उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीनिंग ब्रास स्लॉटेड सिलेंडर हेड स्क्रू बोल्ट्स 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2963समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-19 08:47:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लंबा नट कॉलम, प्लम ब्लॉसम एंटी-थेफ्ट ...

जैसा कि चित्र 1 और 2 में दिखाया गया है, Yueluo एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू है। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड 1, स्क्रू रॉड और नट 3 हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड 2 है, और खोखला पेंच रॉड 2 के दोनों किनारों पर लंबे छेद 7 हैं, की चौड़ाई लंबा छेद 7 खोखले स्क्रू रॉड 2 के आंतरिक व्यास से छोटा है, और एक स्प्रिंग 4 को खोखले स्क्रू रॉड 2 की आंतरिक गुहा में व्यवस्थित किया गया है, और स्प्रिंग 4 खोखले स्क्रू रॉड 2 से छोटा नहीं है। विस्तार राज्य। स्प्रिंग 4 के ऊपरी सिरे को प्लग 5 से सुसज्जित किया गया है, प्लग 5 के दो पंखों 6 के बीच की दूरी नट 3 के व्यास से अधिक है, और प्लग 5 के दो पंख 6 खोखले पेंच से बाहर निकलते हैं। रॉड 2 लंबे छेद के माध्यम से 7. यूलुओ का उपयोग करते समय, आपको केवल दो पंखों के माध्यम से वसंत को संपीड़ित करने की आवश्यकता होती है, तटस्थ स्थिति उजागर होने के बाद यू-आकार की क्लिप डालें, और फिर दो पंखों को छोड़ दें, वसंत स्वचालित रूप से वापस आ जाएगा और यू-आकार की क्लिप को संपीड़ित करें, जो उपयोग में आसान, सुरक्षित और विश्वसनीय है। दावा 6. एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू, नीचे से ऊपर तक, एक स्क्रू हेड, एक स्क्रू रॉड और एक बाहरी धागे के साथ प्रदान किया गया नट होता है, जिसमें यह विशेषता होती है कि स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखले स्क्रू रॉड के दोनों तरफ क्रमशः लंबे छेद के साथ प्रदान किया जाता है, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा एक वसंत के साथ प्रदान की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को एक प्लग के साथ प्रदान किया जाता है , और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं।

विशिष्टता लेबल प्रसारण प्रतिनिधित्व प्रारूप: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, और प्रदर्शन स्तर 4.8 बराबर लंबाई के स्टड बोल्ट पूरी तरह से चिह्नित हैं: जीबी 901 एम 12 × 80 [1] उत्पाद उदाहरण: स्टड स्टड आमतौर पर सतह के बाद आवश्यक होते हैं उपचार, बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं, आमतौर पर इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग, इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग उपचार इत्यादि का उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है।

स्प्रिंग वॉशर ढीला होने से रोक सकता है और पूर्व-कसने वाले बल को बढ़ा सकता है, जबकि फ्लैट वॉशर में यह कार्य नहीं होता है। इसका उपयोग कसने वाले संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने, बोल्ट और वर्कपीस के बीच घर्षण को रोकने और बोल्ट को रोकने के लिए कनेक्टर की सतह की रक्षा करने के लिए किया जा सकता है। अखरोट को कसने पर वर्कपीस की सतह को खरोंच दिया जाता है। हालांकि, कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शनों के लिए, जैसे कि स्थान जो मुख्य रूप से शक्ति संचारित करने के लिए घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए संपीड़न पर निर्भर करते हैं, स्प्रिंग पैड का उपयोग नहीं किया जा सकता है, और कनेक्शन की कठोरता कम हो जाती है, जिससे दुर्घटनाओं का खतरा होता है। स्प्रिंग वाशर को छोड़ा जा सकता है। जब जुड़े भागों की ताकत कम हो, तो संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने के लिए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर या इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट का उपयोग करें। जब कंपन होता है, नाड़ी होती है, और माध्यम के तापमान में बहुत उतार-चढ़ाव होता है, तो स्प्रिंग वाशर का उपयोग किया जाना चाहिए।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे (5) हैं, जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

हमारे पास शिकंजा, नट और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइंदौरस्लॉटेड इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू

मशीनिंग पीतल स्लॉट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।