उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड क्रॉस मिनिएचर इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू फ्लैट हेड स्क्रू 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3286समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-18 00:50:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल कीलक नट, जस्ती कीलक नट,...

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है एक साधारण पेंच, और ऊंचाई 7 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

हीट ट्रीटमेंट प्रसारण शमन और तड़के HB220-270, नाइट्राइडिंग HRC> 65 विदेशी उपयोग टाइटेनियम कार्बाइड कोटिंग विधि पेंच सतह के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, इसके पहनने का प्रतिरोध पर्याप्त नहीं है। पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार के लिए विदेशों में कई उपाय किए गए हैं। एक तरीका अत्यधिक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करना है। जैसे 34CrAlNi, 31CrMo12 इत्यादि। स्क्रू की सतह पर Xaloy मिश्र धातु के छिड़काव की भी एक विधि है। इस Xaloy मिश्र धातु में उच्च पहनने और संक्षारण प्रतिरोध है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल संरचना, कम प्रसंस्करण कठिनाई, और सुविधाजनक riveting है। कुंडलाकार खांचे को छोड़कर पूरे पिन का व्यास समान होता है। खींचे गए तार का सीधे उपयोग किया जा सकता है, जो सामग्री की लागत और मशीनिंग लागत को बचाता है, और उत्पादन की गति और दक्षता में सुधार करता है। संरचना को छेद की उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता नहीं होती है, जो मशीनिंग लागत और भागों की पुन: कार्य दर को प्रभावी ढंग से कम कर सकती है।

पूर्व कला में उपर्युक्त अलमारियाँ की कमियों को लक्षित करते हुए, जो हार्डवेयर सहायक उपकरण के माध्यम से इकट्ठे होते हैं, जो समग्र रूप को प्रभावित करते हैं, यूलुओ एक छिपी हुई पेंच-प्रकार की स्थापना संरचना और एक संयोजन विधि के साथ एक कैबिनेट प्रदान करता है। प्लेट को फिक्स किया जाता है ताकि स्क्रू को बाहर से छिपाया जा सके।

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टील संरचनाओं के लिए नट, बढ़े हुए इंदौरधातु वाशर, ठोस लकड़ी के एम्बेडेड हिस्से ट्रेपोजॉइडल स्क्रू कैप, कप हेड बेलनाकार सिर गोल सिर काउंटरसंक हेड 12.9 ग्रेड और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

काउंटरसंक फिलिप्स माइक्रो इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।