उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हाइड्रोलिक हार्डवेयर सहायक उपकरणगैर-मानक स्टेनलेस स्टील मोड़ और मिलिंग भागोंयातायात उत्पाद भागों और सहायक उपकरण

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2937समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-19 06:48:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्प्रिंग फ्लैट नट संयोजन, अतिरिक्त लं...

राष्ट्रीय मानक लॉक नट GB/T 6182-2000 टाइप 2 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट। GB/T 6183.1-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट। GB/T 6183.2-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट - ठीक पिच। जीबी/टी 6184-2000 टाइप 1 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 6185.1-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट। जीबी/टी 6185.2-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट ठीक दांतों के साथ। जीबी/टी 6186-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट ग्रेड 9. जीबी/टी 6187.1-2000 ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा लॉक नट। GB/T 6187.2-2000 ठीक दांतों के साथ ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला अखरोट। जीबी/टी 889.1-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 889.2-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट फाइन पिच।

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

तकनीकी समस्या को दूर करने के लिए कि स्क्रू और नट्स को एक ही समय में पूर्व कला में अलग और इकट्ठा नहीं किया जा सकता है, गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक सरल संरचना प्रदान करता है और एक ही समय में जल्दी से अलग और इकट्ठा किया जा सकता है। एक छोटी सी जगह में। पेंच और अखरोट हटाने का उपकरण।

(1) स्क्रू-इन परफॉर्मेंस टेस्ट सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू सैंपल को टेस्ट प्लेट में तब तक स्क्रू करना है जब तक कि एक पूरा थ्रेड पूरी तरह से बिना टूटे टेस्ट पास न कर दे। (2) विनाशकारी टोक़ परीक्षण एक थ्रेड मोल्ड या अन्य उपकरण में स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू नमूने के तने को जकड़ना है जो स्क्रू थ्रेड से मेल खाता है, और स्क्रू को मापने के लिए एक कैलिब्रेटेड टॉर्क-मापने वाले उपकरण का उपयोग करता है। टॉर्क को फ्रैक्चर होने तक लगाया जाता है, जो क्लैम्प्ड थ्रेडेड हिस्से में नहीं होना चाहिए। (3) विफलता के लिए न्यूनतम तन्यता भार की जाँच करने के लिए पेंच के नमूने पर एक तन्यता परीक्षण करें। फ्रैक्चर रॉड या बिना थ्रेड वाले धागे की लंबाई के भीतर होना चाहिए, और नाखून के सिर और रॉड के जंक्शन पर नहीं होना चाहिए। नमूना टूटने से पहले, यह होना चाहिए यह संबंधित प्रदर्शन वर्ग द्वारा निर्दिष्ट न्यूनतम तन्यता भार तक पहुंच सकता है। (4) हाइड्रोजन उत्सर्जन एक ऐसी समस्या है जिस पर स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की सतह के उपचार की प्रक्रिया में कड़ाई से ध्यान दिया जाना चाहिए। अचार बनाने की प्रक्रिया में, तनु हाइड्रोक्लोरिक एसिड में पेंच को हिलाया जाता है, और अचार बनाने वाले स्टील द्वारा अवशोषित हाइड्रोजन की मात्रा समय के वर्गमूल के साथ रैखिक रूप से बढ़ जाती है और संतृप्ति मूल्य तक पहुंच जाती है। 100% से कम, बड़ी संख्या में हाइड्रोजन परमाणु उत्पन्न होंगे, जो पेंच की सतह से जुड़े होंगे, जिसके परिणामस्वरूप हाइड्रोजन घुसपैठ होगी, और हाइड्रोजन के अवशोषण के कारण स्टील भंगुर हो जाएगा। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू हाइड्रोजन को चलाने में 6 ~ 8 घंटे का समय लेता है, और तापमान 160 ~ 200 ℃ (फॉस्फेटिंग) और 200 ~ 240 ℃ (इलेक्ट्रोप्लेटिंग) होता है। हालांकि, उत्पादन प्रक्रिया में, हाइड्रोजन ड्राइव का समय कई उत्पादन स्थितियों जैसे कि कोर कठोरता, सतह खुरदरापन, इलेक्ट्रोप्लेटिंग समय, कोटिंग की मोटाई, अचार बनाने का समय और एसिड एकाग्रता के अनुसार निर्धारित किया जाना चाहिए। इसे पासिवेशन से पहले और इलेक्ट्रोप्लेटिंग के ठीक बाद करना सबसे अच्छा है।

पेंच एक सामान्य थ्रेडेड कनेक्शन हिस्सा है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से कनेक्शन बॉडी पर एक हिस्से को ठीक करने के लिए किया जाता है। जब कनेक्ट करना आवश्यक हो, तो जुड़े हुए हिस्सों पर छेद से गुजरने के लिए स्क्रू का उपयोग करें, और स्क्रू पर बाहरी धागे को कसने के लिए कनेक्टिंग बॉडी में स्क्रू करें; युग्मन भाग को युग्मन निकाय से अलग किया जाता है। स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली के लिए मौजूदा सामान्य उपकरण आम तौर पर एडजस्टेबल वॉंच, ओपन-एंड वॉंच, टॉर्क्स वॉंच, सॉकेट वॉंच, एलन वॉंच, फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्रिवर, क्रॉस-आकार वाले स्क्रूड्रिवर इत्यादि होते हैं, और एक स्क्रू केवल एक या के साथ अलग किया जा सकता है। एक प्रकार का उपकरण। असेंबली कार्य; जब उपकरण के प्रकार पूर्ण नहीं होते हैं, तो स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम पूरा करना मुश्किल होता है, और स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम टूल द्वारा बहुत सीमित होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर इंसर्ट एम्बेडेड पार्ट्स, रिवेटेड लार्ज हैट, यू-शेप स्क्रू, यू-शेप क्लैम्प, हॉर्स-राइडिंग क्लैंप स्क्रू , लंगर फ्लैट सिर rivets और अन्य उत्पादों। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

हाइड्रोलिक हार्डवेयर सहायक उपकरण

गैर-मानक स्टेनलेस स्टील मोड़ और मिलिंग भागों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।