उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इस्पात संरचना बेलनाकार सिर वेल्डिंग नाखून मिलान चीनी मिट्टी के बरतन अंगूठी पुल मंजिल कतरनी नाखून चुंबकीय अंगूठी स्टड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2884समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-11 22:40:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट फ्लैट एंड सेट बोल्ट, ...

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 9 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

स्टेनलेस स्टील प्लेट या गर्मी प्रतिरोधी स्टील प्लेट के बावजूद, ऑस्टेनिटिक स्टील प्लेट्स में पर्याप्त ताकत, उत्कृष्ट प्लास्टिसिटी और कम कठोरता के साथ सर्वोत्तम व्यापक गुण होते हैं, जो एक कारण है कि उनका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील अधिकांश अन्य धातु सामग्री के समान है, इसकी तन्य शक्ति, उपज शक्ति और तापमान में कमी के साथ कठोरता में वृद्धि होती है; तापमान में कमी के साथ प्लास्टिसिटी कम हो जाती है। इसकी तन्यता ताकत 15 ~ 80 डिग्री सेल्सियस की तापमान सीमा में समान रूप से बढ़ जाती है। इससे भी महत्वपूर्ण बात: जैसे-जैसे तापमान घटता है, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की प्रभाव क्रूरता धीरे-धीरे कम होती जाती है, और कोई भंगुर संक्रमण तापमान नहीं होता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील कम तापमान पर पर्याप्त प्लास्टिसिटी और क्रूरता बनाए रख सकता है।

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और आधार पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट दो लॉकिंग टुकड़ों के बीच में ओसीसीप्लस और फिक्स्ड, एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट के साथ प्रदान किया जाता है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए तीन लॉकिंग पीस के प्रोट्रूइंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग नीचे की प्लेट के बिंदु छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु पेंच छेद से मेल खाने वाली स्थिति और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव द्वारा तय किया जाता है टुकड़ा, हैंडल हेड को आधार में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक करें।

उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के बाहरी विद्युत घटकों की स्थापना में, आम तौर पर, टी-स्लॉट के साथ पूरे एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के खोल पर रखा जाता है, और फिर ऊपरी अखरोट को अंदर रखा जाता है। टी-स्लॉट, और इंदौरइंदौरस्क्वायर नट के नीचे वसंत के साथ प्रदान किया जाता है, विद्युत घटकों को स्थापित करते समय, स्क्वायर अखरोट के स्क्रू छेद के साथ बढ़ते छेद को संरेखित करें, फिर विद्युत घटकों की स्थापना को प्राप्त करने के लिए स्क्रू को पेंच और कस लें। उपरोक्त स्थापना प्रक्रिया में सबसे बड़ा दोष यह है कि बढ़ते छेद और पेंच छेद का संरेखण बहुत सुविधाजनक नहीं है, और वर्ग अखरोट के नीचे स्थित वसंत गायब होना आसान है। एक बार स्प्रिंग गायब या क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट को टी-स्लॉट में प्रभावी ढंग से नहीं रखा जा सकता है। यह बढ़ते छेद और पेंच छेद के संरेखण को और अधिक कठिन बना देता है। तीसरा, उपर्युक्त कनेक्शन और फिक्सिंग विधि स्वयं विशेष रूप से आदर्श नहीं है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है एक साधारण पेंच, और ऊंचाई 7 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 201 इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू, ब्लैक टॉर्क्स बोल्ट, सेमी-सर्कल हेड मशीन वायर इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, क्लॉ स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इस्पात संरचना बेलनाकार सिर वेल्डिंग स्टड

मिलान चीनी मिट्टी के बरतन अंगूठी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।