उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक प्रकाश हुक लोहा प्रश्न चिह्न हुक भेड़ आँख हुक हुक स्व-टैपिंग पेंच लकड़ी पेंच हुक के साथ;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3532समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-16 17:41:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मोटे हेक्सागोन स्क्रू कैप, कारखाने...

पूर्व कला में, वसंत वॉशर का एक निश्चित विरोधी ढीला प्रभाव होता है। हालांकि, अनुचित डिजाइन संरचना के कारण, स्प्रिंग वॉशर और स्प्रिंग वॉशर के एंटी-रिटर्न बल के ऊपरी और निचले दबाव बल खराब मेल खाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप चिकनी सतह और बोल्ट सिर होता है। अखरोट और जुड़े भागों के बीच घर्षण छोटा है। जब बोल्ट या नट को मजबूत कंपन के अधीन किया जाता है, तो बोल्ट या नट अभी भी ढीला होगा। इसलिए, उपरोक्त वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को अभी भी सुधारने की आवश्यकता है।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 186 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक थ्रू-होल माउंटिंग नट का खुलासा करता है, जिसमें एक हेक्सागोनल भाग और एक बेलनाकार भाग शामिल होता है, एक थ्रेडेड होल हेक्सागोनल भाग और बेलनाकार भाग के बीच व्यवस्थित होता है, और बेलनाकार भाग एक थ्रेडेड के साथ प्रदान किया जाता है। छेद। दो खांचे, खांचे के दोनों किनारों में से प्रत्येक में उत्तल पक्ष होता है, और पक्ष की ऊपरी सतह उत्तल बिंदु के साथ प्रदान की जाती है; लाभ यह है कि दोनों पक्षों को बोल्ट द्वारा निचोड़ा जाता है, या हथौड़ा मारने के बाद, यह दोनों तरफ झुक जाएगा, और इसे वेल्डिंग के बिना शीट धातु के पेंच छेद के दोनों किनारों पर बांधा जा सकता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (7), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

पिछले उत्पादन में, गास्केट आम तौर पर दो चैनलों से प्राप्त किए जाते थे: पहला, मानक गास्केट ज्यादातर बाजार से खरीदे जाते थे, और लागत अधिक थी; गैर-मानक गास्केट, छोटी मांग के कारण, अलग टूलींग और मोल्ड्स की आवश्यकता होती है, जो महंगे और लंबे उत्पादन चक्र थे। खरीदना मुश्किल है; दूसरा, प्लेट उद्यम द्वारा खरीदी जाती है, और फिर स्वचालित काटने की मशीन द्वारा वॉशर का गठन किया जाता है। चूंकि लौ काटने से उत्पन्न कट नोड्यूल और कट अंक उपयोग के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं, आंतरिक और बाहरी व्यास को 2 ~3 मिमी मशीनिंग भत्ता आरक्षित करने की आवश्यकता होती है, और फिर खराद द्वारा बाहरी व्यास और आंतरिक व्यास को समाप्त करने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्राकृतिक ठोस रिवेट्स, विभाजित संगीन पिन, बहु-मानक इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट, डीआईएन 604 काउंटरसंक हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त कसने वाले बोल्ट प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

भेड़ की आँख का हुक

थोक लाइट हुक आयरन प्रश्न चिह्न हुक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।