उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 410 स्टेनलेस स्टील क्रॉस बड़े फ्लैट हेड ड्रिल टेल स्क्रू फ्लैट हेड के साथ पैड डोवेटेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3129समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-15 10:53:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रंग एल्यूमीनियम मिश्र धातु, स्टेनलेस ...

उपयोग करते समय, नट और बोल्ट को जगह में स्थापित करने के बाद, बोल्ट के खांचे से लॉकिंग स्ट्रिप डालें, और लॉकिंग स्ट्रिप के वी-आकार के लॉकिंग दांतों को वी-आकार के टूथ ग्रूव में से एक में स्नैप करें, और पुश करें पूरी तरह से खांचे में पट्टी बंद करना। वी-आकार के लॉकिंग दांत नट में फंस जाते हैं, और लॉकिंग स्ट्रिप बॉडी बोल्ट के खांचे में फंस जाती है, जिससे नट और बोल्ट के सापेक्ष रोटेशन को प्रतिबंधित कर दिया जाता है, और नट और बोल्ट के बीच धागे होते हैं प्रतिबंधित करने के लिए उनके सापेक्ष स्लाइडिंग, इसलिए यह बोल्ट गिरने से भी अखरोट को ढीला होने से रोक सकता है; जब अखरोट को अलग करने की आवश्यकता होती है, तो केवल खांचे से लॉकिंग पट्टी को बाहर निकालना आवश्यक होता है, और अखरोट को सामान्य रूप से अलग किया जा सकता है।

कुछ भारी उपकरण जैसे बड़े मोटर्स, बड़े रिड्यूसर आदि, उपकरण की स्थापना और समायोजन और रखरखाव स्थान की आवश्यकता को सुविधाजनक बनाने के लिए, उपकरण स्थापना और रखरखाव के दौरान एक निश्चित स्थिति को स्थानांतरित करने की आवश्यकता होती है। आमतौर पर, एक स्टील बेस या प्लेटफॉर्म को उपकरण के नीचे सेट किया जाता है, और बेस या प्लेटफॉर्म को एक आयताकार बोल्ट इंस्टॉलेशन स्लॉट प्रदान किया जाता है, जिसे आमतौर पर एक आयताकार स्लॉट के रूप में जाना जाता है, जैसा कि चित्र 1--चित्र 4 में दिखाया गया है। सामान्य हेक्सागोन हेड का उपयोग करते समय आंकड़े 1 और 2 में लंबे गोलाकार खांचे के साथ बोल्ट या सामान्य टी-बोल्ट, अखरोट को कसने पर बोल्ट को घूमने से रोकने के लिए लंबे गोलाकार खांचे के पीछे सहायक फिक्सिंग बोल्ट या वेल्डिंग स्टॉपर्स की आवश्यकता होती है। अंजीर। 3 और अंजीर। 4 में, लंबे गोलाकार खांचे में बोल्ट के रोटेशन को रोकने के लिए एक क्लैंपिंग ग्रूव होता है, लेकिन यह संरचना लंबे गोलाकार खांचे की प्रसंस्करण लागत को बहुत बढ़ा देती है।

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (ANSI/ASME B18.2.2), भारी -ड्यूटी नट (मीट्रिक, यूएस)। आकार: 5/16-4।

निकला हुआ किनारा टी-बोल्ट, जिसमें शामिल हैं: एक टी-बोल्ट जिसमें एक थ्रेडेड टूथ बॉडी और एक बोल्ट हेड शामिल है जो निश्चित रूप से थ्रेडेड टूथ बॉडी से जुड़ा होता है; क्लिप दांतों की बहुलता के साथ एक निकला हुआ किनारा गैस्केट, निकला हुआ किनारा गैस्केट से गुजरने वाला क्लैम्पिंग दांतों की बहुलता को टी-बोल्ट के बोल्ट सिर के साथ जकड़ा जाता है। उपयोगिता मॉडल का तकनीकी समाधान यह है कि जब खांचे-प्रकार के एम्बेडेड भागों को लंबवत या एक निश्चित कोण पर एम्बेड किया जाता है, तो नए टी-बोल्ट का प्लास्टिक इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट को खांचे की एक निश्चित स्थिति में पूर्व-स्थित होने में मदद करेगा। . जब फिक्सिंग के लिए कई टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, तो केवल एक कार्यकर्ता को बोल्ट की स्थिति को पूर्व-व्यवस्थित करने और फिर नट्स को लॉक करने की आवश्यकता होती है, जिससे निर्माण दक्षता में काफी सुधार होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एसिड और क्षार प्रतिरोधी प्लास्टिक स्क्रू, SOOS दबाव रिवेटिंग पार्ट्स, पतले सिर वाले नट, नायलॉन निकला हुआ किनारा नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

बड़े फ्लैट हेड ड्रिल स्क्रू को पार करें

अनुकूलित 410 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।