उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

खराद भागों उच्च गति कैमरा विशेष आकार के खराद भागों गैर मानक चित्र अनुकूलित किया जा सकता है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3038समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-20 13:23:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आवरण के डबल आंतरिक दांत, फूलों के ...

सामग्री की बर्बादी को रोकने के लिए, कला में कुशल लोग स्टील के तार को प्रसंस्करण सामग्री के रूप में चुनते हैं, और स्टील के तार को खींचकर एक कुंडलाकार रिंग बॉडी बनाते हैं। जैसे घोषणा: CN103522009 का आविष्कार नाम एक रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने की एक विधि है। स्टील के तार का उपयोग प्रसंस्करण सामग्री के रूप में किया जाता है, और प्रसंस्करण ड्राइंग द्वारा किया जाता है। स्टील के तार खींचे जाने और बनने के बाद, एनीलिंग किया जाता है। एनीलिंग पूरा होने के बाद, फॉर्मिंग को स्टील वायर को बंडल करने की आवश्यकता होती है। चूंकि स्टील के तार का क्रॉस सेक्शन आयताकार होता है, जब इसे रिटेनिंग रिंग बेस में खींचा जाता है, तो सामग्री के बाहर निकलने के कारण क्रॉस सेक्शन बदल जाता है, और रिटेनिंग रिंग बेस की आंतरिक रिंग बाहरी रिंग से अधिक होगी ( ढलान का निर्माण)। विरूपण बड़ा है। इस समय, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी के उद्घाटन के छिद्रण से मंदी पैदा होगी या अधिक सामग्री विरूपण होगा; इसलिए, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी को बंडल करने की आवश्यकता है। बंडलिंग प्रक्रिया शमन प्रक्रिया के दौरान सामग्री को अधिक गर्म होने से रोकने के लिए है। इसी समय, शमन प्रक्रिया के दौरान इसका एक निश्चित समायोजन प्रभाव भी होता है, जो झुकी हुई सतह को छोटा बनाता है; लेकिन शमन पूरा होने के बाद, रिटेनिंग रिंग बेस की कठोरता बढ़ जाती है, और ऊपरी उद्घाटन के लिए छिद्रण प्रक्रिया अधिक जटिल हो जाएगी।

ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला साइड गियर थ्रस्ट वॉशर एक फ्लैट वॉशर होता है, जो साइड गियर को पीछे हटने से रोकने के लिए डिफरेंशियल हाउसिंग और साइड गियर के बीच स्थापित होता है। साइड गियर के उच्च गति रोटेशन के कारण जब अंतर काम कर रहा है, तो यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि फ्लैट गैसकेट के दोनों किनारों पर संपर्क सतह अच्छी तरह से चिकनाई हो।

स्प्रिंग वॉशर का लॉकिंग प्रभाव सामान्य है, और महत्वपूर्ण भागों का उपयोग जितना संभव हो उतना कम या नहीं किया जाता है, और स्व-लॉकिंग संरचना को अपनाया जाता है। हाई-स्पीड कसने (वायवीय या इलेक्ट्रिक) के लिए उपयोग किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर के लिए, सतह फॉस्फेटिंग वाशर का उपयोग करना उनके विरोधी पहनने के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छा है, अन्यथा घर्षण और गर्मी के कारण बाहर जलाना या मुंह खोलना आसान है, और यहां तक कि नुकसान भी जुड़े भागों की सतह। पतली प्लेट जोड़ों के लिए, स्प्रिंग वॉशर निर्माण का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आंकड़ों के मुताबिक, ऑटोमोबाइल में स्प्रिंग वाशर का इस्तेमाल कम और कम होता है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 11 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीतल सिंगल-वे बोल्ट, राष्ट्रीय मानक जीबी 30 गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, ब्लू-व्हाइट जिंक-प्लेटेड आधा हेक्सागोनल इंदौरइंदौररिवेट नट्स, इन्सुलेटिंग स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

खराद के पुर्जे

हाई-स्पीड कैमरा विशेष आकार के खराद भागों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।