उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैल्वेनाइज्ड भेड़ की आंख पेंच का उत्पादन अंगूठी कील हुक के साथ अंगूठी भेड़ की आंख की नाखून भेड़ की आंख स्वयं-टैपिंग पेंच के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3156समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-26 03:49:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फास्टनर लिफ्टिंग रिंग नट्स, बदसूरत कै...

Riveting उत्पाद शीट भागों के एकतरफा कनेक्शन, भारी स्थापना उपकरण के बिना तेज़ और कुशल कनेक्शन के लिए बहुत सुविधा प्रदान करते हैं, और विश्वसनीय मानक आंतरिक और बाहरी धागे का उत्पादन करते हैं, सतह के उपचार के बाद ठंड स्थापना प्राप्त करते हैं, कोई प्रदूषण नहीं, वेल्डिंग पागल के लिए प्रभावी विकल्प है। मुख्य अनुप्रयोग: ऑटो-बॉडी, सीट बेल्ट सिस्टम, बंपर, एयरबैग सिस्टम, आदि। 1. वन-वे ड्रॉइंग कनेक्शन 2. मानक आंतरिक और बाहरी धागे का निर्माण करें 3. सामान्य उत्पाद श्रेणी: M3-M124। सामग्री: कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, एल्यूमिनियम 5. उच्च गुणवत्ता वाले वायु उपकरण - कुशल, किफायती, हल्के और संचालित करने में आसान। हैंड इंदौरइंदौररिवेट नट्स के समान सिद्धांत का उपयोग करें।

स्क्रू को लॉक करना पूर्व कला से संबंधित है। या एक दृश्य विधि (एक्स-रे नियंत्रण) के माध्यम से पेंच के अनुप्रस्थ छेद में एक कम या ज्यादा जटिल लक्ष्य उपकरण डाला जाता है। दोनों ही मामलों में एक निश्चित मिसलिग्न्मेंट अपरिहार्य है, अर्थात पेंच अनुप्रस्थ छेद के केंद्रीय अक्ष के साथ समाक्षीय नहीं हो सकता है और एक निश्चित मूल्य से इससे विचलित हो सकता है। लॉकिंग स्क्रू के लिए इस मिसलिग्न्मेंट के बावजूद अनुप्रस्थ छेद में प्रवेश करने के लिए, स्क्रू का बाहरी व्यास अनुप्रस्थ छेद के व्यास से छोटा आकार निर्धारित किया जाता है। यदि इस छोटे आयाम मान के भीतर लक्ष्यीकरण को बनाए नहीं रखा जाता है, तो लक्ष्य त्रुटि के बावजूद लॉकिंग स्क्रू बिना किसी कठिनाई के अनुप्रस्थ छेद से गुजर सकता है। अब, हालांकि, छोटे आकार के मूल्य के निर्धारण के कारण लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के सापेक्ष एक निश्चित निकासी है।

उत्तल वाशर मुख्य रूप से लोहे की प्लेटों से छिद्रित होते हैं। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीले या फैलाने वाले दबाव को रोकने के लिए विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं, इसकी डिजाइन संरचना की तर्कसंगतता और उपयोग के दौरान सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण हैं।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 3 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले शाफ्ट रिटेनिंग रिंग में आमतौर पर इलास्टिक रिटेनिंग रिंग और स्क्रू लॉकिंग रिटेनिंग रिंग शामिल होते हैं, लेकिन इन सभी को स्थापित और डिसेबल करने के लिए टूल की आवश्यकता होती है, जो उपयोग करने के लिए अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 10 स्टील संरचना वाशर, उच्च शक्ति वाले हेड बोल्ट, जीबी 858 गोल नट, नट और अन्य उत्पाद बड़ी मात्रा में, हम आपको उपयुक्त कसने प्रदान कर सकते हैं। टुकड़ा समाधान।

इंदौरइंदौरभेड़ की आँख का पेंच

जस्ती का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।