उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रेडिएटर एल्यूमीनियम भागों गैर-मानक हार्डवेयर एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2789समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-18 01:19:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सर्किट बोर्ड ब्रैकेट कॉपर कॉलम, एल्यू...

लॉक वाशर में आसान इंस्टॉलेशन की सुविधा है। 1. बस दो वाशर के अंदरूनी हिस्से पर पेचदार दांत की सतहों को एक दूसरे के खिलाफ रखें और उन्हें नट और कनेक्टिंग सामग्री के बीच रखें; 2. अखरोट को कसने के बाद, लॉक वॉशर के बाहरी तरफ रेडियल उत्तल सतह और दोनों सिरों पर संपर्क सतह एक व्यस्त स्थिति में होती है, और अंदर की तरफ पेचदार दांत की सतह के ढलान कोण का कोण वॉशर बोल्ट के थ्रेड एंगल से बड़ा होता है; 3. जब यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट लंबा हो जाता है, तो अखरोट घुमाएगा और तदनुसार ढीला हो जाएगा। क्योंकि लॉक वॉशर की बाहरी रेडियल उत्तल सतह का घर्षण बल आंतरिक पेचदार दांत की सतहों के बीच घर्षण बल से अधिक होता है। इस अवस्था में, केवल आंतरिक पेचदार दाँत की सतहों के बीच सापेक्ष अव्यवस्था को एक निश्चित भारोत्तोलन तनाव उत्पन्न करने की अनुमति है; 4. जब बोल्ट सिकुड़ता है, तो वॉशर की पेचदार दांत की सतह अखरोट को उसकी मूल स्थिति में वापस कर देगी। तो 100% विरोधी ढीले और कसने के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए; 5. वाशर अपेक्षाकृत सपाट और चिकनी सतहों के लिए उपयुक्त हैं; 6. यदि कनेक्टिंग सामग्री गैर-धातु सामग्री है, तो कनेक्टिंग सामग्री पर एक धातु प्लेट तय की जा सकती है, ताकि लॉक वॉशर का उपयोग करें; 7. लॉक वॉशर स्थापित करते समय टोक़ रिंच का उपयोग करने की कोई आवश्यकता नहीं है; 8. लॉक वॉशर को इंस्टॉल या हटाते समय आप एयर टूल का उपयोग करना चुन सकते हैं।

वायर कटर इलेक्ट्रोमैकेनिकल और अन्य उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले उपकरण हैं, और रिवेट्स व्यापक रूप से मानक भागों का उपयोग करते हैं, विशेष रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उद्योग के निर्माण या रखरखाव की प्रक्रिया में। क्योंकि वर्तमान में उपयोग किए जाने वाले वायर कटर का उपयोग ज्यादातर महीन स्टील के तारों या विभिन्न तारों को काटने और छोटे स्क्रू और नट्स को मोड़ने के लिए किया जाता है। काम की प्रक्रिया में, विभिन्न विशिष्टताओं के रिवेट्स अक्सर अस्थायी रूप से सामने आते हैं। उदाहरण के लिए, उपयुक्त रिवेट्स घटनास्थल पर नहीं मिल सकते हैं, या अन्य प्रतिस्थापन से काम में असुविधा होगी, जो न केवल आउटपुट को प्रभावित करता है, बल्कि गुणवत्ता को भी प्रभावित करता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 54 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

राष्ट्रीय मानक लॉक नट GB/T 6182-2000 टाइप 2 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट। GB/T 6183.1-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट। GB/T 6183.2-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट - ठीक पिच। जीबी/टी 6184-2000 टाइप 1 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 6185.1-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट। जीबी/टी 6185.2-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट ठीक दांतों के साथ। जीबी/टी 6186-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट ग्रेड 9. जीबी/टी 6187.1-2000 ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा लॉक नट। GB/T 6187.2-2000 ठीक दांतों के साथ ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला अखरोट। जीबी/टी 889.1-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 889.2-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट फाइन पिच।

मौजूदा संरचना व्यावहारिक अनुप्रयोग अनुभव में पाई जाती है कि अभी भी निम्नलिखित समस्याएं और कमियां हैं: पेंच संरचना और पेंच स्थान एक दूसरे के साथ पूरक तरीके से संयुक्त होते हैं, इसलिए वे उच्च टोक़ मान प्रदान कर सकते हैं, हालांकि, प्रत्येक नहीं वर्कपीस संयोजन के लिए एक उच्च टोक़ मान की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका परिणाम अक्सर अतिरिक्त गुणवत्ता में होता है। हालांकि पेंच की कीमत कम है, अगर यह पारंपरिक पेंच की अपरिवर्तनीय संरचना को बदल सकता है, तो यह प्रक्रिया को सरल (बदलने) के लिए एक तकनीकी साधन प्रदान कर सकता है। उत्पादन क्षमता में सुधार और उपयोग की सुविधा का प्रभाव वास्तव में एक तकनीकी अड़चन है जिसे संबंधित उद्योग को तोड़ना चाहिए।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टी-नट्स, ब्लाइंड-होल प्रेशर प्लेट स्टड नट्स, फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, मोटरसाइकिल मावेरिक्स इलेक्ट्रिक वाहन संशोधन सामान और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

ताप सिंक

एल्यूमिनियम भागों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।