धारित आयरन निकल-प्लेटेड क्रॉस राउंड हेड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3252समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-07 19:28:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: काले 912 स्क्रू, JISB1196 नट, हेक्...

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

इसके अलावा, दबाव रिवेटिंग भाग और दबाव-असर वाला भाग दोनों स्तंभ संरचनाएं हैं, दबाव-असर वाले हिस्से का बाहरी व्यास दबाव रिवेटिंग भाग के बाहरी व्यास से बड़ा है, दबाव रिवेटिंग भाग एक चरणबद्ध संरचना है, और व्यास दाब राइविंग भाग के निचले सिरे का दाब राइविंग भाग से छोटा होता है। कीलक भाग के ऊपरी सिरे का व्यास।

वाशर (वसंत) वाशर, सर्किल लोचदार पैड या कार्ड लॉक वॉशर एक वॉशर है जो बोल्ट को ढीला होने से रोकता है। लॉक वाशर का कार्य सिद्धांत बहुत सरल है। इसमें दो वाशर होते हैं। बाहर एक रेडियल राहत सतह है, और अंदर एक पेचदार दांत की सतह है। संयोजन करते समय, आंतरिक पेचदार दाँत की सतहें एक दूसरे के विपरीत होती हैं, और बाहरी रेडियल उभरी हुई सतह दोनों सिरों पर संपर्क सतहों से जुड़ी होती है। जब कनेक्टिंग पीस कंपन होता है और बोल्ट ढीला हो जाता है, तो दो वाशर की केवल आंतरिक पेचदार दांत सतहों को एक दूसरे का सामना करने की अनुमति होती है। कंपित आंदोलन, जिसके परिणामस्वरूप तनाव उठाना, ताकि 100% लॉकिंग प्राप्त हो सके।

स्टैम्पिंग डाई कोल्ड स्टैम्पिंग प्रोसेसिंग में भागों में प्रसंस्करण सामग्री के लिए एक विशेष प्रक्रिया उपकरण है, जिसे कोल्ड स्टैम्पिंग डाई कहा जाता है। कमरे के तापमान पर सामग्री पर दबाव लागू करने के लिए प्रेस पर स्थापित डाई का उपयोग करने के लिए मुद्रांकन है, जिससे यह दबाव प्रसंस्करण विधि के आवश्यक भागों को प्राप्त करने के लिए पृथक्करण या प्लास्टिक विरूपण उत्पन्न करता है, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक इसी पर छेद और छिद्र बनाने के लिए होती है। टेम्पलेट, यह विधि छोटे बैचों और कम डिलीवरी समय उत्पादों के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है, सापेक्ष लागत अपेक्षाकृत अधिक है, इसलिए उपरोक्त समस्याओं को सुधारने के लिए एक कीलक मरने की संरचना की आवश्यकता होती है।

विभिन्न उपकरणों और टूलींग के बन्धन कनेक्शन भागों और भागों की असेंबली में, यदि स्क्रू और नट एंटी-लूज़िंग उपचार की आवश्यकता होती है, तो एंटी-लूज़िंग और कसने या कसने और ढीला करने के बीच एक विरोधाभास है। उदाहरण के लिए, कसने पर प्रतिरोध बड़ा होता है। , या ढीला होने पर प्रतिरोध बड़ा होता है, या विरोधी ढीला प्रभाव अच्छा नहीं होता है, या सेवा जीवन छोटा होता है, और इसे 2 से 3 बार उपयोग के बाद खत्म कर दिया जाएगा। एक शब्द में कहें तो सभी प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट्स में वर्तमान में उपरोक्त समस्याएं हैं। इसलिए, कसने या ढीले होने पर कम प्रतिरोध के साथ एक नए प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट का उपयोग करना आवश्यक है, लेकिन बेहतर एंटी-लूज़िंग प्रभाव और लंबे समय तक सेवा जीवन के साथ।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार के पाइप क्लैंप बोल्ट, सेमी-सर्कल हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, क्यू 328 इंदौरहेक्सागोन लॉक नट, विज्ञापन प्रदर्शन के लिए रिवेट्स रैक और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरपैड सेल्फ-टैपिंग के साथ गोल सिर को क्रॉस करें

स्वनिर्धारित लौह निकल मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।