उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट्स ओपन एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट्स डेकोरेटिव नेल्स पुल रिवेट्स एल्युमिनियम पुल नेल्स

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3210समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-17 04:50:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-एंडेड प्लास्टिक स्ट्रट्स, स्क्...

रिवेट रिवेटिंग में सरल प्रक्रिया उपकरण, शॉक प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध, एकसमान बल संचरण, दृढ़ता और विश्वसनीयता आदि के फायदे हैं। खनन उपकरण के प्रमुख भाग जैसे कि स्किप, केज, डंपर और माइन ट्रक सभी रिवेट रिवेटिंग से जुड़े हुए हैं। रिवेटिंग की गुणवत्ता सीधे उत्पाद की गुणवत्ता, काम करने के प्रदर्शन और खनन उपकरणों के सेवा जीवन को प्रभावित करती है। खनन उपकरण में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की संख्या बहुत बड़ी है। प्रत्येक खनन उपकरण के लिए एक सौ या सैकड़ों रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उनका उपयोग खनन उपकरण में किया जाता है। उपकरण में रिवेट्स के विनिर्देश बड़े हैं, और गर्म रिवेटिंग की रिवेटिंग प्रक्रिया का ज्यादातर उपयोग किया जाता है। आवश्यक रिवेटिंग उपकरण हैं रिवेटिंग मशीन और रिवेट मोल्ड्स।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है।

स्टड बोल्ट GB897-GB901 मानकों के अनुसार निर्मित होते हैं, उपयोग की जाने वाली सामग्री हैं: Q235, 45#, 40Cr, 35CrMoA, Q345D, विनिर्देश हैं: M3mm-M100mm, और लंबाई को उपयोगकर्ता की जरूरतों के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। उच्च शक्ति स्टड बोल्ट, सामग्री 35 #, 45 #, 35CrMoA, 25Cr2MoV, 304, 316, 304L, 316L, 2H, 2HM, B7, B7M, B16, B8, 8, B8M, 8M, व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रसायन में उपयोग की जाती है उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुल, इस्पात संरचनाएं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण और अन्य क्षेत्र: आमतौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है। आदि। । स्टड बोल्ट की प्रतिनिधित्व विधि: सामान्य स्टड बोल्ट के रूप में व्यक्त किया जाता है: एम 12 × 100 जीबी 901-88 (मानक) 35 #/35 # (सामग्री) 8.8 ग्रेड / 8 ग्रेड (मॉड्यूलेशन ग्रेड) का अर्थ है: व्यास = 12 मिमी लंबाई = 100 मिमी जीबी 901 -88 राष्ट्रीय मानक को अपनाता है (बेशक, उद्योग मानक को आवश्यकतानुसार भी इस्तेमाल किया जा सकता है) स्टड बोल्ट मानक: जीबी 900-1988 स्टड बोल्ट का परिचय स्टड बोल्ट समय और लागत बचाते हैं सभी स्टड बोल्ट संरचनाओं को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, जैसे कदम छिद्रण, थ्रेडिंग, रिवेटिंग, थ्रेडिंग और फिनिशिंग संरचनात्मक डिजाइन, उच्च वर्तमान और छोटी पैठ की अनुप्रयोग क्षमता का विस्तार करना जारी रखता है। इसलिए, बहुत पतली चादरों में वेल्डिंग संभव है। स्टड वेल्डिंग के लिए वर्कपीस को एक तरफ से वेल्डेड किया जाना चाहिए। सभी पदों पर टांका लगाया जा सकता है, ऊर्ध्वाधर बल्कहेड्स पर एक्सटेंडर की मदद से जिन्हें प्रतिबंधित किया जा सकता है। चूंकि इसे थोड़े समय के लिए वेल्डेड किया जाता है और वेल्डिंग के बाद थोड़ा विरूपण होता है, इसलिए किसी ट्रिमिंग की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि वेल्डेड संरचना को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, कोई रिसाव नहीं होता है। संयुक्त उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है, अर्थात, स्टड वेल्डिंग की संयुक्त ताकत स्टड की ताकत से अधिक है। स्टड कैसे स्थापित करें अच्छी अर्थव्यवस्था अन्य वेल्डिंग विधियों का लाभ वेल्डिंग शक्ति है। बड़े पैमाने पर उत्पादित वर्कपीस के लिए, मानक स्टड कम लागत वाले होते हैं। विभिन्न प्रकार के उपकरण और वेल्डिंग मशालें हैं, और उपकरणों की अधिग्रहण लागत अपेक्षाकृत कम है। उत्पाद के अनुसार, इसे मल्टी-स्टेशन स्वचालित वेल्डिंग मशीन, या उच्च-सटीक गैन्ट्री-प्रकार सीएनसी स्वचालित वेल्डिंग मशीन में बनाया जा सकता है। स्टड वेल्डिंग में उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्यता और कम अस्वीकृति दर होती है। हालांकि, स्टड वेल्डिंग के आवेदन में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, अन्य फ्यूजन वेल्डिंग की तरह, स्टील में कार्बन सामग्री पर कुछ प्रतिबंध हैं। संरचनात्मक स्टील स्टड के लिए, स्टड सामग्री और बेस मेटल के अनुशंसित संयोजन के अनुसार वेल्डिंग किया जाना चाहिए। बेस मेटल के साथ इंफ्यूसिबिलिटी होगी। प्रासंगिक निरीक्षण और मूल्यांकन की संभावना के लिए एंकर बोल्ट की वेल्डेबिलिटी और उत्पाद डिजाइन आवश्यकताओं को निर्धारित करने के लिए अनुशंसित सीमा के बाहर स्टड सामग्री और बेस मेटल के संयोजन का परीक्षण किया जाएगा।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान रेलवे फ्रेट कारों के लिए एक विशेष पुल रिवेट है, जिसमें एक पुल रिवेट बॉडी और एक कॉलर है। रॉड बॉडी पॉलिश रॉड सेक्शन, लॉकिंग रिंग ग्रूव सेक्शन और टेल थ्रेड सेक्शन से ऊपर से नीचे तक बनी होती है। उपयोग के दौरान टेल थ्रेड सेक्शन में जंग और खराब दांतों को रोकने के लिए टेल थ्रेड सेक्शन में प्रोइंदौरटेक्टर प्रदान किए जाते हैं। , टकराव विरूपण, आदि। विशेष रूप से, टेल थ्रेड सेगमेंट में एक बाहरी धागा या एक आंतरिक धागा होता है, और सुरक्षात्मक सदस्य एक नट या बोल्ट होता है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 11 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

हमारे पास शिकंजा, नट और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। फर्मवेयर समाधान।

खुले प्रकार का

अनुकूलित एल्यूमीनियम अंधा rivets


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।