उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के साथ ब्लैक राउंड हेड का उत्पादन क्रॉस सेल्फ-टैपिंग इलेक्ट्रॉनिक स्माल स्क्रू 1/2-13 के साथ PWA राउंड हेड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3010समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-14 18:09:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड हेक्सागोन सॉकेट नूरल्ड बोल्ट, ...

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 9 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (इंदौरGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट (DIN928), हेक्स इंदौरवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

फैन रिवेट्स को विशेष रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है। उन्हें पैनल या निचले फ्रेम के छेद के माध्यम से खींचा जा सकता है। वे अच्छी क्रूरता के साथ इलास्टोमेर सामग्री से बने होते हैं और हस्तक्षेप असेंबली में भी जल्दी से स्थापित किए जा सकते हैं। डिजाइन चतुर है और इसमें लोचदार कार्य है। संबंधित एपर्चर के साथ खींचे जाने के बाद बाहर स्लाइड करना आसान नहीं है। पंखे की रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर केस के पंखे, हीट सिंक और चिप्स के फिक्सिंग में किया जाता है, जिसमें कंपन और शोर में कमी होती है।

जलरोधक गैसकेट का कार्य मुख्य रूप से तरल या गैसीय पदार्थों के रिसाव और बाहरी तरल पदार्थों की घुसपैठ को रोकने के लिए है, और सीलिंग के प्रभाव को प्राप्त किया है। आम तौर पर, वाटरप्रूफ गैसकेट को केवल रबर रिंग प्लेट के आकार में डिज़ाइन किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन कैप, यू-आकार के स्टील पिन, छाता सिर इंदौरगुंबद सिर बोल्ट, 304 गोल नट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

पेंच

पैड सेल्फ-टैपिंग के साथ ब्लैक राउंड हेड का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।