उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील के दौर सिर पेंच क्रॉस पैन सिर मशीन पेंच पीएम पैनल सॉकेट मशीन तार बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3106समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-09 20:59:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन एंटी-लूज़ सेल्फ-लॉकिंग और एंटी...

गर्मी प्रतिरोध उच्च तापमान, यानी थर्मल स्थिरता पर ऑक्सीकरण प्रतिरोध या गैस माध्यम संक्षारण प्रतिरोध दोनों को संदर्भित करता है, और साथ ही, इसमें उच्च तापमान, यानी थर्मल ताकत पर पर्याप्त ताकत होती है। जैसे-जैसे ग्राहकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की भौतिक आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, उत्पाद सामग्री में उपयोग किए जाने वाले स्क्रू की आवश्यकताएं भी अधिक से अधिक होती जा रही हैं। जब उत्पाद सामग्री कठोर वातावरण और विशेष अवसरों का सामना करती है, तो इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के अधिक से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले यांत्रिक गुणों का उपयोग किया जाता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का चयन किया गया। आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, और स्टेनलेस स्टील के स्क्रू की सामग्री अधिक से अधिक होती जा रही है। इसलिए, कई साधारण इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS201 को स्टेनलेस स्टील SUS304 स्क्रू और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS316 द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। बेशक, अगर कुछ आवश्यकताएं इतनी अधिक नहीं हैं, तो सामान्य ग्राहक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू SUS201 का चयन करेंगे, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कनेक्टिंग पीस से संबंधित है, विशेष रूप से लकड़ी या प्लास्टिक जैसे गैर-कठोर सामग्री पर फिक्सिंग के लिए उपयोग किया जाने वाला लकड़ी का पेंच। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक टेपर कोण और एक पेंच सिर के साथ एक पिरोया हिस्सा है। पेंच का सिर काउंटरसंक, गोलार्द्ध या अन्य आकार का हो सकता है। पेंच के लिए खांचे के लिए, खांचे सीधी-रेखा वाले खांचे, अवतल क्रॉस खांचे या अन्य आकृतियों के खांचे हो सकते हैं।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है, जो सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

समकालीन मशीनरी और उपकरणों में बियरिंग्स एक महत्वपूर्ण घटक हैं। इसका मुख्य कार्य यांत्रिक घूर्णन शरीर का समर्थन करना है, इसके आंदोलन के दौरान घर्षण गुणांक को कम करना और इसकी रोटेशन सटीकता सुनिश्चित करना है। हर बार जब लोकोमोटिव की मरम्मत की जाती है, तो एक्सल बॉक्स के अंतिम कवर को अलग करने की आवश्यकता होती है, एक्सल हेड की खामियों के लिए परीक्षण किया जाता है और बेयरिंग को ग्रीस के साथ पूरक किया जाता है, जिसमें एक्सल बॉक्स बियरिंग रिटेनिंग रिंग की असेंबली और असेंबली शामिल होती है। मौजूदा डिस्सेप्लर विधि दो जीभ पिनों को बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और एक्सल बॉक्स के बीच के गैप में डालने की पारंपरिक विधि का उपयोग करके बाएं और दाएं को चुभाना है, और धीरे-धीरे इसे एक्सल हेड से अलग करना है। क्योंकि बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट हेड के बीच क्लीयरेंस छोटा है, और एक्सल बॉक्स में ग्रीस द्वारा उत्पन्न चिपकने वाला बल बड़ा है, अगर डिस्सैड विधि उपयुक्त नहीं है या बल एक समान नहीं है, तो इससे कुछ नुकसान होगा एक्सल बॉक्स बॉडी और बेयरिंग रिटेनिंग रिंग या जैम। बेयरिंग को नुकसान पहुंचाना आसान है, और डिसएस्पेशन और असेंबली टूल्स को भी नुकसान होने की संभावना है, इसलिए सुरक्षा जोखिम अधिक है, और असर रिटेनिंग रिंग के प्रत्येक डिस्सेप्लर और असेंबली समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, श्रम -गहन, कम दक्षता, और बढ़ी हुई रखरखाव लागत।

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बैक्लाइट वाशर, कॉपर वाशर, एसएई प्रकार, राष्ट्रीय मानक इंदौरस्लाइडर नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरगोल सिर पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।